Home Entertainment सिनेमा यूके कोर्ट के सामने पेश हुए केविन स्पेसी – हॉलीवुड रिपोर्टर

यूके कोर्ट के सामने पेश हुए केविन स्पेसी – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
यूके कोर्ट के सामने पेश हुए केविन स्पेसी – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

केविन स्पेसी 2017 में पहली बार यौन उत्पीड़न के आरोप लगने के बाद से अभिनेता के खिलाफ यूके में पहले आपराधिक मुकदमे के लिए पहियों की स्थापना के लिए गुरुवार की सुबह लंदन की एक अदालत में पेश किया गया।

एक मीडिया सर्कस के बाहर डेरा डाले जाने और पत्रकारों के अंदर सीमित स्थानों में से एक के लिए घंटों पहले से कतारबद्ध होने के कारण, स्पेसी, एक नीला सूट, सफेद शर्ट और चश्मा पहने हुए, लंदन के वेस्टमिंस्टर मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश हुआ, जहाँ उनसे अपने नाम की पुष्टि करने की उम्मीद की गई थी और वह वह उसे पढ़े गए चार विशिष्ट आरोपों को समझ गया। उनकी जमानत भी तय होने की उम्मीद है।

स्पेसी के आने पर प्रेस और कैमरों का एक अराजक झुंड था, उसके साथ कोई विशेष उपचार दिए जाने के बजाय अदालत के सामने के प्रवेश द्वार से प्रवेश किया।

चार आरोप शामिल हैं तीन पुरुषों के खिलाफ यौन हमले के तीन मामले, दो मार्च 2005 में, एक अगस्त 2008 में और दूसरा अप्रैल 2013 में। मई के अंत में, क्राउन प्रॉसिक्यूशन सर्विस ने यह भी बताया कि “एक व्यक्ति को भेदन यौन गतिविधि में शामिल करने के लिए” एक आरोप था। बिना सहमति के ”2008 में।

कोर्ट रूम में मुख्य खिलाड़ियों में डिप्टी चीफ मजिस्ट्रेट टैन इकरान, कानूनी बचाव प्रमुख पैट्रिक गिब्स क्यूसी और अभियोजक नताली डॉसन शामिल थे।

हालांकि गुरुवार की अदालत की तारीख से पहले स्पेसी का ठिकाना अज्ञात था, उसने पिछले महीने एक बयान में दावा किया था कि वह मई में पहले यूके के अधिकारियों द्वारा अधिकृत आरोपों के खिलाफ खुद का बचाव करने के लिए “स्वेच्छा से पेश” होगा।

स्पेसी की अदालत में उपस्थिति, और एक आसन्न यूके परीक्षण जो कम से कम 2023 तक होने की उम्मीद नहीं है, दो बार के ऑस्कर विजेता के लिए अगले अध्याय को चिह्नित करता है, जिसने 2017 में खुद को यौन उत्पीड़न और यौन उत्पीड़न के कई मामलों का आरोप लगाया। मीटू आंदोलन के मद्देनजर। आरोपों के बाद, जिसमें अमेरिका में अभिनेता एंथोनी रैप शामिल थे, जिन्होंने अभिनेता पर 1986 में उनके प्रति यौन संबंध बनाने का आरोप लगाया था, जब रैप 14 वर्ष के थे, नेटफ्लिक्स ने स्पेसी के साथ संबंध काट दिया, उन्हें हाउस ऑफ कार्ड्स के अंतिम सीज़न से हटा दिया और उन्हें ठंडे बस्ते में डाल दिया। फिल्म गोर. रिडले स्कॉट की फिल्म में जे. पॉल गेट्टी के रूप में उनकी भूमिका दुनिया में सारा पैसा उनकी जगह क्रिस्टोफर प्लमर के साथ प्रसिद्ध रूप से फिर से शूट किया गया था।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here