Home Entertainment सिनेमा मार्क रैलेंस ‘शिकागो 7’ के आंकड़ों से “गंदा” टिप्पणियों से आहत थे – हॉलीवुड रिपोर्टर

मार्क रैलेंस ‘शिकागो 7’ के आंकड़ों से “गंदा” टिप्पणियों से आहत थे – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
मार्क रैलेंस ‘शिकागो 7’ के आंकड़ों से “गंदा” टिप्पणियों से आहत थे – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

मार्क रैलेंस उन्होंने कुछ टिप्पणियों की सराहना नहीं की, जो उन्हें याद है कि उनकी फिल्म में चित्रित वास्तविक जीवन के आंकड़े द्वारा किए गए थे शिकागो का परीक्षण 7.

एक के दौरान साक्षात्कार साथ न्यूयॉर्क टाइम्स जो शुक्रवार को ऑनलाइन प्रकाशित हुआ था, रैलेंस ने इस सवाल का जवाब दिया कि क्या वास्तविक जीवन के गोल्फर मौरिस फ्लिटक्रॉफ्ट की भूमिका निभाने का मौका, जिनकी 2007 में मृत्यु हो गई, उनकी नई फिल्म में अभिनय करने की अपील का हिस्सा था। द फैंटम ऑफ द ओपन. जैसा कि यह निकला, रैलेंस ने बचाव पक्ष के वकील विलियम कुन्स्लर को चित्रित किया Netflixतथ्य आधारित 2020 की फिल्म शिकागो 7ने कहा कि उन्हें पता चला है कि प्रमुख सार्वजनिक हस्तियों की भूमिका निभाना नेविगेट करने में मुश्किल हो सकता है।

“मैं बहुत प्रसिद्ध लोगों की भूमिका निभाने से सावधान हूँ,” रैलेंस ने समझाया। “यहां तक ​​​​कि विलियम कुन्स्लर भी वास्तव में उसे जानने वाले लोगों के किनारे पर है। कुछ वास्तविक जीवन के शिकागो सेवन लोगों की टिप्पणियां, जब उन्होंने फिल्म देखी, और इन पात्रों को चित्रित करने की कोशिश में उन्होंने हमारे बारे में जो गंदी बातें कही, वे स्तब्ध रह गईं। ”

ऊपर मत देखो कलाकार ने जारी रखा, “मुझे ट्रूमैन और उस तरह के अन्य लोगों की भूमिका निभाने के लिए कहा गया है। जूता कुछ ज्यादा ही टाइट है।”

रैलेंस, जिन्होंने 2015 के लिए ऑस्कर जीता जासूसों का पुलने हारून सॉर्किन द्वारा निर्देशित फिल्म के लिए किसी भी प्रतिक्रिया के बारे में विवरण नहीं दिया, जिसने उन्हें परेशान किया हो। शिकागो 7जिसे रॉटेन टोमाटोज़ पर 89 प्रतिशत अनुमोदन रेटिंग प्राप्त है, को छह ऑस्कर के लिए नामांकित किया गया था, जिसमें सच्चा बैरन कोहेन के एब्बी हॉफमैन के चित्रण के लिए सर्वश्रेष्ठ चित्र और सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता शामिल थे।

अक्टूबर 2020 में साक्षात्कार साथ अभिभावक, शिकागो सेवन के एक सदस्य, कार्यकर्ता रेनी डेविस, जो एलेक्स शार्प द्वारा फिल्म में निभाई गई है, ने कहा कि निर्माण के दौरान उनसे सलाह नहीं ली गई थी और वे फिल्म के सभी विकल्पों से सहमत नहीं थे, हालांकि इस परियोजना को अंततः उनका समर्थन मिला। फरवरी 2021 में मरने वाले डेविस ने कहा, “कुछ चीजें हैं जो मैं इस बात से सहमत नहीं हूं कि सॉर्किन ने परीक्षण में कुछ आंकड़ों की विशेषता कैसे की है, जिसमें मैं भी शामिल हूं।” “लेकिन फिल्म का प्रभाव है और मैं निश्चित रूप से समर्थन और समर्थन करता हूं। यह।”

शिकागो सेवन के एक अन्य सदस्य, ली वेनर – नूह रॉबिंस द्वारा चित्रित – की सराहना की करने के लिए फिल्म शिकागो ट्रिब्यून सर्वश्रेष्ठ फिल्म प्रतिनिधित्व के रूप में उन्होंने कभी परीक्षण में देखा था। हालांकि, उन्होंने निहित किया कि उन्हें आश्चर्य हुआ कि फिल्म निर्माताओं ने रॉबिन्स को “उन्माद” के बजाय “पूरी तरह से सीधे दिखने” के लिए बनाया, जिसे वेनर खुद मानते थे।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here