Home Entertainment सिनेमा यूटीए साइन्स प्रोड्यूसर रॉस डाइनरस्टीन और कैम्प फायर स्टूडियो – द हॉलीवुड रिपोर्टर

यूटीए साइन्स प्रोड्यूसर रॉस डाइनरस्टीन और कैम्प फायर स्टूडियो – द हॉलीवुड रिपोर्टर

0
यूटीए साइन्स प्रोड्यूसर रॉस डाइनरस्टीन और कैम्प फायर स्टूडियो – द हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

यूटीए रॉस डाइनरस्टीन और कैम्प फायर स्टूडियो के लिए आग जला रहा है।

निर्माता और उनकी प्रोडक्शन कंपनी ने दुनिया भर के लिए एजेंसी के साथ हस्ताक्षर किए हैं प्रतिनिधित्व सभी क्षेत्रों में और वह फीचर फिल्मों से लेकर टीवी/स्ट्रीमिंग परियोजनाओं तक दर्जनों स्क्रिप्टेड और अनस्क्रिप्टेड क्रेडिट अर्जित करने के बाद एजेंसी में आता है।

डाइनरस्टीन और कैम्पफायर की वर्तमान और नवीनतम परियोजनाओं में एचबीओ मैक्स शामिल हैं नीचे का रास्ता तथा स्वर्ग का द्वार: पंथ का पंथ; हुलु के WeWork: या $47 बिलियन का यूनिकॉर्न बनाना और तोड़ना; FX’s उन्माद तथा सभी का सबसे खतरनाक जानवर; मैगनोलिया पिक्चर्स’ मैट्रिक्स में एक गड़बड़; सीएनएन द लॉस्ट सन्स; नेटफ्लिक्स वोइरो, नेमार: द परफेक्ट कैओस और जॉन ग्रिशम का निर्दोष आदमीतथा विशेष.

डायनरस्टीन ने आठ नेटफ्लिक्स मूल सुविधाओं का भी निर्माण किया है जिनमें शामिल हैं रैटलस्नेक, स्टीफन किंग्स . का एक रूपांतरण 1922, पैकेज, पुनर्जन्म, 6 गुब्बारेऔर आगामी खिलाड़ियों जीना रोड्रिग्ज और डेमन वेन्स जूनियर अभिनीत। अन्य क्रेडिट में शामिल हैं द पैक्ट, जीरो ड्रीम्स ऑफ सुशी तथा सिलिकॉन काउबॉय।

कैम्पफ़ायर की नवीनतम दस्तावेज़ परियोजनाओं में शामिल हैं टिकटोक, बूम।, तथा रूडी! एक वृत्तचित्र, इस सप्ताह के अंत में ट्रिबेका में प्रीमियर के लिए तैयार है। कंपनी ऑडिबल पॉडकास्ट पर अपने तीसरे सीज़न में भी है सत्ता का दुरुपयोगपति और पत्नी आपराधिक रक्षा जोड़ी डेविड रुडोल्फ और सोन्या फ़िफ़र द्वारा होस्ट किया गया।

कैंपफायर स्टूडियो, ब्रेंट मोंटगोमेरीज व्हीलहाउस का हिस्सा, एक नेतृत्व टीम रखता है जिसमें उत्पादन के कार्यकारी वीपी रॉस गिरार्ड, गैर-फिक्शन सामग्री के कार्यकारी वीपी रेबेका इवांस, उत्पादन के वरिष्ठ वीपी मार्क मैकक्यून और वरिष्ठ वीपी और स्क्रिप्टेड सामग्री के प्रमुख रयान क्रिश्चियन शामिल हैं।

डायनरस्टीन को जॉनसन शापिरो स्लीवेट एंड कोले में अटॉर्नी लोगान क्लेयर द्वारा भी रिपीट किया गया है, जबकि कैम्प फायर स्टूडियो को रेमो लॉ द्वारा रिपीट किया गया है।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here