Home Entertainment सिनेमा बैटमैन फैन वीडियो ट्रेलर में एडम वेस्ट, टीवी सीरीज के खलनायक जोड़ता है – हॉलीवुड रिपोर्टर

बैटमैन फैन वीडियो ट्रेलर में एडम वेस्ट, टीवी सीरीज के खलनायक जोड़ता है – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
बैटमैन फैन वीडियो ट्रेलर में एडम वेस्ट, टीवी सीरीज के खलनायक जोड़ता है – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

पवित्र चालाक परियोजना, बैटमैन!

YouTube के कॉरिडोर चैनल द्वारा बनाए गए एक हालिया वीडियो में 1960 के दशक के प्रतिष्ठित फुटेज को सावधानीपूर्वक और खुशी से ओवरले किया गया है बैटमैन श्रृंखला में बैटमेन फ़िल्म ट्रेलर। वीडियो केवल 90 सेकंड लंबा है – लेकिन इतना मजेदार है कि यह लंबा लगता है।

एडम वेस्ट के बैटमैन के साथ, बर्ट वार्ड के रॉबिन एक उपस्थिति बनाते हैं। टीवी श्रृंखला के कई क्लासिक खलनायक भी हैं जो खलनायक से मेल खाते हैं मैट रीव्स ब्लॉकबस्टर उन खलनायकों में फ्रैंक गोर्शिन के रिडलर और बर्गेस मेरेडिथ के पेंगुइन शामिल हैं। में बैटमेनरिडलर द्वारा खेला जाता है पॉल डानो और पेंगुइन द्वारा कॉलिन फैरल.

आधुनिक ट्रेलर में पुराने स्कूल के खलनायक अभूतपूर्व हैं, लेकिन यकीनन सबसे अच्छा क्षण पश्चिम का बैटमैन गोलियों से बचने के लिए नाच रहा है। बेशक, वीडियो में 1960 के दशक का बैटमोबाइल कमाल का लग रहा है।

कॉरिडोर वीडियो, जो रविवार को लाइव हुआ, तुरंत ध्यान आकर्षित कर रहा था और 24 घंटों में 500,000 से अधिक बार देखा गया। सोमवार की सुबह तक, यह YouTube पर शीर्ष ट्रेंडिंग वीडियो में से एक था।

ट्रेलर के साथ, कॉरिडोर क्रू ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें दिखाया गया है कि उन्होंने अपने टीज़र को कैसे तैयार किया। वे इस बारे में भी बात करते हैं कि उन्होंने ऐसा क्यों किया, जो कि ज्यादातर जीभ-इन-गाल है, जो पश्चिम के एक असाधारण अभिनेता होने के बारे में है, जिसका बैटमैन चरित्र के लिए नाटक में कभी भी काफी खोज नहीं की गई थी – अब तक।

नीचे दोनों वीडियो देखें।

https://www.youtube.com/watch?v=6B90ic2iKDo



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here