Home Entertainment सिनेमा राहेल ज़ेगलर लुसी ग्रे बेयर्ड की भूमिका निभाने के लिए – हॉलीवुड रिपोर्टर

राहेल ज़ेगलर लुसी ग्रे बेयर्ड की भूमिका निभाने के लिए – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
राहेल ज़ेगलर लुसी ग्रे बेयर्ड की भूमिका निभाने के लिए – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

लॉयन्सगेट डाली है राहेल ज़ेग्लरजिन्होंने स्टीवन स्पीलबर्ग की में मारिया की भूमिका निभाई पश्चिम की कहानीलुसी ग्रे बेयर्ड के रूप में भूख के खेल: सॉन्गबर्ड्स एंड स्नेक का गाथागीत।

सुज़ैन कॉलिन्स के उपन्यास का रूपांतरण मर्जी सिनेमाघरों में पदार्पण 17 नवंबर, 2023 को दुनिया भर में। कंपनी का भूख के खेल 2014 में समाप्त होने पर फ्रैंचाइज़ी ने वैश्विक स्तर पर $ 3 बिलियन से अधिक की कमाई की थी, और अब यह डायस्टोपियन श्रृंखला में सुज़ैन कॉलिन्स के नवीनतम उपन्यास के अनुकूलन के साथ जीवन काल का विस्तार करना चाह रही है, द हंगर गेम्स: द बैलाड ऑफ सॉन्गबर्ड्स एंड स्नेक।

फ्रांसिस लॉरेंस, जिन्होंने चार में से तीन का निर्देशन किया था भूख के खेल चलचित्र – कैचिंग फायर, मॉकिंगजे पार्ट वनतथा मॉकिंगजे पार्ट टू – फ्रैंचाइज़ी निर्माता नीना जैकबसन और उनके साथी ब्रैड सिम्पसन के साथ निर्माता के रूप में वापस हेल्मर की सीट पर हैं। लॉरेंस भी प्रोड्यूस कर रहा है।

ज़ेग्लर, लुसी ग्रे की भूमिका निभाएंगे, जो गरीब डिस्ट्रिक्ट 12 की लड़की को श्रद्धांजलि है। “जब आप सुज़ैन की किताब पढ़ते हैं, तो लुसी ग्रे की भावनात्मक बुद्धिमत्ता, शारीरिक चपलता, और भयंकर रूप से शक्तिशाली, दृढ़ गायन की आवाज़ चमकती है। राहेल उन सभी कौशलों का प्रतीक है – वह हमारे लुसी ग्रे के लिए एकदम सही विकल्प है, “लायंसगेट मोशन पिक्चर ग्रुप के अध्यक्ष नाथन कहाने ने एक बयान में कहा।

लायंसगेट से प्रीक्वल की लॉगलाइन में लिखा है: “पेनम के अत्याचारी राष्ट्रपति बनने से कई साल पहले, 18 वर्षीय कोरिओलेनस स्नो उनके लुप्त होते वंश के लिए आखिरी उम्मीद है, एक बार गर्वित परिवार जो एक पोस्ट में अनुग्रह से गिर गया है- युद्ध कैपिटल। 10वें वार्षिक हंगर गेम्स तेजी से आ रहे हैं, युवा स्नो तब चिंतित हो जाता है जब उसे लूसी ग्रे बेयर्ड के संरक्षक के रूप में नियुक्त किया जाता है, जो कि गरीब जिले की लड़की को श्रद्धांजलि है। स्नो सोचता है कि वह बाधाओं को अपने पक्ष में करने में सक्षम हो सकता है। दिखावे के लिए अपनी प्रवृत्ति और नई राजनीतिक समझ रखने वाले, स्नो और लुसी की जीवित रहने के लिए समय के खिलाफ दौड़ अंततः प्रकट होगी कि कौन एक गीतकार है, और कौन एक सांप है। ”

पटकथा का नवीनतम मसौदा माइकल लेस्ली द्वारा है। मेरेडिथ विएक और स्कॉट ओ’ब्रायन स्टूडियो की ओर से देखरेख कर रहे हैं।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here