Home Entertainment सिनेमा ‘लॉ एंड ऑर्डर’ सीजन 22 के लिए मेहकाद ब्रूक्स की भर्ती करता है – हॉलीवुड रिपोर्टर

‘लॉ एंड ऑर्डर’ सीजन 22 के लिए मेहकाद ब्रूक्स की भर्ती करता है – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
‘लॉ एंड ऑर्डर’ सीजन 22 के लिए मेहकाद ब्रूक्स की भर्ती करता है – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

एनबीसी कानून और व्यवस्था हाल ही में घोषित 22वें सीजन के लिए रिवाइवल अपने कुछ रैंकों को फिर से पॉप्युलेट कर रहा है।

डिक वुल्फ की प्रमुख प्रक्रिया के पुनरुद्धार की भर्ती की गई है मेहकाद ब्रूक्स 2022-23 के प्रसारण सत्र के लिए नियमित श्रृंखला के रूप में। सुपर गर्ल फिटकिरी श्रृंखला के आगामी सीज़न में कार्यकारी निर्माता वुल्फ, रिक ईद, आर्थर फ़ॉर्नी और पीटर जानकोव्स्की से एक जासूस की भूमिका निभाएगी। ब्रूक्स की भूमिका के बारे में अतिरिक्त जानकारी गुप्त रखी जा रही है।

ब्रूक्स एक कलाकार में शामिल होते हैं जिसमें मूल स्टार सैम वॉटरस्टन भी शामिल हैं, जिन्होंने हाल ही में श्रृंखला में लौटने के लिए एक सौदा बंद कर दिया है, साथ ही जेफरी डोनोवन, कैमरी मैनहेम, ह्यूग डैंसी और ओडेल्या हलेवी भी शामिल हैं।

कास्टिंग द्वारा बनाई गई शून्य को भरने में मदद मिलेगी प्रस्थान पूर्व मूल के एल एंड ओ स्टार एंथनी एंडरसन। काला-ish फिटकिरी ने श्रृंखला के पुनर्जीवित 21वें सीज़न के लिए वापसी के लिए केवल एक साल के सौदे पर हस्ताक्षर किए और फिर से शुरू होने के बजाय प्रस्थान करने का विकल्प चुना। एंडरसन दोहराई डिटेक्टिव केविन बर्नार्ड के रूप में सीज़न 18-20 से उनकी भूमिका।

एल एंड ओ सीज़न 22 के लिए गिरावट में वापसी करेगा, फ्रैंचाइज़ी के तीन घंटे के ब्लॉक को बंद कर देगा जिसमें स्पिनऑफ़ शामिल है एसवीयू तथा संगठित अपराध। एक औपचारिक वापसी की तारीख अभी तक घोषित नहीं की गई है।

ब्रूक्स, वर्वे, आर्टिस्ट्स फर्स्ट और ब्रेचिन फेल्डमैन द्वारा पुन: प्रस्तुत, सुविधाओं की गणना करता है मॉर्टल कोम्बैट, ए फॉल फ्रॉम ग्रेस तथा कोई भी मूर्ख नहीं उनके फीचर काम के बीच। टीवी की तरफ, ब्रूक्स ने सीबीएस से बने द सीडब्ल्यू’स में जिमी ऑलसेन की भूमिका निभाई सुपर गर्ल छह मौसमों के लिए।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here