Home Entertainment सिनेमा रयान रेनॉल्ड्स का ‘द एडम प्रोजेक्ट’ नीलसन स्ट्रीमिंग मूवी चार्ट में सबसे ऊपर है – हॉलीवुड रिपोर्टर

रयान रेनॉल्ड्स का ‘द एडम प्रोजेक्ट’ नीलसन स्ट्रीमिंग मूवी चार्ट में सबसे ऊपर है – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
रयान रेनॉल्ड्स का ‘द एडम प्रोजेक्ट’ नीलसन स्ट्रीमिंग मूवी चार्ट में सबसे ऊपर है – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

शॉन लेवी और रेन रेनॉल्ड्सएडम प्रोजेक्ट नीलसन की फिल्म में नंबर 1 पर चढ़ गया स्ट्रीमिंग मार्च 21-27 के सप्ताह के लिए चार्ट 1.2 बिलियन मिनट के साथ देखा गया।

मूल Netflix फिल्म एक जेट पायलट (रेनॉल्ड्स) के बारे में एक विज्ञान-फाई टाइम-ट्रैवल एडवेंचर है, जो समय पर वापस जाता है और अपने छोटे स्व और अपने दिवंगत पिता से मिलता है।

सभी स्ट्रीमिंग प्रोग्रामिंग के बीच, फिल्म 21-27 मार्च के सप्ताह के लिए नेटफ्लिक्स के दूसरे सीज़न की शुरुआत के बाद दूसरे स्थान पर रही ब्रिजर्टनजिसने अपने शुरुआती सप्ताहांत में बड़े पैमाने पर 2.5 बिलियन व्यूइंग मिनट बनाए।

फिर भी, एडम प्रोजेक्ट 1.33 बिलियन मिनट का पहला वीकेंड डेब्यू पोस्ट करने के बाद अच्छी तरह से आयोजित किया गया, जिसे डिज़नी के पीछे नंबर 2 पर देखा गया टर्निंग रेड (1.67 अरब) मार्च 14-20 के सप्ताह के लिए।

दोनों फिल्मों ने मार्च 21-27 के सप्ताह के लिए स्थान बदल दिया। टर्निंग रेड 977 मिलियन मिनट के साथ दूसरे स्थान पर रहा। डिज्नी+’एस एन्कैंटो 719 मिलियन के साथ पीछा किया।

वहां से, फिल्म दर्शकों की संख्या में काफी गिरावट आई है। नेटफ्लिक्स का जीवनी नाटक रूबी द्वारा बचाया गया 311 मिलियन मिनट देखे जाने का दावा किया। फिल्म एक राज्य सैनिक का अनुसरण करती है जो के-9 खोज और बचाव दल में शामिल होने की उम्मीद में एक आश्रय कुत्ते से मित्रता करता है।

काला केकड़ा, 2022 स्वीडिश एक्शन-थ्रिलर, 310 मिलियन मिनट के साथ मूवी स्ट्रीमिंग चार्ट पर शीर्ष पांच में जगह बनाई। नेटफ्लिक्स फिल्मों के सितारे नूमी रैस्पेस एक स्पीड स्केटर के रूप में जो दुश्मन की रेखाओं के पीछे जाने और एक खतरनाक मिशन पर सैनिकों के एक समूह की सहायता करने के लिए तैयार है। एडम बर्ग ने निर्देशित किया।

नीलसन की स्ट्रीमिंग रेटिंग केवल टीवी सेट पर देखने को कवर करती है और इसमें कंप्यूटर या मोबाइल उपकरणों पर देखे गए मिनट शामिल नहीं हैं। रेटिंग केवल अमेरिकी दर्शकों को मापते हैं, अन्य देशों में नहीं, और वर्तमान में केवल Apple TV+, Disney+, Hulu, Netflix और Amazon Prime Video शामिल हैं।

विश्व स्तर पर, एडम प्रोजेक्ट अब नेटफ्लिक्स पर चौथे स्थान पर है सूची अब तक की सबसे अधिक स्ट्रीम की जाने वाली अंग्रेजी भाषा की फिल्मों में से। (स्ट्रीमर साप्ताहिक आधार पर अपने दर्शकों की संख्या प्रकाशित करता है।)

21-27 मार्च के लिए नीलसन का शीर्ष मूवी चार्ट नीचे है।

1. एडम प्रोजेक्ट (नेटफ्लिक्स), 1.2 बिलियन मिनट देखे गए
2. टर्निंग रेड (डिज्नी+), 977 मिलियन
3. एन्कैंटो (डिज्नी+), 719 मिलियन
4. रूबी द्वारा बचाया गया (नेटफ्लिक्स), 311 मिलियन
5. काला केकड़ा – 2022 (नेटफ्लिक्स), 310 मिलियन
6. मकबरे के बीच टहलना (नेटफ्लिक्स), 289 मिलियन
7. दर्जन से सस्ता – 2022 (डिज्नी+), 278 मिलियन
8. गहरा पानी (हुलु), 229 मिलियन
9. विंडफॉल – 2022 (नेटफ्लिक्स), 199 मिलियन
10. मोआना (डिज्नी+), 185 मिलियन



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here