Home Entertainment सिनेमा लाइटइयर बॉक्स ऑफिस पर पूर्वावलोकन में $5.2M की चर्चा – हॉलीवुड रिपोर्टर

लाइटइयर बॉक्स ऑफिस पर पूर्वावलोकन में $5.2M की चर्चा – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
लाइटइयर बॉक्स ऑफिस पर पूर्वावलोकन में $5.2M की चर्चा – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

पिक्सर और डिज़्नी का प्रकाश वर्ष $5.2 मिलियन in . तक पहुंचा बॉक्स ऑफिस पूरे उत्तरी अमेरिका में 4,200 से अधिक सिनेमाघरों में शुक्रवार को आधिकारिक रूप से खुलने से पहले पूर्वावलोकन।

क्रिस इवान में प्रतिष्ठित स्पेस रेंजर को आवाज दी खिलौनों की कहानी मूल स्पिनऑफ़, जो COVID-19 के कारण अपनी कई एनिमेटेड पारिवारिक फ़िल्मों को सीधे Disney+ के लिए देखने के बाद बड़े पर्दे पर पिक्सर की वापसी का प्रतीक है।

ट्रैकिंग से पता चलता है कि प्रकाश वर्ष घरेलू बॉक्स ऑफिस पर शुरुआती सप्ताहांत में $ 70 मिलियन से $ 85 मिलियन की कमाई कर सकता है (तस्वीर महामारी युग में पारिवारिक बाज़ार की ताकत के लिए एक महत्वपूर्ण परीक्षा के रूप में काम करेगी)। डैड्स और उनके बच्चों को सिनेमा की ओर आकर्षित करने के लिए डिज्नी और पिक्सर फादर्स डे पर भरोसा कर रहे हैं। प्रकाश वर्ष गुरुवार दोपहर को चुनिंदा सिनेमाघरों में पूर्वावलोकन स्क्रीनिंग शुरू करने से पहले कुछ आईमैक्स और प्रीमियम बड़े प्रारूप स्क्रीन में बुधवार को रोल आउट करना शुरू कर दिया।

एंगस मैकलेन द्वारा निर्देशित, फिल्म के वॉयस कास्ट में केके पामर, पीटर सोहन, तायका वेट्टी, डेल सोल्स, जेम्स ब्रोलिन, उज़ो अडूबा, मैरी मैकडॉनल्ड-लुईस, इसिया व्हिटलॉक जूनियर, एफ्रेन रामिरेज़ और केइरा हेयरस्टन भी शामिल हैं।

Sci-Fi एक्शन एडवेंचर, बज़ लाइटियर की मूल कहानी बताता है, जो में प्रमुखता से आया था खिलौनों की कहानी मताधिकार।

विदेश में, प्रकाश वर्ष फ्रांस, जापान, चीन और दक्षिण पूर्व एशिया के कुछ हिस्सों को छोड़कर अधिकांश प्रमुख बाजारों में दिन-प्रतिदिन डेब्यू।

भी, प्रकाश वर्ष डिज्नी की नवीनतम फिल्म है जिसे सऊदी अरब और संयुक्त अरब अमीरात सहित मध्य पूर्व के विभिन्न देशों में समलैंगिक चुंबन के कारण प्रतिबंधित किया गया है। महिला चरित्र हॉथोर्न (अदुबा द्वारा आवाज दी गई) और उसके साथी को शामिल करने वाला दृश्य मूल रूप से फिल्म से काट दिया गया था, लेकिन था हंगामे के बाद बहाल पिक्सर के कर्मचारियों के एक बयान के इर्द-गिर्द, जिसमें दावा किया गया था कि डिज़नी “अति समलैंगिक स्नेह” को सेंसर कर रहा था और डिज़नी के सीईओ बॉब चापेक ने फ्लोरिडा के “डोन्ट से गे” बिल के लिए कंपनी की प्रतिक्रिया को संभाला था।

प्रकाश वर्ष वर्तमान में रॉटेन टोमाटोज़ का स्कोर 80 प्रतिशत है, जो पिक्सर की पेशकश के लिए निचले सिरे पर है। यह देखा जाना बाकी है कि क्या यह फिल्म को धूमिल करती है; पिछले सप्ताहांत, जुरासिक वर्ल्ड डोमिनियन फ्रैंचाइज़ी-सबसे खराब 30 प्रतिशत स्कोर के बावजूद $145 मिलियन में खुला।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here