Home Entertainment सिनेमा बेट्सी बियर रूपरेखा 2022 सम्मेलन द्वारा निर्मित – हॉलीवुड रिपोर्टर

बेट्सी बियर रूपरेखा 2022 सम्मेलन द्वारा निर्मित – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
बेट्सी बियर रूपरेखा 2022 सम्मेलन द्वारा निर्मित – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

शोंडालैंड्स बेट्सी बियरसम्मेलन द्वारा निर्मित 2022 की सह-अध्यक्ष, अपने उद्योग भाइयों को उनके ज़ूम अलगाव से बाहर निकालने में मदद करना चाहती हैं।

“मुझे उम्मीद है कि यह सम्मेलन हम सभी को फिर से एक समुदाय की तरह सोचने के लिए प्रेरित करेगा,” वह 11 जून के कार्यक्रम के बारे में कहती है जो कई विशेषज्ञ पैनलों की मेजबानी करेगा। रचनात्मक निर्माता अपनी पृष्ठभूमि का उपयोग शो जैसे शो लाने में करेगा ब्रिजर्टन स्क्रीन पर – शोंडालैंड वर्तमान में प्रीक्वल का निर्माण कर रहा है – उपस्थित लोगों को हमेशा बदलते (और COVID-जटिल) मनोरंजन परिदृश्य को नेविगेट करने में मदद करने के लिए। बियर ने बात की टीहृदय इस साल के लाइनअप के बारे में और यह कैसे उद्योग को पुनर्जीवित करने में मदद करेगा।

आप प्रोड्यूस बाय कॉन्फ़्रेंस के मिशन का वर्णन कैसे करेंगे, विशेष रूप से जब उद्योग तेजी से परिवर्तन और कसना का अनुभव कर रहा है?

मैं इस बात से रोमांचित था कि गिल्ड ने मुझे सम्मेलन की सह-अध्यक्षता करने के लिए कहा। पिछले दो वर्षों में बहुत कुछ बदल गया है, और जबकि इसने हमारे व्यवसाय में सभी को प्रभावित किया है, यह विशेष रूप से उत्पादकों के लिए एक जटिल परिदृश्य है। मुझे लगता है कि टीम ने महत्वपूर्ण और प्रासंगिक विषयों के सरगम ​​​​को कवर करने वाले पैनलों की वास्तव में सम्मोहक श्रेणी को एक साथ रखा है। हम उम्मीद कर रहे हैं कि हमारी सदस्यता को आवाजों के एक अद्भुत, विविध चयन तक पहुंच प्रदान की जा सकती है जो अपने पिछले अनुभवों को साझा कर सकते हैं – और उम्मीद है कि कुछ अनुमानों को खतरे में डाल देंगे कि हम कहां जा रहे हैं।

इस वर्ष एक व्यक्तिगत सम्मेलन में वापसी आपके लिए क्या मायने रखती है?

यह एक बड़ा सौदा है! कई निर्माता स्वतंत्र रूप से काम करते हैं और उनके पास संगठन द्वारा प्रदान की जाने वाली संरचना तक नियमित पहुंच नहीं होती है। और हममें से जो बड़ी संस्थाओं के लिए उत्पादन करते हैं वे अक्सर अपनी दुनिया में अछूते रहते हैं। जाहिर है, कोविड के दौरान काम करने की आदतों ने हम सभी के लिए अलगाव की भावना को बढ़ा दिया है। परियोजनाओं और नए अवसरों को उत्पन्न करने का इतना व्यवसाय बातचीत से आता है जो व्यवस्थित रूप से होता है – नेटवर्किंग के माध्यम से, उत्पादन की प्रक्रिया के दौरान और अधिक आकस्मिक व्यक्तिगत बातचीत। जूम की दुनिया ने हर मुलाकात को बेहद इरादतन बना दिया है। मुझे उम्मीद है कि यह सम्मेलन हम सभी को फिर से एक समुदाय की तरह सोचने के लिए प्रेरित करेगा। एक निर्माता एक कंपनी में काम कर सकता है, एक निर्माता स्वतंत्र हो सकता है, लेकिन कोई भी निर्माता अकेला नहीं होता है। साथ ही, निजी तौर पर, मैं असली कपड़े पहनने के लिए उत्साहित हूं। मैं कमरबंद को भी बहादुर कर सकता हूं। बने रहें!

एक रचनात्मक निर्माता के रूप में आप अपनी नौकरी का वर्णन कैसे करते हैं?

मुझे यह कहना अच्छा लगता है कि मेरा काम कुछ भी करना है और शो को सफल बनाने के लिए जो कुछ भी आवश्यक है – शुरुआती पिच से लेकर प्रोडक्शन और पोस्ट तक। मैं एक विचार विकसित करने और उस दृष्टि को स्पष्ट करने के लिए शो क्रिएटर्स के साथ मिलकर काम करता हूं। एक बार जब परियोजना वास्तविकता बन जाती है, तो मुझे यह सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक है कि हर विभाग के काम में हमारी दृष्टि परिलक्षित हो। हर शो अलग होता है, इसलिए मेरा ध्यान आवश्यकतानुसार बदल जाता है – कभी-कभी यह एक विचार की शुरुआत करता है, कभी-कभी यह निर्माता और खरीदार के बीच सेतु का काम करता है – और यह हमेशा बजट के प्रति सचेत रहने की कोशिश करता है। हिरन मेरे साथ रुक जाता है। वस्तुत! शोंडालैंड में, हमने वर्षों से कई लेखकों के साथ काम किया है जो पहली बार शो रनर हैं। वे जल्दी से सीखते हैं कि एक शो चलाना सिर्फ एक लिखने से अलग है, और मैं मार्गदर्शन करने, अपना अनुभव साझा करने और जितना हो सके उतना भार उठाने में मदद करने के लिए वहां हूं।

भविष्य के लिए शोंडालैंड के पास जो कुछ भी है, उसमें से आप किस चीज के लिए सबसे ज्यादा उत्साहित हैं?

ईमानदारी से चुनना मुश्किल है। वर्तमान में हम प्रीक्वल की शूटिंग कर रहे हैं ब्रिजर्टन, शोंडा का शो युवा क्वीन चार्लोट के बारे में। मैंने अभी तक कोई कट नहीं देखा है, लेकिन अगर स्क्रिप्ट और दैनिक समाचार कोई संकेत हैं, तो यह शानदार होगा! हमारे पास एक अविश्वसनीय कलाकार है और हमारे निवासी प्रतिभाशाली टॉम वेरिका सभी छह एपिसोड का निर्देशन कर रहे हैं। मैं पॉल डेविस द्वारा हमारे आगामी प्रोजेक्ट के बारे में भी बहुत उत्साहित हूं जिसे कहा जाता है निवास, व्हाइट हाउस में एक हत्या के बारे में एक बहुत ही मज़ेदार, तेज़ गति वाला व्होडुनिट। पॉल ने बनाया लोगों के लिए और हम उनके साथ एक और शो करने को लेकर रोमांचित हैं।

आपको अपनी नौकरी के बारे में सबसे ज्यादा आश्चर्य क्या है?

मुझे लगता है कि मुझे अपनी नौकरी के बारे में जो आश्चर्य होता है वह यह है कि लगभग हर दिन अलग होता है – और यह लगभग बीस वर्षों के बाद टेलीविजन का निर्माण करने के बाद बहुत कुछ कह रहा है! (क्या मैं अब भी इसे टेलीविजन कह सकता हूं? छोटे पर्दे के लिए निर्माण?) यह इस बात की ओर भी इशारा करता है कि मुझे अपनी नौकरी के बारे में क्या पसंद है – मैं इस प्रक्रिया के कई अलग-अलग पहलुओं में शामिल हूं, हर समय अलग-अलग चुनौतियां हैं – और मैं हमेशा हूं नई चीजें सीखना।

यह मुझे आश्चर्यचकित करने में कभी विफल नहीं होता है कि जब भी कोई दिन ऐसा लगता है कि यह अधिक आराम से, या धीमा होने वाला है – पहिए हमेशा बस से गिर जाते हैं। शुक्रवार दोपहर! तभी वे आपको प्राप्त करते हैं! मैं हमेशा सोचता हूँ ग्रे की शारीरिक रचना. जब ओआरएस बुक नहीं होते हैं, तो एक “शांत बोर्ड” हमेशा एक अग्रदूत होता है कि एक प्राकृतिक आपदा कोने में है। इतने सालों के बाद मुझे उस शो से अब तक कुछ सीख लेना चाहिए था…

इस कहानी का एक संस्करण पहली बार द हॉलीवुड रिपोर्टर पत्रिका के 8 जून के अंक में प्रकाशित हुआ था। सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here