Home Entertainment सिनेमा राम गोपाल वर्मा ने शेयर किया अफगानिस्तान पर काबिज तालिबानियों का वीडियो, बताया जानवर

राम गोपाल वर्मा ने शेयर किया अफगानिस्तान पर काबिज तालिबानियों का वीडियो, बताया जानवर

0
राम गोपाल वर्मा ने शेयर किया अफगानिस्तान पर काबिज तालिबानियों का वीडियो, बताया जानवर

[ad_1]

मुंबई. तालिबान (Taliban) ने सालों तक अमेरिका और देश की सेना से जंग लड़ने के बाद अफगानिस्तान (Afghanistan) की सत्ता पर कब्जा कर लिया है. मीडिया में आए वीडियो में वहां के सरकारी इमारतों में तालिबानी दिखाई दे रहे हैं. दुनिया के हर देश और उसके नागरिक तालिबान की कड़ी आलोचना कर रहे हैं. बॉलीवुड के कई कलाकारों ने भी तालिबान के अफगानिस्तान पर कब्जा करने की आलोचना की है. फिल्म इंडस्ट्री के फेमस डायरेक्टर और प्रोड्यूसर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने एक वीडियो शेयर कर तालिबानियों की आलोचना की है और उन्हें जानवर बताया है.

वीडियो में गन लिए हुए लड़ाकों का एक समूह दिख रहा है जो अजीब तरह से खाना खा रहे हैं. इनमें कुछ लड़ाके तो कुर्सी पर भी अजीब तरह से बैठे दिख रहें हैं तो कुछ फर्श पर बिछी कालीन पर बैठकर बेतरतीब से खाना खा रहे हैं. इस वीडियो को शेयर कर राम गोपाल वर्मा ने लिखा है कि, ‘आप देख सकते हैं तालिबानी किस प्रकार के जानवर हैं, वे राष्ट्रपति भवन में कैसे खाना खा रहे हैं.’ खाने खाने के असभ्य तरीके की बात कर वर्मा यह कह रहे हैं कि ये लड़ाके जानवर हैं.

यदि वीडियो में दिखाई दे रहे लोग वास्तव में तालिबानी हैं तो राम गोपाल वर्मा ने वीडियो के साथ जो तीखी प्रतिक्रिया जताई है, उसे गलत नहीं कहा जा सकता. अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकी है कि, वीडियो में दिख रहे लड़ाके तालिबानी हैं. लेकिन उनके हाथों में जो हथियार, वे ऐसा ही इशारा कर रहे हैं.

इस वीडियो पर कुछ नेटिजंस ने राम गोपाल वर्मा को ट्रोल भी किया है. एक नेटिजंस ने लिखा है कि,  ‘आपको कैसे पता कि ये ताल‍िबानी हैं.’ दूसरे नेटिजंस ने उनसे मजाक में लिखा है कि, ‘रामू भाई, मुझे नहीं लगता ये तालिबानी हैं… ये आपकी अगली वेबसीरीज के विलेन का ग्रुप है. सही कहा ना पुरी भाई. इसके बाद शायद एक आइटम सॉन्ग शुरू हो जाएगा.’ वर्मा ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें गन लिए हुए तालिबानी टॉय कार चला रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here