Home Entertainment सिनेमा रोज़ लेस्ली, थियो जेम्स ‘टाइम ट्रैवलर्स वाइफ’ से सीखे गए पाठों पर – हॉलीवुड रिपोर्टर

रोज़ लेस्ली, थियो जेम्स ‘टाइम ट्रैवलर्स वाइफ’ से सीखे गए पाठों पर – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
रोज़ लेस्ली, थियो जेम्स ‘टाइम ट्रैवलर्स वाइफ’ से सीखे गए पाठों पर – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

एचबीओ मैक्स ने बुधवार को न्यूयॉर्क शहर में अपने नवीनतम शो के प्रीमियर के लिए हॉट पिंक कारपेट की शुरुआत की। समय यात्री की पत्नी।

उपन्यास और 2009 की इसी नाम की फिल्म पर आधारित श्रृंखला, सितारे रोज़ लेस्ली और थियो जेम्स क्लेयर एब्सशायर और हेनरी डी टैम्बल के रूप में और उनकी मंत्रमुग्ध करने वाली और जटिल रूप से आउट-ऑफ-ऑर्डर प्रेम कहानी का अनुसरण करते हैं – जिस दिन से वे अपने वर्तमान विवाह से मिले थे।

लेस्ली के लिए, श्रृंखला का संदेश वर्तमान क्षण पर ध्यान केंद्रित करना और अतीत या भविष्य के बारे में चिंता न करने का प्रयास करना कितना महत्वपूर्ण है।

लेस्ली ने कहा, “निश्चित रूप से मैंने इससे जो कुछ लिया है, वह यह है कि यहां और अभी को स्वीकार करने की पूरी कोशिश की जाए और भविष्य और अतीत की चिंता न की जाए।” हॉलीवुड रिपोर्टर मॉर्गन लाइब्रेरी में कालीन पर, “अभी आपके साथ क्या हो रहा है, इसके लिए बहुत अधिक लंगर और जड़े रहने के लिए।”

जेम्स, जब वह कॉलेज में था तब किताब पढ़ता था और तुरंत ही उससे प्यार हो जाता था, उसने लेस्ली की भावना को प्रतिध्वनित किया।

“एक बात हेनरी कहते हैं,” जेम्स को याद आया, “वह कहते हैं, ‘हर कोई अतीत के बारे में चिंतित है – वे क्या कर सकते थे, उन्होंने क्या नहीं किया। भविष्य के बारे में किसी को भी चिंता नहीं है – वे चीजें जो वे नहीं करेंगे या नहीं कर पाएंगे – लेकिन एक चीज जो मायने रखती है वह है अब, ” यह स्वीकार करते हुए कि वह खुद इसके साथ संघर्ष करता है। “मैं उस पर बुरा हूँ। मैं हमेशा अतीत की चिंता करता हूं।”

एक बात जिस पर कलाकारों ने सहमति व्यक्त की, वह थी पटकथा लेखक स्टीवन मोफ़ात और निर्देशक डेविड न्यूटर वे छह-एपिसोड की श्रृंखला में अभिनय करना क्यों चाहते थे, इसका एक बड़ा हिस्सा थे।

क्लेयर के सबसे अच्छे दोस्तों में से एक, गोमेज़ की भूमिका निभाने वाले डेस्मिन बोर्गेस ने कहा, “स्टीवन मोफैट नाम का एक सज्जन और डेविड न्यूटर नाम का एक सज्जन था।” “आपने उन दोनों को एक साथ रखा है, और मेरा उत्तर ‘हां’ है।”

बोर्गेस ने लेस्ली और जेम्स की प्रशंसा भी गाई, यह कहते हुए कि वे पूर्ण रूप से “सपने देखने वाले” थे। बोर्गेस ने कहा, “वे आपको आश्चर्यचकित करने में इतने अच्छे हैं कि ऐसा लगता है कि आप एक व्यक्ति के रूप में बढ़ रहे हैं, एक अभिनेता के रूप में, जब आप उनके साथ दृश्यों में होते हैं, जो एक खुशी है।”

यह तथ्य कि समय यात्री की पत्नी एक रोमांटिक प्रेम कहानी है जिसने पहली बार में मोफ़त को इस परियोजना के लिए आकर्षित किया, लेकिन यह उनके लिए महत्वपूर्ण था कि कहानी के आधार के लिए समय-यात्रा करने वाले तत्व बहुत अधिक विज्ञान-फाई नहीं थे।

“यह नहीं लम्बी छलांग. यह डॉक्टर कौन. यह स्टार ट्रेक,” मोफत ने कहानी के बारे में बताया। “इसे कुछ ऐसा दिखना था जो एक वास्तविक व्यक्ति के साथ हो सकता है और यह एक चुनौती थी।”

ऑड्रे निफेनेगर के उपन्यास को पहले रेचेल मैकएडम्स और एरिक बाना द्वारा क्लेयर और हेनरी के रूप में अभिनीत एक फिल्म के रूप में रूपांतरित किया गया था, लेकिन मोफैट ने इसे “एक कहानी जो एक से अधिक माध्यमों में बताए जाने के योग्य है” कहते हुए इस पर अपनी खुद की स्पिन डाली।

नट्टर, जो लेस्ली के साथ श्रृंखला के वर्षों में उसके साथ काम करने के बाद फिर से जुड़ गईं गेम ऑफ़ थ्रोन्स, ने कहा कि इसमें वह सब कुछ है जो वह एक प्रोजेक्ट में चाहता था – स्मार्ट डायलॉग से लेकर शानदार अभिनय से लेकर मज़ेदार पलों तक। एचबीओ श्रृंखला के अपने डेस्क पर आने से कई साल पहले, नट्टर ने जेम्स को एक सेट पर देखा था और उन्हें ध्यान में रखा था कि क्या कोई प्रोजेक्ट साथ आना है जो निर्देशक ने सोचा था विभिन्न स्टार के लिए एकदम सही होगा। फिर, उन्होंने इसके लिए स्क्रिप्ट पढ़ी समय यात्री की पत्नी।

“मैंने कहा, ‘यह वह हिस्सा है जिसे इस अभिनेता को दिखाने की ज़रूरत है कि वह कितना अच्छा है,” नट्टर ने बताया टीएचआर। “तो, हमने एक साथ काम किया, और वह सिर्फ अभूतपूर्व था। वह एक बड़ा स्टार बनने जा रहा है।”

नट्टर को कहानी के रोमांस के लिए भी आकर्षित किया गया था, जो उन सभी उतार-चढ़ावों, परीक्षणों और क्लेशों को दर्शाता है जो वास्तविक जीवन के रिश्तों से गुजरते हैं और कितने सार्थक रिश्ते लोगों को दिखा सकते हैं कि वे कितने अच्छे हो सकते हैं। लेकिन कहानी उनके लिए भी निजी थी।

उसकी पत्नी की तीन साल पहले अग्नाशय के कैंसर से मृत्यु हो गई थी, और वह हमेशा चाहता था कि वह कहानी में शामिल हो। कुछ मायनों में, उसने कहा कि वह थी। “यह वास्तव में उसके लिए मेरा प्रेम पत्र है,” नट्टर ने कहा। “और इसने मुझे वास्तव में एक इंसान के रूप में बदल दिया।”

वह समय पर्यटक की पत्नी 15 मई को एचबीओ मैक्स हिट।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here