Home Entertainment सिनेमा ‘ब्लैक-ईश’ स्टार एंथनी एंडरसन को भावनात्मक फिल्मांकन अंतिम एपिसोड मिला – हॉलीवुड रिपोर्टर

‘ब्लैक-ईश’ स्टार एंथनी एंडरसन को भावनात्मक फिल्मांकन अंतिम एपिसोड मिला – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
‘ब्लैक-ईश’ स्टार एंथनी एंडरसन को भावनात्मक फिल्मांकन अंतिम एपिसोड मिला – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

ट्रेसी एलिस रॉसी इकलौता नहीं है काला-ish स्टार जो बन गया भावुक के अंतिम सीज़न का फिल्मांकन करते समय एबीसी हास्य श्रृंखला।

एंडरसन ने शो के आठवें और अंतिम सीज़न को फिल्माने के बारे में खोला, जो 19 अप्रैल को अपनी श्रृंखला के समापन को प्रसारित करता है, सोमवार के एपिसोड में प्रसारित एक साक्षात्कार में एलेन डीजेनरेस शो।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह रोया, एंडरसन ने जवाब दिया: “मैंने किया। हालांकि, मैं ट्रेसी एलिस रॉस जितना नहीं रोया। वह रोज रोती थी।”

उन्होंने कहा कि उन्हें इतने भावुक होने की उम्मीद नहीं थी।

“वास्तव में आखिरी दिन मुझे लगता है कि मैं थोड़ा अधिक रोया था” [Ross] किया, और मुझे नहीं लगता था कि यह मुझे उस तरह से हिट करने वाला था जैसा उसने किया था, ”उन्होंने कहा। “क्योंकि हम उस क्षण तक काम कर रहे थे – हम जानते थे कि आखिरी दिन क्या था। मैं इसके लिए खुद को तैयार कर रहा था, और आखिरी दिन के आखिरी दृश्य में जब मैंने इसे खो दिया था, और यह मेरे लिए अप्रत्याशित था। मैंने इसे वैसे ही खोने की उम्मीद नहीं की थी जैसा मैंने किया, लेकिन यह सिर्फ यह दिखाने के लिए जाता है कि मैं जो करता हूं उससे कितना प्यार करता हूं [and] उन लोगों के साथ करना पसंद है जो मैंने पिछले आठ सालों से किया है।”

DeGeneres ने कहा कि उन्हें कई गंभीर मुद्दों से निपटने वाले ग्राउंडब्रेकिंग शो का हिस्सा होने पर “गर्व” होना चाहिए।

“हम हैं, हम हैं – अपराध में मेरे साथी से, जिसने शो बनाया, केन्या बैरिस, हमारे लेखकों से लेकर हमारे निर्देशकों तक सभी के लिए,” उन्होंने कहा।

एंडरसन ने शो के निर्माण और पहली बार शुरू होने पर इसे भरने वाले शून्य पर भी प्रतिबिंबित किया।

“जब केन्या और मैं लगभग 10 साल पहले बैठे थे, हमने देखा कि हमारे लिए टेलीविजन के परिदृश्य से क्या गायब था – वह और मैं दर्शकों के रूप में – और हम एक महत्वपूर्ण शो बनाना चाहते थे जिसका प्रभाव हो,” उन्होंने कहा . “हमने नॉर्मन लीयर की पुस्तक से एक पृष्ठ लिया द जेफरसन, गुड टाइम्स, ऑल इन द फैमिली, और हम उस तरह का एक शो करना चाहते थे – एक ऐसा शो जिसमें सामाजिक टिप्पणी थी, जिसमें अप्रकाशित मुख्य पात्र थे – और मुझे विश्वास है कि हम सफल रहे।”

एंडरसन ने आंद्रे “ड्रे” जॉनसन के रूप में अपनी भूमिका के लिए कॉमेडी श्रृंखला में सर्वश्रेष्ठ मुख्य अभिनेता के लिए सात एमी नामांकन अर्जित किए। उन्हें कार्यकारी निर्माता के रूप में चार बार सर्वश्रेष्ठ कॉमेडी श्रृंखला के लिए नामांकित भी किया गया था।

पिछले हफ्ते, उनके साथी स्टार रॉस ने डीजेनेरेस को बताया कि वह अंतिम सीज़न को फिल्माने के बारे में अविश्वसनीय रूप से भावुक थीं।

“पूरे सीजन में, मुझे पता था कि अंत था, इसलिए मैं बहुत मौजूद थी और अंत के बारे में जागरूक थी, यहां तक ​​​​कि उन चीजों से भी जो मुझे परेशान करती थीं,” उसने कहा। “लेकिन पिछले हफ्ते मैंने वास्तव में खुद से कहा, ‘जो कुछ भी आता है उसे महसूस करने दें,’ और मेरे पास बहुत आँसू थे। और एक पल लेने में सक्षम होना भी वास्तव में अद्भुत था। मैं बस हर किसी से बात कर रहा था और आठ वर्षों में उनका अनुभव सुन रहा था और इसके बारे में उनके लिए इतना खास क्या था क्योंकि हम आठ साल से एक ही परिवार में हैं, हमारे अधिकांश दल एक जैसे हैं और सब कुछ बहुत भावुक है। ”

नीचे डीजेनेरेस के शो में एंडरसन की उपस्थिति देखें।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here