Home Entertainment सिनेमा ब्रिजर्टन की तरह ड्रेसिंग के लिए सर्वश्रेष्ठ कॉर्सेट टॉप – हॉलीवुड रिपोर्टर

ब्रिजर्टन की तरह ड्रेसिंग के लिए सर्वश्रेष्ठ कॉर्सेट टॉप – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
ब्रिजर्टन की तरह ड्रेसिंग के लिए सर्वश्रेष्ठ कॉर्सेट टॉप – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

यदि आप हमारी वेबसाइट पर एक लिंक के माध्यम से स्वतंत्र रूप से समीक्षा किए गए उत्पाद या सेवा खरीदते हैं, तो हॉलीवुड रिपोर्टर को एक संबद्ध कमीशन प्राप्त हो सकता है।

कोर्सेट उन कपड़ों की वस्तुओं में से एक है जो एक के रूप में पुनर्जीवित होती रहती है पहनावा वर्षों से प्रवृत्ति, और बहुत अच्छे कारण के लिए। भले ही इसकी जड़ें एलिजाबेथ युग में वापस चली जाती हैं, कॉर्सेट बार-बार एक बहुमुखी परिधान साबित हुए हैं।

1990 के दशक में, उन्हें अक्सर रेड कार्पेट पर देखा जाता था, जिसे हाले बेरी, ब्रिटनी स्पीयर्स और पामेला एंडरसन जैसी हस्तियों द्वारा पहना जाता था। 30 साल बाद कट करें, और किम कार्दशियन, बेला हदीद, लिज़ो, ओलिविया रोड्रिगो, मेगन फॉक्स और कैमिला कैबेलो जैसे सितारों ने रेड कार्पेट पर और बाहर संरचित शीर्ष दान किया है। न केवल 90 के दशक के फैशन की वापसी ने कोर्सेट को आधुनिक समय की अलमारी में लाने में मदद की है, बल्कि इस तरह के शो की लोकप्रियता भी है ब्रिजर्टन, उत्साह और महान.

यदि आपको किसी और प्रमाण की आवश्यकता है कि कोर्सेट टॉप वास्तव में कितना बहुमुखी है, तो एक नज़र डालें कि वे उपरोक्त टेलीविज़न श्रृंखला में कैसे पहने जाते हैं। चाहे वह बार्बी फेरेरा एक के ऊपर एक पहने हुए हो टीशर्ट में उत्साह सीज़न एक, या अनगिनत हीविंग बोसोम्स ब्रिजर्टनइसमें कोई तर्क नहीं है कि यह एक ऐसा आइटम है जो शैलियों और सदियों तक फैल सकता है।

यदि आप इस क्लासिक अंडरवियर-ए-आउटरवियर लुक को आज़माने के लिए तैयार हैं, तो हमने आपको कवर कर दिया है। 14 सर्वश्रेष्ठ कॉर्सेट टॉप के लिए स्क्रॉल करते रहें, चाहे आप आह्वान करने का प्रयास कर रहे हों रीजेंसीकोर अपने बेहतरीन पर, या अपने साथ बस्टियर पहनने का विचार पसंद करें जींस की पसंदीदा जोड़ी.

1. ज़ारा फ्लोरल कोर्सेट टॉप

गर्मियों के लिए एकदम सही टुकड़ा, यह कोर्सेट टॉप इसकी मैचिंग स्कर्ट या लाइट वॉश डेनिम दोनों के साथ बहुत अच्छा लगेगा। कुछ प्लेटफ़ॉर्म सैंडल जोड़ें और आपका जाना अच्छा रहेगा।

ज़ारा फ्लोरल कोर्सेट टॉप

ज़ारा फ्लोरल कोर्सेट टॉप

$40

अभी खरीदें

2. REORIA बिना आस्तीन का बस्टियर कोर्सेट क्रॉप टॉप टैंक

यह किफायती विकल्प धन विभाग में अधिक प्रतिबद्धता के बिना कोर्सेट प्रवृत्ति का परीक्षण करने का एक शानदार तरीका है। यह कई रंगों में उपलब्ध है, और यह महसूस किए बिना बहुत समर्थन देता है कि आप अपने कपड़ों तक ही सीमित हैं।

REORIA बिना आस्तीन का बस्टियर कोर्सेट क्रॉप टॉप टैंक

REORIA बिना आस्तीन का बस्टियर कोर्सेट क्रॉप टॉप टैंक

$16.99

Amazon.com पर

अभी खरीदें

3. अच्छा अमेरिकी लेदर कोर्सेट बॉडीसूट से बेहतर

अगर आप बॉडीसूट के शौक़ीन हैं, तो खुशखबरी — आप पहन सकते हैं यह कोर्सेट संस्करण गुड अमेरिकन से। तन और काले दोनों विकल्पों में उपलब्ध, यह कोर्सेट चिकना अशुद्ध चमड़े से बना है जो पूरे दिन पहनने के लिए पर्याप्त आरामदायक है।

लेदर कॉर्सेट बॉडीसूट से अच्छा अमेरिकी बेहतर

लेदर कॉर्सेट बॉडीसूट से अच्छा अमेरिकी बेहतर

$95

अभी खरीदें

4. रिफॉर्मेशन डेनिम बस्टियर टॉप

इसे वापस ब्रिटनी स्पीयर्स के पास फेंक दो’ प्रतिष्ठित डेनिम-ऑन-डेनिम पल और जोड़ी सुधार की स्ट्रैपलेस बस्टियर टॉप अपनी पसंदीदा जींस या मैक्सी स्कर्ट के साथ।

आलसी भरी हुई छवि

सुधार की सौजन्य

रिफॉर्मेशन डेनिम बस्टियर टॉप

$128

अभी खरीदें

5. एएसटीआर द लेबल लॉन्ग स्लीव स्वीटहार्ट सिंच बस्ट फ्लोरल टॉप

यदि आप टन के सदस्य के रूप में cosplay की उम्मीद कर रहे हैं, la ब्रिजर्टनएएसटी लेबल का रोमांटिक फ्लोरल चिंच बस्ट टॉप आपको वहां पहुंचने में मदद करेगा। झालरदार ट्रिम प्रिय है, और आप सफेद या काले रंग के आधार में से किसी एक को चुन सकते हैं।

एएसटीआर द लेबल लॉन्ग स्लीव स्वीटहार्ट सेंच बस्ट फ्लोरल टॉप

एएसटीआर द लेबल लॉन्ग स्लीव स्वीटहार्ट सेंच बस्ट फ्लोरल टॉप

$65

अभी खरीदें

6. क्रीम में सेंट जिनी प्लस कोर्सेट क्रॉप टॉप

जानेमन नेकलाइन और विस्तृत कप सेंट जिनीज़ देते हैं ‘ सफेद कोर्सेट टॉप मत्स्यांगना वाइब्स।

क्रीम में सेंट जिनी प्लस कोर्सेट क्रॉप टॉप

क्रीम में सेंट जिनी प्लस कोर्सेट क्रॉप टॉप

$45

अभी खरीदें

7. स्किम वेलवेट कोर्सेट

लोगो-खुश विकल्प के लिए, स्किम्स’ मखमली कोर्सेट (पांच त्वचा टोन रंगों में और एक्सएक्सएस से 4एक्स आकार में उपलब्ध) आपके बाहर जाने वाले लुक में बनावट और समर्थन लाता है।

स्किम्स पीच वेलवेट कोर्सेट

स्किम वेलवेट कोर्सेट

$72

अभी खरीदें

8. मियाओ ब्लू कैंपबेल टैंक टॉप

मियाओ पर नारंगी और चैती का संयोजन कैम्पबेल कोर्सेट टैंक टॉप (ठोस रंगों और अन्य पैटर्न में उपलब्ध) क्लासिक टॉयल प्रिंट में एक नया मोड़ लाता है।

मियाओ ब्लू कैंपबेल टैंक टॉप

मियाओ ब्लू कैंपबेल टैंक टॉप

$ 225

अभी खरीदें

9. मेजरेल टैनी कॉर्सेट टॉप

यदि आप एक ऐसे कोर्सेट की तलाश कर रहे हैं जिसमें और भी वाह कारक हों, तो आप गलत नहीं कर सकते यह भूरी लंबी बाजू का विकल्प मजोरेल से. सिंचित स्लीव्स से ही सिर मुड़ जाएगा।

मजोरेल टैनी कोर्सेट टॉप

मजोरेल टैनी कोर्सेट टॉप

$128

अभी खरीदें

10. बूहू प्लस फ्लोरल रफल कोर्सेट डिटेल टॉप

Bohoo’s . पर खुलासा नेकलाइन और कंधे झालरदार पुष्प कोर्सेट टॉप बहुतायत के लिए कॉल करें स्टेटमेंट ज्वेलरी. स्तरित हार और बड़े झुमके के साथ जंगली जाने का यह सही अवसर है।

Boohoo Plus फ्लोरल रफ़ल कोर्सेट डिटेल टॉप

Boohoo Plus फ्लोरल रफ़ल कोर्सेट डिटेल टॉप (reg। $40)

$16

अभी खरीदें

11. AFRM अमा कोर्सेट टॉप

यह सुंदर पहनें AFRM ब्लश कोर्सेट चमड़े की पैंट या जींस के साथ – किसी भी तरह से, यह एक ऐसा रूप है जो अचेत कर देगा, चाहे उस दिन आपकी कोई भी योजना हो।

AFRM अमा कोर्सेट टॉप

एएफआरएम अमा कॉर्सेट टॉप (रेग। $ 58)

$41

अभी खरीदें

12. एलपीए प्रेस्कॉट कोर्सेट

सुंदर फूलों में इतना नहीं? आप अभी भी कॉर्सेट प्रवृत्ति में भाग ले सकते हैं एलपीए द्वारा यह क्लासिक काला विकल्प. यह उस तरह का कपड़ों का सामान है जिसे आप अपनी अलमारी में सालों तक रख सकते हैं और हमेशा आधुनिक दिखेंगे।

एलपीए प्रेस्कॉट कोर्सेट

एलपीए प्रेस्कॉट कोर्सेट

$98

अभी खरीदें

13. अलेक्जेंडर मैक्वीन बस्टियर प्रिंट टी-शर्ट

एक कॉर्सेट के विचार से प्यार है लेकिन आप एक हैं टी-शर्ट वाला व्यक्ति दिल में? हर उस व्यक्ति को चकमा दें जो आपको दूर से देखता है यह सोचकर कि आपने इसके साथ एक संरचित चोली पहनी है चतुर अलेक्जेंडर मैक्वीन टी.

अलेक्जेंडर मैक्वीन बस्टियर प्रिंट टी-शर्ट

अलेक्जेंडर मैक्वीन बस्टियर प्रिंट टी-शर्ट

$340

अभी खरीदें

14. क्रिस्टोफर जॉन रोजर्स ग्रेडिएंट डॉट जिप-अप कोर्सेट

कौन कहता है कि आपको वैसे भी फूलों या ठोस रंगों से चिपके रहना है? एक रंगीन पोल्का डॉट पैटर्न पारंपरिक कॉर्सेट टॉप पर एक आश्चर्यजनक और अनोखा रूप है क्रिस्टोफर जॉन रोजर्स द्वारा यह आंख मारने वाला टुकड़ा (जिनकी मैक्सी ड्रेस में स्पॉट हुई थीं गोसिप गर्ल 2.0). सिर से पैर तक के लुक के लिए आप इसे मैचिंग स्कर्ट के साथ पहन सकती हैं जो कि कुछ भी हो लेकिन बेसिक हो।

क्रिस्टोफर जॉन रोजर्स ग्रेडिएंट डॉट जिप-अप कोर्सेट

क्रिस्टोफर जॉन रोजर्स ग्रेडिएंट डॉट जिप-अप कोर्सेट

$2,195

अभी खरीदें



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here