Home Technology News प्रौद्योगिकी लॉन्चिंग से पहले Realme C33 के दो खास फीचर्स कंफर्म, 6 सितंबर को आ रहा है भारत

लॉन्चिंग से पहले Realme C33 के दो खास फीचर्स कंफर्म, 6 सितंबर को आ रहा है भारत

0
लॉन्चिंग से पहले Realme C33 के दो खास फीचर्स कंफर्म, 6 सितंबर को आ रहा है भारत

[ad_1]

हाइलाइट्स

Realme C33 की ऑफिशियल लॉन्च डेट मालूम हो गई है, और इसे 6 सितंबर को पेश किया जाएगा.
कंफर्म हुआ है कि फोन को 50 मेगापिक्सल कैमरे, 5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च किया जाएगा.
Realme ने ये भी पुष्टि की है कि फोन 8.3mm पतला और इसका वजन 187g होगा.

Realme C33 को भारत में 6 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा. अगले हफ्ते लॉन्च होने इस फोन के कुछ फीचर्स का पता लग गया है. कंफर्म हुआ है कि फोन को 50 मेगापिक्सल कैमरे, 5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च किया जाएगा. फिलहाल फोन के बाकी फीचर्स के बारे में नहीं पता चल पाया है. रियलमी C33 के लॉन्च को लेकर ऑफिशियल वेबसाइट पर माइक्रोसाइट बना दी गई है.

लीक के हुई रिपोर्ट के मुताबिक, स्मार्टफोन को सैंडी गोल्ड, एक्वा ब्लू और नाइट सी कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है. कहा जा रहा है कि इसे 3GB रैम + 32GB स्टोरेज, 4GB रैम + 64GB स्टोरेज और 4GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया जाएगा. कीमत की बात करें तो इसे 9,500 रुपये से 10,500 के बीच लॉन्च किया जा सकता है.

देखा जा सकता है कि फोन स्लिम डिज़ाइन के साथ आएगा, और इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा. पिछले हफ्ते एक लीक रिपोर्ट से मालूम हुआ था कि ये फोन तीन कलर ऑप्शन और तीन स्टोरेज ऑप्शन के साथ आएगा.

कंफर्म हो गया कैमरा फीचर
Realme C33 डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा. Realme के अनुसार, स्मार्टफोन सेगमेंट में हाई पिक्सल-परफॉर्मेस मिलेगा. ये बैकलिट तस्वीरों के लिए CHDR एल्गोरिथम के साथ आता है, और कई फोटोग्राफी मोड देता है.

पावर के लिए कंफर्म हो गया है कि फोन में 5000mAh की बैटरी दी जाएगी, जिसको लेकर दावा किया जा रहा है कि ये 37 दिन के स्टैंडबाय टाइम के साथ आएगी. कहा गया है कि फोन के एक्सटेंडेड बैटरी लाइफ के लिए अल्ट्रा-सेविंग मोड दिया जाएगा. जैसा कि माइक्रोसाइट पर देखा गया है Realme C33 कम से कम तीन कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा. Realme ने ये भी पुष्टि की है कि फोन 8.3mm पतला और इसका वजन 187g होगा.

Tags: Mobile Phone, Realme, Tech news

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here