Home Technology News प्रौद्योगिकी लॉन्च से पहले OnePlus Ace की लाइव फोटोज़ लीक, मिलेंगी ये खासियत और होगा अहम बदलाव

लॉन्च से पहले OnePlus Ace की लाइव फोटोज़ लीक, मिलेंगी ये खासियत और होगा अहम बदलाव

0
लॉन्च से पहले OnePlus Ace की लाइव फोटोज़ लीक, मिलेंगी ये खासियत और होगा अहम बदलाव

[ad_1]

OnePlus Ace: वनप्लस अपने नए फोन वनप्लस Ace को 21 अप्रैल को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है. ऑफिशियल लॉन्च से पहले, फोन ऑफिशियल लाइव स्ट्रीम में सामने आया है. लाइवस्ट्रीम में दिख रहे वनप्लस Ace के स्क्रीनशॉट से हिंट मिल रहा है कि इसकी लॉन्चिंग 24 अप्रैल को की जाएगी. बता दें कि लाइवस्ट्रीम में सामने आई फोटो में फोन का डिज़ाइन देखा जा सकता है, जिसमें फोन का रियर पैनल मौजूद है. इसे वनप्लस ने टीज़र के ज़रिएने ऑफिशियल वीबो पर पहले ही इसे शेयर कर दिया है. फिलहाल इसमें इसके डिस्प्ले को नहीं देखा जा सकता है.

हालांकि ट्विटर यूज़र द्वारा शेयर की गई एक अलग वीडियो में फोन का 360 डिग्री व्यू देखा जा सकता है. वीडियो में आने वाले वनप्लस Ace के पंच होल डिस्प्ले को देखा जा सकता है, जिसे स्क्रीन के बीच में स्क्रीन के टॉप पर देखा जा सकता है.

15 सेकेंड की दूसरी वीडियो में देखा गया है कि फोन में पावर बटन राइट साइड पर और वॉल्यूम रॉकर लेफ्ट साइड पर होगा. इसके अलावा वनप्लस Ace की ऑफिशियल फोटो में स्पीकर ग्रिल, USB-C चार्जिंग पोर्ट और SIM कार्ड ट्रे और टॉप पर 3.5mm का जैक देखा गया है.

इन फोन को दे सकता है टक्कर
इस बीच, रिपोर्ट में OnePlus Ace (या OnePlus 10R) की तुलना Realme GT Neo3 से की गई है, क्योंकि इसमें फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस समान हैं. OnePlus Ace 128GB UFS 3.1 स्टोरेज और 6GB रैम के साथ आता है. फोन में 6.7 इंच 120Hz फुलएचडी+ AMOLED स्क्रीन है. ऐसा माना जा रहा है कि इसमें एक IR सेंसर है.

कैमरे के तौर पर  वनप्लस ऐस में ट्रिपल शूटर रियर-कैमरा सेटअप है, जिसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड स्नैपर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरे के साथ OIS (ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन) के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा शामिल है. सेल्फी के दीवानों के लिए डिवाइस में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है.

ये मीडियाटेक डाइमेंशन 8100 पर काम करता है, और ये 4,500mAh की बैटरी के साथ आएगा, और इसमें 150W चार्जर का सपोर्ट मिलेगा. हालांकि, OnePlus 10R का बेस वेरिएंट 80W SUPERVOOC चार्जिंग के साथ आएगा.

Tags: Oneplus, Tech news



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here