Home Entertainment सिनेमा ली सेडौक्स मूवी ‘वन फाइन मॉर्निंग’ सोनी पिक्चर्स द्वारा पकड़ी गई – हॉलीवुड रिपोर्टर

ली सेडौक्स मूवी ‘वन फाइन मॉर्निंग’ सोनी पिक्चर्स द्वारा पकड़ी गई – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
ली सेडौक्स मूवी ‘वन फाइन मॉर्निंग’ सोनी पिक्चर्स द्वारा पकड़ी गई – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

सोनी पिक्चर्स क्लासिक्स ने उत्तर अमेरिकी अधिकारों को उठाया है मिया हैनसेन-लव्स एक अच्छी सुबहअभिनीत ली सेडौक्स. विशेषता लेबल ने लैटिन अमेरिका और मध्य पूर्व के अधिकारों को भी उठाया।

सेडौक्स ने एक युवा मां, सैंड्रा की भूमिका निभाई है, जो अपने बीमार पिता और नए रिश्ते की देखभाल कर रही है। लॉगलाइन में लिखा है: “जबकि वह और उसका परिवार पाने के लिए दांत और नाखून से लड़ते हैं [her father] उसे जिस देखभाल की आवश्यकता होती है, सैंड्रा क्लेमेंट के साथ फिर से जुड़ जाती है, एक दोस्त जिसे उसने कुछ समय से नहीं देखा है। हालाँकि वह एक रिश्ते में है, लेकिन दोनों के बीच एक भावुक रिश्ता शुरू हो जाता है।”

फिल्म का प्रीमियर में हुआ काँस फिल्म महोत्सव के निदेशक पखवाड़ा खंड में महोत्सव। पास्कल ग्रेगरी और मेलविल पौपौड भी अभिनय करते हैं।

फिल्म को त्योहार से सार्वभौमिक प्रशंसा मिली है, साथ में हॉलीवुड रिपोर्टरकी समीक्षा फीचर को “एक बेहद संतोषजनक सहयोग जो कि आत्मकेंद्रित और स्टार दोनों को अपने-अपने क्षेत्रों के महान लोगों के बीच अपने स्थान को और मजबूत करता है।”

फिल्म का निर्माण पेरिस स्थित लेस फिल्म्स पेलेस में डेविड थियोन और फिलिप मार्टिन द्वारा सह-निर्माता आर्टे फ्रांस सिनेमा, जर्मनी की रेजर फिल्म और मुबी के साथ किया गया है, जिसके पास यूके, आयरलैंड, भारत और तुर्की के अधिकार भी हैं। लेस फिल्म्स डू लोसांगे के पास फ्रेंच अधिकार हैं।

“मिया हैनसेन-लोव की 21वीं सदी की आवाज़ है जो ट्रूफ़ोट के सर्वश्रेष्ठ से तुलनीय है। ली सेडौक्स ने अब तक का अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिया है। प्रदर्शन, ध्वनि और दृश्य कहानी कहने का संलयन यहाँ पूर्णता प्राप्त करता है, वन फाइन मॉर्निंग को वास्तव में महान फ्रांसीसी फिल्मों में से एक बनाता है, ”विशेष लेबल ने कहा।

2022 के केन्स फिल्म फेस्टिवल में क्रोसेट पर बड़ी परियोजनाओं और पैकेजों की वापसी हुई है, लेकिन डीलमेकिंग धीमी गति से चल रही है। नेटफ्लिक्स ने उठाया एमिली ब्लंट पैकेज दर्द हसलर 50 मिलियन डॉलर की भारी बिक्री के लिए, अब तक की सबसे बड़ी बिक्री, जबकि आईएफसी फिल्म्स और अब, सोनी पिक्चर्स क्लासिक्स शीर्षकों पर घरेलू अधिकारों को हासिल करने वाले विशेष लेबलों में से हैं।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here