Home Technology News प्रौद्योगिकी बेहद सस्ता मिल रहा है 6 कैमरे वाला Oppo का शानदार स्मार्टफोन, पाएं 8GB RAM और VOOC फ्लैश चार्ज

बेहद सस्ता मिल रहा है 6 कैमरे वाला Oppo का शानदार स्मार्टफोन, पाएं 8GB RAM और VOOC फ्लैश चार्ज

0
बेहद सस्ता मिल रहा है 6 कैमरे वाला Oppo का शानदार स्मार्टफोन, पाएं 8GB RAM और VOOC फ्लैश चार्ज

[ad_1]

Best Offer on Oppo F17 Pro: आजकल ज़्यादा कैमरे, ज़्यादा पिक्सल, ज़्यादाल फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी का ट्रेंड काफी बढ़ गया है. ग्राहक फोन खरीदते समय फोन के कैमरे को खूब जांच कर लेते हैं, ताकि वह फोटो, सेल्फी या वीडियो अच्छी बना सकें. अगर आपके साथ भी ऐसा है तो आपके लिए अच्छी खबर है. जी हां फ्लिपकार्ट पर 6 कैमरे वाले फोन ओप्पो F17 Pro को काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है. फ्लिपकार्ट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस फोन को 25,990 रुपये के बजाए सिर्फ 19,990 रुपये में खरीदा जा सकता है.

इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर के तहत 16,250 रुपये का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. खास बात ये है कि ये फोन कुल 6 पोर्टेट कैमरे के साथ आता है. आइए जानते हैं कैसे हैं इस फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस….

ओप्पो F17 Pro में 6.43 इंच का फुल एचडी+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. ये 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ आता है. फोन का डिस्प्ले 60Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है. इस फोन में मीडियाटेक हीलियो P95 SoC प्रोसेसर दिया गया है.

Oppo F17 Pro पर डिस्काउंट पाने का मौका. Photo: Flipkart.

Oppo F17 Pro पर डिस्काउंट पाने का मौका. Photo: Flipkart.

ये फोन 8 जीबी रैम और 128 जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. फोन की मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड के ज़रिए 256 तक बढ़ा भी सकते हैं. ये फोन एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड ColorOS 7.2 पर काम करता है.  ओप्पो का यह स्मार्टफोन मैट गोल्ड, मैट ब्लैक, मैजिक ब्लू और मैटेलिक वाइट इन 4 कलर ऑप्शन में आता है.

मिलेंगे कुल 6 कैमरे
कैमरे के तौर पर इस फोन में चार रियर कैमरे दिए गए हैं. इनमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल और दो 2 मेगापिक्सल के मोनोक्रोम सेंसर दिए गए हैं. सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल+2 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप मिलता है. यानी कि रियर और सेल्फी कैमरे को मिलाकर इस फोन में ग्राहकों को कुल 6 कैमरे मिलते हैं.

[mobileID=”rplDBlu1NdK” mobileBrand=”OPPO” mobileName=”OPPO Reno8 Pro 5G” mobileDisplay=”quickView”]

पावर के लिए ओप्पो F17 Pro में 4,015mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 30 वॉट के  VOOC फ्लैश चार्ज 4.0 फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी के साथ आता है. इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाले इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस जैसे फीचर्स मिलते हैं.

Tags: Flipkart, Oppo, Tech news, Tech news hindi

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here