Home Entertainment सिनेमा मकोतो शिंकाई नई एनीमे मूवी रिलीज करने के लिए क्रंचरोल – हॉलीवुड रिपोर्टर

मकोतो शिंकाई नई एनीमे मूवी रिलीज करने के लिए क्रंचरोल – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
मकोतो शिंकाई नई एनीमे मूवी रिलीज करने के लिए क्रंचरोल – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

सोनी के एनीमे स्पेशियलिटी लेबल क्रंचरोल ने एनीमे उस्ताद माकोतो शिंकाई की अगली विशेषता के लिए एशिया को छोड़कर, वैश्विक वितरण और विपणन अधिकार छीन लिए हैं, सुजुम नो तोजिमारी (कार्य शीर्षक)।

फिल्म के अधिकार दुनिया भर में जापानी स्टूडियो तोहो (दक्षिण कोरिया और भारत को छोड़कर) द्वारा नियंत्रित किए जाते हैं। सौदे को अंतिम रूप दिया गया था काँस और क्रंच्योल के मुख्य सामग्री अधिकारी आसा सुहेरा, वाइल्ड बंच द्वारा बातचीत की गई अंतरराष्ट्रीयके सीईओ विंसेंट मारावल और टोहो के अकिहिरो टाकेडा।

सुजुम नो तोजिमारी 11 नवंबर को जापान में शुरू होने के लिए तैयार है और 2023 की शुरुआत में सभी प्रमुख क्षेत्रों में वितरित किया जाएगा। उत्तरी अमेरिका में, Crunchyroll एकमात्र वितरक है। लैटिन अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया/न्यूजीलैंड, मध्य पूर्व और यूरोप के कुछ हिस्सों में, फिल्म क्रंचरोल और सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट द्वारा वितरित की जाएगी। फ्रेंच और जर्मन भाषी यूरोप में, फिल्म को क्रंच्योल, सोनी पिक्चर्स और वाइल्ड बंच इंटरनेशनल द्वारा सह-वितरित किया जाएगा।

एक हल्की फंतासी युवा एनीमे, सुजुम नो तोजिमारी 17 वर्षीय नायक, सुजुम की आने वाली उम्र की कहानी बताती है, जो पूरे जापान में विभिन्न आपदा-ग्रस्त स्थानों में स्थापित है, जहाँ उसे तबाही मचाने वाले दरवाजे बंद करने होंगे।

Crunchyroll के अध्यक्ष राहुल पुरीनी ने कहा, “यह विनम्रता और सम्मान के साथ है कि CoMix Wave Films, Makoto Shinkai और Toho ने अगली उत्कृष्ट कृति पर Crunchyroll के साथ साझेदारी करने का निर्णय लिया है।” “सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट और वाइल्ड बंच इंटरनेशनल में हमारे भागीदारों के साथ काम करने का यह एक अविश्वसनीय अवसर है, ताकि इस फिल्म को विभिन्न क्षेत्रों में वितरित किया जा सके। हम जानते हैं कि एनिमेशन के प्रशंसक और आम दर्शक दोनों ही इस प्रतिष्ठित फिल्म के प्यार में पड़ जाएंगे, और हम सिनेमाघरों, त्योहारों और पुरस्कारों पर विचार करने के लिए दुनिया की प्रतिक्रिया और स्वागत को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। ”

वाइल्ड बंच इंटरनेशनल के अध्यक्ष विन्सेंट मारावल ने कहा, “हम मकोतो शिंकाई, कोमिक्स वेव फिल्म्स, तोहो और क्रंचरोल के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं।” “हम मकोतो शिंकाई को एक प्रमुख कलाकार के रूप में मानते हैं जिसके साथ हम लंबे समय से काम करना चाहते थे। वह एक प्रतिभाशाली निर्देशक हैं जिनका हम सिनेमा के उस्तादों के अपने परिवार में स्वागत करते हैं, और हम दुनिया भर के सिनेमा जगत में उनके दृष्टिकोण को लाने में सक्षम होने पर गर्व महसूस करते हैं। ”

शिंकाई दशकों से जापानी एनीमेशन की दुनिया में एक प्रभावशाली व्यक्ति रहा है और अपनी 2016 की विशेषता के साथ वैश्विक पहचान में आया है तुम्हारा नाम, जो 358 मिलियन डॉलर की कमाई के साथ वैश्विक ब्लॉकबस्टर बन गई। उसका अनुगमन, आप के साथ अपक्षयफिर 2019 में $ 193 मिलियन की कमाई की।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here