Home Entertainment सिनेमा ‘वेस्टवर्ल्ड’ सीज़न 4 के लिए जेम्स मार्सडेन को वापस लाता है – हॉलीवुड रिपोर्टर

‘वेस्टवर्ल्ड’ सीज़न 4 के लिए जेम्स मार्सडेन को वापस लाता है – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
‘वेस्टवर्ल्ड’ सीज़न 4 के लिए जेम्स मार्सडेन को वापस लाता है – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

द्वारा किया अपने चौथे सीज़न में कुछ समय के लिए नहीं देखे गए चरित्र को पुनर्जीवित कर रहा है।

जेम्स मार्सडेन शनिवार को एचबीओ शो के एटीएक्स टीवी फेस्टिवल पैनल के अंत में एक आश्चर्यजनक उपस्थिति दर्ज की गई। उनका चरित्र, टेडी फ्लड, अपने चौथे सीज़न में शो में वापसी करेगा, जिसका प्रीमियर 26 जून को होगा।

मार्सडेन साथी कलाकारों के सदस्यों इवान राचेल वुड, जेफरी राइट, ल्यूक हेम्सवर्थ, एंजेला सराफ्यान और ऑरोरा पेरिन्यू और सह-निर्माता और कार्यकारी निर्माता लिसा जॉय के साथ ऑस्टिन में मंच पर शामिल हुए।

मार्सडेन आखिरी बार दिखाई दिया द्वारा किया 2018 में सीज़न दो के अंत के करीब। सीज़न के अंतिम एपिसोड में, टेडी, परेशान था कि डोलोरेस (वुड) ने अपनी प्रोग्रामिंग बदल दी है, खुद को मारना उसके सामने।

श्रृंखला के सामान्य मो को ध्यान में रखते हुए, पीछे के लोग द्वारा किया चौथे सीजन में क्या होने वाला है, इस बारे में काफी चुप्पी साधे हुए हैं। ऑस्कर विजेता एरियाना देबोस एक आवर्ती भूमिका होगी (जिसकी प्रकृति का खुलासा नहीं किया गया है), और ए टीज़र ट्रेलर बहुत सी उत्तेजक कल्पनाओं का प्रदर्शन किया, लेकिन इस बारे में विवरण के रूप में बहुत कम पेशकश की कि शो कहाँ जा रहा है। एचबीओ ने मौसम को “पृथ्वी पर संवेदनशील जीवन के भाग्य के बारे में एक अंधेरे ओडिसी” के रूप में वर्णित किया है।

एटीएक्स फेस्टिवल में मंच पर दिखाई देने वाले कलाकारों के अलावा, थांडीवे न्यूटन, एड हैरिस, टेसा थॉम्पसन और आरोन पॉल भी वापस लौटने के लिए तैयार हैं द्वारा किया.



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here