Home Entertainment सिनेमा लूनी ट्यून्स एनएफटी वार्नर ब्रदर्स और निफ्टी द्वारा जारी किया जाएगा – हॉलीवुड रिपोर्टर

लूनी ट्यून्स एनएफटी वार्नर ब्रदर्स और निफ्टी द्वारा जारी किया जाएगा – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
लूनी ट्यून्स एनएफटी वार्नर ब्रदर्स और निफ्टी द्वारा जारी किया जाएगा – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

ऊब गए वानर, क्रिप्टोपंक्स, और … ट्वीटी बर्ड्स?

वार्नर ब्रदर्स में अपना प्रयोग जारी है एनएफटी (अपूरणीय टोकन) व्यवसाय, जिसमें लूनी ट्यून्स के पात्र एनएफटी उपचार प्राप्त करने वाली अगली कंपनी आईपी हैं। कंपनी एक बार फिर NFT प्लेटफॉर्म Nifty’s on के साथ काम कर रही है परियोजना, जिसे “लूनी ट्यून्स: व्हाट्स अप ब्लॉक?” कहा जाएगा और इस गर्मी के अंत में बिक्री पर जाएगा। ट्वीटी बर्ड, जो इस साल 80 वर्ष का हो जाएगा, पहला लूनी ट्यून्स चरित्र है जिसे प्रदर्शित किया जाएगा (बिग बनी और मार्विन द मार्टियन सहित अन्य, अनुसरण करेंगे)।

इस बार, कंपनियां खरीदारों को शामिल करने की उम्मीद में, परियोजना के कहानी कहने वाले पहलू में झुक रही हैं। इस परियोजना में अद्वितीय घटनाओं तक पहुंच, व्यापारिक छूट और अन्य “वास्तविक दुनिया” के मालिकों के लिए पुरस्कार भी शामिल होंगे एनएफटी.

वार्नर ब्रदर्स के एनएफटी कमर्शियल डेवलपमेंट के प्रमुख जोश हैकबर्थ कहते हैं, “हमें लगता है कि ब्लॉकचेन और एनएफटी और वेब 3 सामान्य रूप से मनोरंजन में एक महान विकास होने जा रहे हैं।” “यह वास्तव में गहरी, गहरी कहानी कहने की जरूरत नहीं है, यह यह गैग्स और नौटंकी और वास्तव में पहचाने जाने योग्य पात्रों के बारे में है, इसलिए इसे खोदना एक मजेदार था। ”

उन्होंने कहा, “लूनी ट्यून्स खुद का या व्यापक पॉप संस्कृति का मजाक बनाने से नहीं डरते।” “हम ब्लॉकचेन तकनीक के साथ कैसे खेल रहे हैं, यह थोड़ा गाल में होगा, लेकिन जो अधिक रोमांचक है वह यह है कि हम इसका उपयोग लोगों को खेलने के लिए एक नई जगह में लाने के लिए कर सकते हैं।”

लूनी ट्यून्स वार्नर ब्रदर्स आईपी का तीसरा टुकड़ा है जिसे एनएफटी के रूप में फिर से परिभाषित किया गया है, निम्नलिखित अंतरिक्ष जाम: एक नई विरासत तथा साँचा पिछले साल। पसंद करना मैट्रिक्स परियोजना, लूनी ट्यून्स एनएफटी डिजिटल अवतारों का रूप ले लेंगे जिनका उपयोग मालिक अपने सोशल प्लेटफॉर्म पर कर सकते हैं। आमतौर पर पीएफपी कहा जाता है (यह “प्रूफ के लिए चित्र” के लिए खड़ा है), ये एनएफटी परियोजनाएं वहां सबसे लोकप्रिय हो गई हैं, एनएफटी कार्यक्रमों जैसे बोरेड एप यॉट क्लब और क्रिप्टोपंक्स लोकप्रिय संस्कृति में सेंध लगा रहे हैं, और मशहूर हस्तियों के साथ अपना परिवर्तन कर रहे हैं अपने नवीनतम डिजिटल अधिग्रहण से मेल खाने के लिए सोशल मीडिया अवतार।

हालांकि मैट्रिक्स एनएफटी परियोजना के विपरीत (जहां अवतार विशेष रूप से एनएफटी कार्यक्रम के लिए बनाए गए अद्वितीय पात्र थे), लूनी ट्यून्स परियोजना स्वयं पहचानने योग्य पात्रों के अवतार बेच रही होगी, निफ्टी के सीईओ जेफ मार्सिलियो ने कहा कि उन्हें लगता है कि यह पहला प्रमुख एनएफटी है। अवतार परियोजना को ऐसे पात्रों का उपयोग करके लॉन्च किया जाना है।

मैट्रिक्स और स्पेस जैम एनएफटी की तरह, लूनी ट्यून्स प्रोजेक्ट पाम एनएफटी स्टूडियो से ब्लॉकचेन तकनीक का उपयोग करेगा।

“बहुत सारी एनएफटी परियोजनाएं हैं, लेकिन केवल एक लूनी ट्यून्स है, इसलिए यदि हम इसे सही करते हैं और आईपी का सम्मान करते हैं, और मौजूदा समुदाय का सम्मान करते हैं, तो मुझे लगता है कि इसमें एक बड़ा फैंटेसी है,” मार्सिलियो कहते हैं, ” जब आप इनमें से किसी एक अवतार के स्वामी होते हैं, तो यह इस समुदाय में आपकी सदस्यता के समान होता है।”

और यह वह समुदाय है जो घटनाओं (जैसे वर्चुअल मीट और ग्रीट्स), मर्चेंडाइज, एक्सक्लूसिव कंटेंट और अन्य “ड्रॉप्स” तक पहुंच प्राप्त करेगा जो परियोजना को बनाए रखने के लिए आवश्यक मूल्य प्रदान करता है।

“जब आप एक एनएफटी टकसाल करते हैं, तो आप एक समुदाय का निर्माण करते हैं,” मार्सिलियो कहते हैं। “एनएफटी स्पेस में मूल्य की कुंजी समुदाय के इस विचार से आती है … एक समुदाय जहां न केवल आप सामाजिक हो रहे हैं, बल्कि आपको उस आईपी का अनुभव करने के नए अवसर मिल रहे हैं जिसे आप पसंद करते हैं, और आपको उस भागीदारी के लिए पुरस्कृत किया जाता है।”

“यह अधिक है, आप एक प्रशंसक के रूप में क्या खरीद रहे हैं? और यह कैसे अलग है जो मुझे YouTube या कहीं और मिल सकता है ”हैकबर्थ कहते हैं। “हम एक कहानी तैयार कर रहे हैं जिसे केवल इस कार्यक्रम के माध्यम से बताया जाएगा, इसलिए प्रत्येक बाद की गिरावट और गतिविधि के लिए जो हम कार्यक्रम के साथ करते हैं, वहां एक व्यापक कहानी घटक है जो इसे एक साथ जोड़ता है। यह वास्तव में लोगों को रास्ते में जोड़े रखने के बारे में है। ”

एनएफटी एक बन गए हैं गर्म वस्तु हॉलीवुड में, प्रमुख स्टूडियो, मीडिया कंपनियां, और फिल्म निर्माता सभी अंतरिक्ष की खोज कर रहे हैं। उल्लेखनीय हालिया परियोजनाओं में से एक हैं टॉम ब्रैडी एनएफटी ईएसपीएन और ब्रैडी के ऑटोग्राफ प्लेटफॉर्म से, और स्पाइक ली के सेट से उसके पास यह होना चाहिए एनएफटी.



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here