Home Entertainment सिनेमा मावेरिक ने दिवंगत निर्देशक टोनी स्कॉट को दी श्रद्धांजलि – हॉलीवुड रिपोर्टर

मावेरिक ने दिवंगत निर्देशक टोनी स्कॉट को दी श्रद्धांजलि – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
मावेरिक ने दिवंगत निर्देशक टोनी स्कॉट को दी श्रद्धांजलि – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

जैसे ही अंतिम क्रेडिट चालू होता है टॉप गन: मावेरिक, प्रशंसकों को स्मारक समर्पण में एक जाना-पहचाना नाम दिखाई देगा: टोनी स्कॉटमूल के निदेशक टॉप गनजिन्होंने अगस्त 2012 में खुद की जान ले ली।

एक दशक से भी पहले, जब एक सीक्वल के बारे में बातचीत शुरू हुई, स्कॉट बातचीत का हिस्सा थे; अब, 2022 में, उनकी उपस्थिति अभी भी महसूस की जा रही है। “वह अब हमारे साथ है और हमें देख रहा है और यह दुख की बात है कि वह यहां नहीं हो सकता लेकिन मुझे लगता है” [sequel director] जो [Kosinski] क्या से छलांग लगाने का अभूतपूर्व काम किया टोनी किया, “निर्माता जैरी ब्रुकहाइमर कहा टीहृदय सैन डिएगो में फिल्म के विश्व प्रीमियर में, यह भी खुलासा किया कि के सदस्य स्कॉटरेड कार्पेट इवेंट के लिए परिवार मौजूद था।

लेखक क्रिस्टोफर मैकक्वेरी ने कहा कि टौम क्रूज़ फिल्म के पूरा होने के बाद स्कॉट के भाई रिडले स्कॉट के लिए फिल्म की स्क्रीनिंग की, क्योंकि उन्होंने निर्देशक की विरासत के बारे में बात की थी। “हम सब यहाँ टोनी की वजह से हैं। आपको याद होगा कि 1986 में जब आपने देखा था टॉप गन, टॉप गन नहीं था टॉप गन फिर भी – फिल्में वैसी नहीं थीं जैसी अब हैं और टॉप गन एक विवर्तनिक बदलाव था और यह टोनी के लिए बकाया है,” मैकक्वेरी ने कहा। “जब टोनी सभी सिलेंडरों पर फायरिंग कर रहा था, तो कोई भी बेहतर नहीं था, और मुझे नहीं लगता कि उसके जीवनकाल में उसे वास्तव में वह पहचान मिली, जिसके वह वास्तव में प्रभावशाली, शक्तिशाली फिल्म निर्माता के रूप में हकदार थे।”

फिल्म में धूम मची $160.5 मिलियन मेमोरियल डे वीकेंड पर, हॉलिडे के लिए अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग और साथ ही क्रूज़ के लिए अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग।

यह कहानी पहली बार द हॉलीवुड रिपोर्टर पत्रिका के 1 जून के अंक में छपी थी। सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here