Home Entertainment सिनेमा बेन स्टिलर यूक्रेन के शरणार्थियों के समर्थन में यूएनएचसीआर के साथ पोलैंड का दौरा करते हैं – हॉलीवुड रिपोर्टर

बेन स्टिलर यूक्रेन के शरणार्थियों के समर्थन में यूएनएचसीआर के साथ पोलैंड का दौरा करते हैं – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
बेन स्टिलर यूक्रेन के शरणार्थियों के समर्थन में यूएनएचसीआर के साथ पोलैंड का दौरा करते हैं – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

बेन स्टिलर शरणार्थियों के लिए संयुक्त राष्ट्र उच्चायुक्त के साथ मिलकर भागने वालों के लिए समर्थन बढ़ाने और समर्थन देने के लिए किया है यूक्रेन रूस के आक्रमण से प्रेरित देश के चल रहे युद्ध के बीच।

शनिवार को साझा किए गए एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, सेवरेंस के निदेशक ने साझा किया कि वह वर्तमान में पोलैंड में है, जहां वह एजेंसी के साथ काम कर रहा है। उन्होंने लिखा, “मैं यूएनएचसीआर के साथ पोलैंड पहुंचा हूं, उन परिवारों से मिलने के लिए, जिनका जीवन यूक्रेन में युद्ध और हिंसा से तबाह हो गया है।” “लाखों लोगों को अपने घरों से भागने के लिए मजबूर किया गया है, जिसमें 90 प्रतिशत से अधिक महिलाएं और बच्चे हैं।”

अपने संक्षिप्त सामाजिक संदेश के पिछले हिस्से में, अभिनेता-निर्माता ने यात्रा को युद्ध के प्रभावों के बारे में कहानियों को सीखने और साझा करने के अवसर के रूप में वर्णित किया, और ऐसा प्रतीत होता है कि देश में रहने के दौरान उनके पास और अधिक सामाजिक अपडेट होंगे।

उन्होंने कहा, “मैं यहां सीखने के लिए आया हूं, उन कहानियों को साझा करने के लिए जो युद्ध के मानवीय प्रभाव को दर्शाती हैं और एकजुटता के आह्वान को बढ़ाती हैं।” “मुझे उम्मीद है कि आप उन लोगों के लिए समर्थन के अपने संदेश साझा करेंगे और साझा करेंगे, जो यूक्रेन में अपने घरों से भाग गए हैं और उन लोगों के लिए जो दुनिया भर में भागने के लिए मजबूर हैं।”

स्टिलर ने संदेश को सरल शब्दों में शक्तिशाली नोट के साथ समाप्त किया: “हर किसी को सुरक्षा प्राप्त करने का अधिकार है। कोई भी, कहीं भी, जब भी। ”

वह अब उद्योग में एक समूह में शामिल हैं, जिन्होंने युद्ध पर ध्यान आकर्षित करने के लिए अपने मंच का उपयोग किया है – जो फरवरी के अंत में वापस शुरू हुआ – और यूक्रेन और उसके आसपास के विभिन्न मानवीय संकट। एंजेलिना जोली ने अप्रैल में लविवि शहर का दौरा किया, जहां यूएनएचसीआर के विशेष दूत ने एक ट्रेन स्टेशन पर युद्ध से विस्थापित लोगों से मुलाकात की और उनसे बात की।

शॉन पेन, जो देश में था रूसी आक्रमण के बारे में एक वृत्तचित्र फिल्म, यूक्रेन के राष्ट्रपति वलोडिमिर ज़ेलेंस्की के साथ महीनों से सीधे संपर्क में हैं और देश के अमेरिकी समर्थन की बार-बार वकालत की है। और यूक्रेनी अमेरिकी अभिनेत्री मिला कुनिस ने $36 मिलियन से अधिक उठाया पति एश्टन कचर के साथ एक GoFundMe अभियान के माध्यम से वे दोनों देश में शरणार्थी और मानवीय सहायता प्रयासों का समर्थन करने के लिए शुरू हुए।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here