Home Entertainment सिनेमा बॉब ओडेनकिर्क का ‘स्ट्रेट मैन’ लैंड्स एएमसी सीरीज़ ऑर्डर – द हॉलीवुड रिपोर्टर

बॉब ओडेनकिर्क का ‘स्ट्रेट मैन’ लैंड्स एएमसी सीरीज़ ऑर्डर – द हॉलीवुड रिपोर्टर

0
बॉब ओडेनकिर्क का ‘स्ट्रेट मैन’ लैंड्स एएमसी सीरीज़ ऑर्डर – द हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

जब एएमसी ने एक नई श्रृंखला परियोजना के विकास की घोषणा की बैटर कॉल शाल सितारा बॉब ओडेनकिर्को अप्रैल की शुरुआत में, नेटवर्क ने कहा कि वह विकास को तेजी से आगे बढ़ा रहा है।

पता चला कि वे मजाक नहीं कर रहे थे।

वह परियोजना, सीधा इंसानने एक श्रृंखला क्रम बनाया है मुश्किल से दो हफ्ते की घोषणा के बाद। ओडेनकिर्क रिचर्ड रूसो के उपन्यास के अनुकूलन में अभिनय करेंगे और कार्यकारी निर्माण करेंगे, जिसका प्रीमियर एएमसी और इसके एएमसी+ स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर 2023 में होगा। नाटक एएमसी में ओडेनकिर्क की तीसरी श्रृंखला होगी, निम्नलिखित ब्रेकिंग बैड और इसका प्रीक्वल बैटर कॉल शालजिसका अंतिम सीज़न सोमवार को शुरू हुआ।

सोनी का ट्राईस्टार टीवी और ग्रैन वाया इस प्रोजेक्ट का निर्माण कर रहे हैं। हारून ज़ेलमैन (नुकसान, जी उठने) और पॉल लिबरस्टीन (कार्यालय) रूसो के उपन्यास को अपना रहे हैं और श्रोता के रूप में काम करेंगे। पीटर फैरेल्ली निर्देशन के लिए तैयार हैं।

कहावत है ‘तीसरी बार एक आकर्षण’, लेकिन जब एएमसी पर बॉब ओडेनकिर्क की बात आती है, तो पहली और दूसरी बार के रूप में आकर्षक, मनोरम और आकर्षक रूप से मनोरंजक थे, “एएमसी स्टूडियोज ने कहा और एएमसी नेटवर्क मनोरंजन अध्यक्ष डैन मैकडरमोट। “जैसा बैटर कॉल शाल अपने महाकाव्य छठे और अंतिम सीज़न की शुरुआत करते हुए, हम बॉब को एएमसी पर घर पर रखने की संभावना से अधिक उत्साहित नहीं हो सकते थे और उन्हें एक और बारीक, जटिल और अविस्मरणीय चरित्र में जान फूंकते हुए देख सकते थे। सोनी पिक्चर्स टेलीविजन और मार्क जॉनसन के ग्रान वाया में हमारे भागीदारों के साथ एक बार फिर से सहयोग करने का मौका एक बहुत ही संतोषजनक केक पर और भी अधिक है। ”

सीधा इंसान विलियम हेनरी डेवरोक्स जूनियर (ओडेनकिर्क) पर केंद्र, पेन्सिलवेनिया जंग बेल्ट में एक बुरी तरह से कम वित्त पोषित कॉलेज में अंग्रेजी विभाग के अप्रत्याशित अध्यक्ष, जो एक मध्य जीवन संकट से गुजर रहा है।

“मैं रोमांचित हूं कि एएमसी पॉल और आरोन के अनुकूलन में अद्वितीय परिदृश्य और पात्रों को अपना रही है सीधा इंसान, “ओडेनकिर्क ने कहा। “मुझे कॉमेडी और ड्रामा का मिश्रण पसंद आया है बैटर कॉल शाल, और यह एक और कहानी है जिसमें एक अद्वितीय गतिशील है, और जिस तरह से बारीकी से देखा गया चरित्र लेखन और अन्वेषण है, जिसके लिए एएमसी टचस्टोन बन गया है। खेलने और देखने में मजा आने वाला है।”

ज़ेलमैन और लिबरस्टीन को जोड़ा, “हम बॉब के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। हम किसी अन्य अभिनेता को नहीं जानते हैं जो आपको एक ही समय में अपने चेहरे पर तीन अलग-अलग भावनाओं को प्रतिक्रिया शॉट में दे सकता है। हम उसकी सीमा की गहराई में तैरने के लिए रोमांचित हैं। और मार्क जॉनसन के साथ काम करना एक सपना है, जिनके पास सचमुच जेडी शक्तियां हैं जो हर किसी को यह सोचने के लिए प्रेरित करती हैं कि वे अपने विचार के साथ आए हैं। ओह, और क्या हमने महान पीटर फैरेल्ली का उल्लेख किया है? एएमसी नेटवर्क्स और सोनी/ट्रिस्टार शो के लिए हमारे दृष्टिकोण को साझा करने में विशिष्ट सहयोगी भागीदार रहे हैं। तब से पागल आदमी हम इस नेटवर्क पर एक शो चाहते हैं, जहां पाठ्यक्रम के लिए जोखिम लेना बराबर है। हम रिचर्ड रूसो के अद्भुत उपन्यास को यहां जीवंत करते हुए सम्मानित महसूस कर रहे हैं।”

सीधा इंसान सोनी पिक्चर्स टेलीविज़न स्टूडियो के साथ ओडेनकिर्क का जुड़ाव भी जारी है, जिसने दोनों का निर्माण किया ब्रेकिंग बैड और शाऊल और जहां एमी विजेता के पास है पहली नज़र का सौदा.

सोनी पिक्चर्स टीवी स्टूडियो के अध्यक्ष जेफ फ्रॉस्ट और सह-अध्यक्ष जेसन क्लोडफेल्टर ने कहा, “हम एएमसी, बॉब ओडेनकिर्क और मार्क जॉनसन के साथ इस अगले साहसिक कार्य पर रोमांचित हैं।” “हमें एक साथ इतनी अद्भुत सफलता और इतनी उल्लेखनीय साझेदारी मिली है और वास्तव में इस मनोरम श्रृंखला को जीवंत करने के लिए हारून और पॉल के साथ काम करने के लिए तत्पर हैं।”

ओडेनकिर्क अकेला नहीं है बैटर कॉल शाल अभिनेता एएमसी तह में रख रहा है: जियानकार्लो एस्पोसिटो में अभिनय करेंगे और कार्यकारी एक नाटक का निर्माण करेंगे, जिसका नाम है चालक केबलर के लिए। यह 2023 में प्रीमियर के कारण भी है।

ज़ेलमैन, लिबरस्टीन और ओडेनकिर्क कार्यकारी निर्माता हैं सीधा इंसान फैरेल्ली के साथ, ग्रैन वाया के मार्क जॉनसन, रूसो, नाओमी ओडेनकिर्क और मार्क प्रोविसिएरो।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here