Home Entertainment सिनेमा बॉलीवुड में फिल्में पिटती देख इस हीरोइन ने पकड़ी साउथ की राह, कहा- वहीं चाहिए काम

बॉलीवुड में फिल्में पिटती देख इस हीरोइन ने पकड़ी साउथ की राह, कहा- वहीं चाहिए काम

0
बॉलीवुड में फिल्में पिटती देख इस हीरोइन ने पकड़ी साउथ की राह, कहा- वहीं चाहिए काम

[ad_1]

Mrunal Thakur In South: बॉलीवुड में मृणाल ठाकुर की रफ्तार बहुत धीमी है. उस पर इस समय हिंदी की फिल्में एक के बाद एक पिट रही हैं. निर्माता भी सोच-समझ कर फिल्मों में पैसा लगा रहे हैं. ऐसे में मृणाल को जब साउथ में हाल में सफलता मिली तो उन्हें यही ठीक लग रहा है कि दक्षिण की राह पकड़ ली जाए. हाल में मृणाल और दुलकीर सलमान की तेलुगु फिल्म सीता रामन (Sita Raman) को अच्छा रेस्पॉन्स मिला और यह देखते हुए हीरोइन बहुत उत्साहित है. खबर है कि अब मृणाल ने साउथ में पूरी दिलचस्पी लेनी शुरू कर दी है और वहां वह ज्यादा से ज्यादा स्क्रिप्ट खंगालने में लगी हैं. अच्छी बात यह है कि दर्शकों द्वारा सीता रामन में मृणाल को पसंद करने के बाद वहां प्रोड्यूसर-डायरेक्टर भी उन्हें साइन करने में दिलचस्पी दिखा रहे हैं.

बॉलीवुड में नहीं उठा करियर
हिंदी में मृणाल सबसे पहले लव सोनिया में 2018 में नजर आई थीं. तब से अब तक चार साल हो चुके हैं, वह सिर्फ तीन ही फिल्मों में दिखीं. सुपर 30 पूरी तरह से ऋतिक रोशन की फिल्म थी और बाटला हाउस जॉन अब्राहम की. दोनों फिल्में 2019 में आई थीं. इस साल शाहिद कपूर के साथ आई जर्सी में मृणाल का काम सराहनीय था, लेकिन फिल्म बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर पिटी. इसकी वजह यह थी कि फिल्म तेलुगु में इसी नाम से बन चुकी फिल्म का रीमेक थी. अतः लोग देखने नहीं गए. मृणाल ठाकुर को बॉलीवुड में इस फिल्म का फायदा नहीं मिला. लेकिन इसके चार-पांच महीने बाद उनकी सीता रामन तेलुगु में आई और उसका नतीजा सामने है.

ग्रेट स्क्रिप्ट की तलाश
सीता रामन हिंदी में भी डब करके रिलीज की गई. लेकिन निर्माता-निर्देशकों और एक्टरों ने इसे हिंदी में प्रमोट करने में दिलचस्पी नहीं दिखाई. इसलिए जैसे नतीजे आ सकते थे, वह नहीं आए. उधर, मृणाल ठाकुर का भी पूरा झुकाव अब साउथ की तरफ साफ है. मृणाल ने कहा है कि वह साउथ के दर्शकों की बहुत शुक्रगुजार हैं कि उन्हें स्वीकार किया. साथ ही उन्होंने कहा कि अब मैं ज्यादा से ज्यादा साउथ इंडियन प्रोजेक्ट करने पर ध्यान दे रही हूं. मैं साउथ की हर भाषा में काम करना चाहती हूं. मेरी शर्त सिर्फ इतनी है कि स्क्रिप्ट ग्रेट होना चाहिए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here