Home Technology News प्रौद्योगिकी वनप्लस जल्द लॉन्च करेगी OnePlus 11 Pro स्मार्टफोन, शानदार लुक के साथ मिलेंगे दमदार फीचर्स

वनप्लस जल्द लॉन्च करेगी OnePlus 11 Pro स्मार्टफोन, शानदार लुक के साथ मिलेंगे दमदार फीचर्स

0
वनप्लस जल्द लॉन्च करेगी OnePlus 11 Pro स्मार्टफोन, शानदार लुक के साथ मिलेंगे दमदार फीचर्स

हाइलाइट्स

वनप्लस जल्द ही OnePlus 11 pro को लॉन्च करेगी.
स्मार्टफोन को कथित तौर पर वनप्लस 10T का सक्सेसर कहा जा रहा है.
फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट मिलने की उम्मीद है.

नई दिल्ली. वनप्लस ने हाल ही में भारतीय बाजार में OnePlus 10T 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया था. अब कंपनी अपना एक और फ्लैगशिप स्मार्टफोन- OnePlus 11 Pro लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. स्मार्टफोन को कथित तौर पर वनप्लस 10T का सक्सेसर कहा जा रहा है. फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट मिलने की उम्मीद है.

Gizmochina की एक रिपोर्ट के अनुसार स्मार्टफोन अपने लोकप्रिय अलर्ट स्लाइडर फीचर और अपने पुराने मॉडल की हैसलब्लैड कैमरा तकनीक को बरकरार रखेगा. इन दोनों फीचर्स को OnePlus 10T हैंडसेट से हटा दिया गया था. अलर्ट स्लाइडर एक बटन है जो यूजर्स को नॉर्मल, वाइब्रेट और म्यूट साउंड से प्रोफाइल के बीच स्विच करने की अनुमति देता है.

ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप
नए स्मार्टफोन में एक सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल सपोर्ट कर सकता है. सर्कुलर मॉड्यूल में एलईडी फ्लैशलाइट के साथ सेंसर लगाए जाएंगे. वनप्लस 11 प्रो की एंड्रॉयड 13 को आउट ऑफ द बॉक्स के साथ आने की उम्मीद है. 11 प्रो में पीछे की तरफ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा. एक लीक के मुताबिक डिवाइस के ऊपरी बाएं कोने में एक पंच-होल कटआउट के साथ एक कर्व्ड डिस्प्ले को सपोर्ट होगा. Oneplus 11 Pro में OnePlus 10T डिस्प्ले साइ और रिजोलूशन मिल सकता है. लीक के अनुसार कंपनी फोन को चीन लॉन्च करेगी.

यह भी पढ़ें- Oppo F21s Pro भारत में 15 सितंबर को होगा लॉन्च, पहले ही कंफर्म हो गए ये फीचर्स

OnePlus 10 Pro के स्पेसिफिकेशंस
बता दें कि कंपनी ने साल की शुरुआत OnePlus 10 Pro 5G को लॉन्च किया और इसके बाद OnePlus 10R 5G और OnePlus 10T 5G को लॉन्च किया था. OnePlus 10 फोन में 6.7 इंच का फुल एचडी+ फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है.

यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट और 360Hz के टच सैंप्लिंग रेट के साथ आता है. डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कंपनी इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास भी ऑफर कर रही है. इसमें प्रोसेसर के तौर पर इसमें कंपनी ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट दे रही है.

Tags: Mobile Phone, Oneplus, Smartphone, Tech news, Tech News in hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here