Home Entertainment सिनेमा लैंडमार्क थिएटर इस महीने ला के पिको स्थान को बंद करने के लिए तैयार हैं – हॉलीवुड रिपोर्टर

लैंडमार्क थिएटर इस महीने ला के पिको स्थान को बंद करने के लिए तैयार हैं – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
लैंडमार्क थिएटर इस महीने ला के पिको स्थान को बंद करने के लिए तैयार हैं – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

लॉस एंजिल्स में पिको बुलेवार्ड पर लैंडमार्क थिएटर का सिनेप्लेक्स अच्छे के लिए अपने दरवाजे बंद कर रहा है।

कंपनी के अध्यक्ष केविन होलोवे ने साझा किए एक बयान में कहा हॉलीवुड रिपोर्टर कि वेस्टसाइड पवेलियन मॉल में 15 साल तक चलने के बाद इस महीने के अंत में थिएटर स्थायी रूप से बंद हो जाएगा। लैंडमार्क देश भर में थिएटर चलाना जारी रखता है, जिसमें दो शेष एलए स्थान शामिल हैं: एक वेस्टवुड स्पॉट और सांता मोनिका बुलेवार्ड पर नुअर्ट थिएटर।

होलोवे ने एक बयान में कहा, “महीनों से, हमने लैंडमार्क पिको के अपने कार्यकाल का विस्तार करने के लिए काम किया है, लेकिन शर्तों तक पहुंचने में असमर्थ रहे हैं।” “हम अपने लॉस एंजिल्स पदचिह्न का विस्तार करने के अवसरों की खोज कर रहे हैं, जिसे हम जल्द ही और अधिक साझा करने में सक्षम होने की उम्मीद करते हैं।”

प्रतिष्ठित सिनेरामा डोम के साथ एलए क्षेत्र में फिल्म देखने के लिए बंद होना नवीनतम झटका है शेष बंद महामारी की शुरुआत के तुरंत बाद अंधेरा होने के बाद से।

यह संभावना है कि क्षेत्र में और थिएटर जल्द ही बंद हो सकता हैजैसा कि लेम्मल थिएटर्स के अध्यक्ष ग्रेग लेमले ने बताया टीहृदय इस साल की शुरुआत में उनकी कंपनी को 2022 के बंद होने की उम्मीद थी। “इसमें से कुछ इस बात का एक कार्य है कि हम अपने सर्किट का निर्माण कैसे कर रहे थे, जो कि हमारी अपनी गंदगी के मालिक होने के मॉडल पर आधारित है,” लेमले ने उस समय समझाया। “तो इसने हमें बहुत लंबे समय तक नियंत्रण दिया – सिवाय जब आप किराए या बंधक का भुगतान नहीं कर सकते।”



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here