Home Entertainment सिनेमा बेटएमजीएम, सोनी पिक्चर्स टीवी ‘व्हील ऑफ फॉर्च्यून’ ऑनलाइन कैसीनो लॉन्च करेंगे – हॉलीवुड रिपोर्टर

बेटएमजीएम, सोनी पिक्चर्स टीवी ‘व्हील ऑफ फॉर्च्यून’ ऑनलाइन कैसीनो लॉन्च करेंगे – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
बेटएमजीएम, सोनी पिक्चर्स टीवी ‘व्हील ऑफ फॉर्च्यून’ ऑनलाइन कैसीनो लॉन्च करेंगे – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

सोनी पिक्चर्स टेलीविजन इसे चालू करने के लिए तैयार है भाग्य का पहिया गेम शो फ्रैंचाइज़ी, अपने प्रसिद्ध रूले व्हील के साथ, एक ऑनलाइन कैसीनो में।

हॉलीवुड स्टूडियो ने इस साल के अंत में न्यू जर्सी में ब्रांडेड ऑनलाइन व्हील ऑफ फॉर्च्यून कैसीनो लॉन्च करने के लिए मोबाइल गेमिंग ऑपरेटर, और इंटरनेशनल गेम टेक्नोलॉजी बेटएमजीएम के साथ मिलकर काम किया है।

ऑनलाइन गेमिंग एक्सटेंशन, ब्रांडेड पर असली पैसे के दांव के साथ भाग्य का पहिया स्लॉट मशीन, तब आती है जब टीवी गेम शो फ्रैंचाइज़ी अपने 40वें सीज़न के लिए तैयार हो जाती है और इसके लगभग 250 संस्करण देखने को मिलते हैं भाग्य का पहिया स्लॉट खेल का शुभारंभ किया।

“हम व्हील ऑफ फॉर्च्यून के पहले ऑनलाइन कैसीनो के लॉन्च के लिए बेटएमजीएम के साथ साझेदारी करके प्रसन्न हैं। साथ भाग्य का पहिया सोनी पिक्चर्स टेलीविजन में गेम शो के कार्यकारी उपाध्यक्ष सुजैन प्रीते ने एक बयान में कहा, इस साल अपने 40वें सीजन का जश्न मनाते हुए, हम खिलाड़ियों को उन खेलों को खेलने के लिए अतिरिक्त, नए तरीकों की पेशकश जारी रखते हुए प्रसन्न हैं जिन्हें वे जानते हैं और पसंद करते हैं।

BetMGM ने कहा कि इसमें GameSense के माध्यम से व्हील ऑफ फॉर्च्यून कैसीनो के हिस्से के रूप में “जिम्मेदार गेमिंग शिक्षा” शामिल होगी, एक प्रोग्राम जिसे विकसित और लाइसेंस प्राप्त है एमजीएम ब्रिटिश कोलंबिया लॉटरी कॉर्पोरेशन द्वारा रिसॉर्ट्स।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here