Home Entertainment सिनेमा ला की अंतिम शेष सीट फिल्म श्रृंखला अगले महीने वापसी – हॉलीवुड रिपोर्टर

ला की अंतिम शेष सीट फिल्म श्रृंखला अगले महीने वापसी – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
ला की अंतिम शेष सीट फिल्म श्रृंखला अगले महीने वापसी – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

लॉस एंजिल्स कंजरवेंसी की लोकप्रिय अंतिम शेष सीटें श्रृंखला COVID-19 महामारी के कारण दो साल बाद अगले महीने लौटती है।

क्लासिक फिल्मों की स्क्रीनिंग वेस्टवुड में रीजेंसी विलेज थिएटर (यानी फॉक्स विलेज थिएटर) में तीन सप्ताहांत में होगी, जो 1931 में खोला गया था, और ऑर्फियम थिएटर और लॉस एंजिल्स थिएटर, जो क्रमशः 1926 और 1931 में डाउनटाउन खोला गया था। सभी फिल्मों के बाद Q&As हैं।

श्रृंखला 4 जून शनिवार को रीजेंसी विलेज थिएटर में रात 8 बजे शुरू होगी सिडनी पोइटियर अभिनीत प्यार के साथ साहब के लिए (1967), अभिनेता और रेडियो होस्ट माइकल डेस बैरेस द्वारा होस्ट किया गया।

चार्ली चैप्लिन‘एस आप्रवासी (1917) और बच्चा (1921) रविवार, 12 जून को दोपहर 1 बजे से शुरू होने वाले ऑर्फ़ियम में नाटक, थिएटर के माइटी वुर्लिट्ज़र अंग पर प्रसिद्ध मूक फिल्म ऑर्गेनिस्ट क्लार्क विल्सन के साथ लाइव।

रिडले स्कॉट‘एस ब्लेड रनर: द फाइनल कट (1982) उस दिन शाम 7 बजे ऑर्फियम में स्क्रीन, कलाकारों के साथ एम। एम्मेट वॉल्श, एलेक्सिस री और केविन थॉम्पसन भाग लेने के लिए तैयार थे। रॉस मेलनिक, यूसी सांता बारबरा में फिल्म और मीडिया अध्ययन के प्रोफेसर, मेजबान।

18 जून को दोपहर 2 बजे, लॉस एंजिल्स थिएटर में जॉर्ज कूकोर की स्क्रीनिंग की जाती है महिलाएं (1939), अभिनीत जोन क्रॉफर्ड और नोर्मा शीयर, लेखक और फिल्म इतिहासकार कैरी ब्यूचैम्प द्वारा आयोजित एक प्रस्तुति में। और रात 8 बजे, लियोनार्ड माल्टिन और जेनिफर ग्रांट, की बेटी कैरी ग्रांटके लिए हाथ पर होगा अल्फ्रेड हिचकॉक‘एस कुख्यात (1946)।

गैर-लाभकारी एलए कंज़र्वेंसी, जो एलए काउंटी के ऐतिहासिक वास्तुशिल्प और सांस्कृतिक संसाधनों को पहचानने, संरक्षित करने और पुनर्जीवित करने के लिए काम करती है, ने 1987 में क्षेत्र के शानदार थिएटरों पर ध्यान आकर्षित करने के लिए अंतिम शेष सीटों को लॉन्च किया। टिकट खरीदे जा सकते हैं यहाँ.



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here