Home स्वास्थ्य ब्लैक ड्रेस की हैं शौकीन तो जरूर रखें इस शेड्स की लिपस्टिक, हर बार दिखेंगी फ्रेश और ग्‍लैमरस

ब्लैक ड्रेस की हैं शौकीन तो जरूर रखें इस शेड्स की लिपस्टिक, हर बार दिखेंगी फ्रेश और ग्‍लैमरस

0
ब्लैक ड्रेस की हैं शौकीन तो जरूर रखें इस शेड्स की लिपस्टिक, हर बार दिखेंगी फ्रेश और ग्‍लैमरस

[ad_1]

Makeup Tips : अगर किसी पार्टी फंक्‍शन के लिए आउटफिट सेलेक्‍ट करने में दिक्‍कत आ रही है तो आप अपनी कोई भी ब्‍लैक ड्रेस (Black Dress) चुनें और बेझिझक पहन लें. दरअसल ब्‍लैक कलर एक ऐसा कलर है जो हर ओकेजन पर जंचता है और हर स्किन टोन को कॉम्प्लिमेंट देता है. लेकिन ब्‍लैक ड्रेस के साथ अगर आप लिपस्टिक (Lipstick) का गलत सेलेक्‍शन करती हैं तो ये आपके लुक को या तो अधूरा या बेकार बना सकता है. ऐसे में अगर आप अपने लिपस्टिक कलेक्‍शन में कुछ खास शेड (Shade) के लिपस्टिक को कैरी करें तो ये आपके हर वक्‍त काम आएंगे. तो आइए जानते हैं लिपस्टिक के उन शेड्स के बारे में जो आपके ब्‍लैक आउटफिट को और भी ग्‍लैमरस (glamour) और ब्‍यूटीफुल बना सकता है.

ब्‍लैक ड्रेस के साथ कैरी कर सकते हैं ये लिपस्टिक शेड्स

डीप प्लम लिपस्टिक
अगर आपका स्किन टोन फेयर है तो आप ब्लैक ड्रेस के साथ डीप प्लम शेड ट्राई करके देखें.  ये कलर न सिर्फ आपके चेहरे पर अच्छा लगेगा बल्कि आपको क्लासी लुक भी देगा. इस लिपस्टिक को आप गर्मियों में आसानी से लगा सकती हैं.

ये भी पढ़ें: Skin Care Tips: फेस पर रह गए हैं पिंपल्स के दाग, तो इस तरह इस्तेमाल करें चंदन

फ्यूशिया पिंक लिपस्टिक
अगर आप ब्लैक ड्रेस पहनकर कोई पार्टी अटेंड करना चाहती हैं तो आपके लिए पिंक लिपस्टिक बेस्ट चॉइस होगी. अगर आप दिन के वक्‍त कोई ब्लैक कलर की ड्रेस पहन रही हैं तो आप अपने लुक में एक पॉजिटिव वाइब्स जोड़ने के लिए भी गुलाबी कलर की लिपस्टिक ट्राई कर सकती हैं.

ऑरेंज लिपस्टिक
वैसे तो ऑरेंज कलर की लिपस्टिक हर ड्रेस के साथ मैच नही करती लेकिन अगर आप ब्लैक कलर का कोई भी आउटफिट कैरी कर रही हैं तो ऑरेंज कलर आपकी ड्रेस के साथ अच्छा लगेगा. आप इसे ब्लैक गाउन, लहंगा, वेस्टर्न ड्रेस के साथ दिन या रात में आसानी से लगा सकती हैं.

ये भी पढ़ें: Skin Care Tips: ब्लैकहेड्स लगा रहे हों खूबसूरती में दाग तो इन्हें रिमूव करने में मदद कर सकती हैं ये 5 घरेलू चीजें

टोमेटो रेड कलर
यह लिपस्टिक आपके चेहरे पर तुरंत निखार लाने का काम करती है. अगर आप किसी वेडिंग फंक्शन में जा रही हैं तो यह कलर यकीनन आपको एक क्लासी लुक देगा. यह कलर शादीशुदा महिलाओं पर भी काफी अच्छा लगेगा.

ब्लू अंडरटोन रेड लिपस्टिक
ब्लैक आउटफिट्स के साथ आप ब्लू अंडरटोन रेड लिपस्टिक भी ट्राई कर सकती हैं. यह ब्लैक कलर के साथ काफी अच्छा लगता है. यह आपको एक क्लासी लुक के साथ सेक्सी लुक भी देता है.

Tags: Fashion, Lifestyle, Tips and Tricks

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here