Home Entertainment सिनेमा विल स्मिथ की घटना के सामने आने पर मंच के पीछे क्या चल रहा था – हॉलीवुड रिपोर्टर

विल स्मिथ की घटना के सामने आने पर मंच के पीछे क्या चल रहा था – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
विल स्मिथ की घटना के सामने आने पर मंच के पीछे क्या चल रहा था – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

कब क्रिस रॉक डॉल्बी थिएटर के मंच पर रविवार की रात 7:25 बजे पीएसटी पर सर्वश्रेष्ठ वृत्तचित्र फीचर ऑस्कर पेश करने के लिए बाहर कदम रखा – रात की 16 वीं पुरस्कार प्रस्तुति यदि आप टीवी पर देख रहे थे, या 18 वीं यदि आप उपस्थिति में थे लाइव टेलीकास्ट से एक घंटे पहले, जब कई को सौंप दिया गया था और पहले से टेप किया गया था – किसी भी समस्या का अनुमान लगाने का कोई कारण नहीं था।

शनिवार को अकादमी के अधिकारियों और उनके दोस्त के सामने रॉक की रिहर्सल, ऑस्कर प्रसारण निर्माता विल पैकर, सुचारू रूप से चला गया था। और रविवार की रात, केवल छह ऑस्कर दिए जाने के साथ, अंत दृष्टि में था। फिर, निश्चित रूप से, रॉक का मजाक आया जैडा पिंकेट स्मिथ – जो रॉक की रिहर्सल में उनकी दिनचर्या का हिस्सा नहीं था – जिससे गुस्सा आ गया विल स्मिथके बाद एक थप्पड़ दुनिया भर में देखा और सुना।

हॉलीवुड रिपोर्टर रिपोर्ट कर सकते हैं, पहली बार, बैकस्टेज पर क्या चल रहा था जब ऑस्कर में सभी नरक ढीले हो गए, उस समय कई स्रोतों से बात कर रहे थे जो उस समय ग्रीन रूम में थे।

“वहां बहुत सारे लोग थे,” एक सूत्र कहता है, जो स्पॉटिंग को याद करता है सेरेना विलियम्स तथा वीनस विलियम्ससाथ ही कई ए-लिस्टर्स आगामी पुरस्कार प्रस्तुत करने की प्रतीक्षा कर रहे हैं जिनमें शामिल हैं जेक गिलेनहाल, ज़ो क्राविट्ज़, केविन कॉस्टनर, एंथनी हॉपकिंस और वह तिकड़ी जो बाद में स्मिथ को उनके सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का ऑस्कर प्रदान करेगी, सैमुअल एल जैक्सन, उमा थुर्मन तथा जॉन ट्रैवोल्टा.

स्मिथ के अपने लंबे समय के प्रतिनिधि सहित शीर्ष स्तरीय प्रचारकों के लिए एक कैडर भी उपस्थित था, मेरेडिथ ओ’सुल्लीवन वासन.

कुछ अन्य की तुलना में कमरे में तीन टीवी पर होने वाली कार्रवाई पर अधिक ध्यान दे रहे थे, लेकिन जैसे ही स्मिथ की घटना सामने आई, एक अन्य स्रोत के अनुसार, “यह बहुत शांत हो गया।” फिर, दूसरा कहता है, “हर कोई ऐसा था, ‘क्या बकवास हो रहा है ?! क्या ऐसा अभी हुआ?! बाप रे बाप!’ लोग हांफ रहे थे।”

जिन लोगों ने अभी-अभी पुरस्कार प्रदान किया है, वे आमतौर पर ग्रीन रूम में लौट आते हैं, लेकिन सर्वश्रेष्ठ वृत्तचित्र ऑस्कर प्रस्तुति के पूरा होने के बाद क्वेस्टलोव के लिये आत्मा की गर्मी – जिसे अधिकांश दर्शक और मंच के पीछे बमुश्किल याद करते हैं, क्योंकि वे अभी भी दंग रह गए थे और रॉक का निरीक्षण करने की कोशिश कर रहे थे, जो मंच पर बने रहे, और स्मिथ, जो अपनी सीट पर लौट आए थे – रॉक ने नहीं किया।

रॉक के प्रबंधक, जेसन वेनबर्ग, दंग रह गए, और फिर लॉस एंजिल्स पुलिस विभाग के साथ जाकर बात करने के लिए कहा गया। (रॉक अंततः प्रेस के आरोपों से इनकार किया स्मिथ के खिलाफ।)

एक बार जब शो व्यावसायिक रूप से बंद हो गया, तो अकादमी के निवर्तमान सीईओ डॉन हडसन और राष्ट्रपति डेविड रुबिनअकादमी के प्रेस प्रवक्ता के साथ, “जितना गंभीर हो सकता था,” और “बहुत तेजी से मेरेडिथ के साथ एक निजी कमरे में चला गया,” सूत्रों की रिपोर्ट में से एक, बैकस्टेज में हलचल हुई।

हडसन और रुबिन दर्शकों में अपनी सीटों पर कभी नहीं लौटे, और वासन ने बैकस्टेज क्षेत्र और स्मिथ की सीट के बीच आने वाले अगले कई व्यावसायिक ब्रेक बिताए, जहां उन्होंने पिंकेट स्मिथ का हाथ पकड़कर उन्हें सम्मानित किया, जो बोलते हुए प्रतीत हो रहे थे अपने प्रतिनिधि के साथ।

घटना के बाद पहले व्यावसायिक विराम के दौरान, जैसा वीडियो पर कब्जा कर लियास्मिथ कमरे के एक कोने में चला गया डेनज़ेल वॉशिंगटन तथा टायलर पेरी, जो उसे सांत्वना देते हुए और उसे अपने कंधों से घटना को दूर करने की सलाह देते हुए दिखाई दिए, प्रत्येक ने सचमुच स्मिथ के एक अलग कंधे पर शारीरिक इशारा किया। जैसे ही स्मिथ अपनी अग्रिम पंक्ति की सीट पर लौटे, उनसे संपर्क किया गया और उन्हें गले लगाया गया ब्रेडले कूपरऔर फिर रास्ते में एक ऊतक से अपनी आँखें पोंछते हुए, अपनी सीट पर वापस चला गया।

सहित कई हस्तियां टिफ़नी हदीशो स्मिथ से संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन जल्दी से महसूस किया कि ऐसा करने का यह उपयुक्त समय नहीं था।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here