Home Entertainment सिनेमा ‘वेस्ट साइड स्टोरी’ स्टार राहेल ज़ेगलर का कहना है कि उन्हें ऑस्कर के लिए आमंत्रित नहीं किया गया है – हॉलीवुड रिपोर्टर

‘वेस्ट साइड स्टोरी’ स्टार राहेल ज़ेगलर का कहना है कि उन्हें ऑस्कर के लिए आमंत्रित नहीं किया गया है – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
‘वेस्ट साइड स्टोरी’ स्टार राहेल ज़ेगलर का कहना है कि उन्हें ऑस्कर के लिए आमंत्रित नहीं किया गया है – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

पश्चिम की कहानी तारा राहेल ज़ेग्लर इस महीने के अंत में अकादमी पुरस्कारों का निमंत्रण नहीं मिलने के बारे में सोशल मीडिया पर एक टिप्पणी की।

रविवार को, अभिनेत्री, 20, की तैनाती उनके व्यक्तिगत इंस्टाग्राम अकाउंट पर छवियों की एक श्रृंखला के साथ कैप्शन “साल का एक चौथाई अच्छी तरह से बिताया।” कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा, ‘यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि ऑस्कर की रात आप क्या पहनेंगे। ज़ेग्लर ने सीधे उस व्यक्ति को जवाब देते हुए लिखा: “मुझे इतने स्वेटपैंट और मेरे प्रेमी के फलालैन को आमंत्रित नहीं किया गया है।”

94वें अकादमी पुरस्कार 27 मार्च को होने वाले हैं, जिसमें रेजिना हॉल, एमी शूमर और वांडा साइक्स मेजबान के रूप में काम करेंगे।

प्रत्येक नामांकित व्यक्ति और प्रस्तुतकर्ता को एक जोड़ी टिकट की पेशकश की जाती है। अन्य टिकट प्रत्येक स्टूडियो को दिए गए आवंटन से निकलते हैं, हालांकि अकादमी अक्सर उन वीआईपी के लिए अतिरिक्त टिकट नहीं ढूंढती है जो भाग लेना चाहते हैं।

ज़ेग्लर ने विस्तार से बताया, यह सुझाव देते हुए कि उसने टिकट प्राप्त करने का प्रयास किया है और साझा किया है कि उसे परियोजना पर कितना गर्व है। “इदके आप सब मैंने यह सब करने की कोशिश की है, लेकिन ऐसा होता नहीं दिख रहा है:’) मैं अपने सोफे से पश्चिम की ओर की कहानी के लिए जड़ें जमाऊंगा और उस काम पर गर्व करूंगा जो हमने 3 साल पहले अथक रूप से किया था।”

स्टीवन स्पीलबर्ग पश्चिम की कहानी एक श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ चित्र के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहा है जिसमें शामिल है कुत्ते की शक्ति तथा कोडा. फिल्म को एरियाना डीबोस के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक और सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री सहित छह अन्य नामांकन प्राप्त हुए। जबकि ज़ेग्लर को ऑस्कर के लिए नामांकित नहीं किया गया है, उसने मारिया के रूप में अपने प्रदर्शन के लिए गोल्डन ग्लोब जीता।

ज़ेग्लर, जो वर्तमान में मार्क वेब की शूटिंग कर रहे हैं स्नो व्हाइट डिज़्नी के लिए – वही स्टूडियो जिसने वितरित किया पश्चिम की कहानी – अपनी टिप्पणी में जारी रखा: “मुझे आशा है कि कुछ अंतिम मिनट चमत्कार होगा और मैं अपनी फिल्म को व्यक्तिगत रूप से मना सकता हूं लेकिन हे, ऐसा कभी-कभी होता है, मुझे लगता है।”

आश्चर्य व्यक्त करने वाली कई टिप्पणियों का उल्लेख करते हुए, ज़ेग्लर ने सूत्र में लिखा: “सभी सदमे और आक्रोश के लिए धन्यवाद- मैं भी निराश हूं। पर यह ठीक है। हमारी फिल्म पर बहुत गर्व है।”

हॉलीवुड रिपोर्टर ज़ेग्लर, एकेडमी ऑफ़ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज और डिज़नी के प्रतिनिधि के पास पहुँच गया है।

नीचे, एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने ज़ेग्लर की इंस्टाग्राम टिप्पणी का स्क्रीनशॉट लिया है और ऑस्कर में आमंत्रित नहीं किए जाने के उसके दावे पर प्रतिक्रिया दी है।

रविवार दोपहर को, ज़ेल्गर ने समर्थन के लिए अपने प्रशंसकों को धन्यवाद देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और अपनी समझ को स्पष्ट किया कि “बहुत काम” फिल्म निर्माण और पुरस्कार शो में जाता है।

उसने लिखा, “मेरी अच्छाई, दोस्तों !! सभी समर्थन की सराहना करते हैं, मैं वास्तव में करता हूं। हम ऐसे अभूतपूर्व समय में रहते हैं, और पर्दे के पीछे बहुत सारा काम फिल्म को जादू करने में लग जाता है। यह फिल्म निर्माण के लिए जाता है (जैसे कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मैं वर्तमान में लंदन में शूटिंग कर रहा हूं)…”

एक अनुवर्ती ट्वीट में, ज़ेग्लर ने अपना वाक्य समाप्त किया: “… और पुरस्कार समान रूप से दिखाते हैं। आइए हम सभी इस प्रक्रिया का सम्मान करें और मैं अपना फोन x R बंद कर दूंगा। ”

2:53: ज़ेग्लर के अनुवर्ती ट्वीट्स के साथ अपडेट किया गया।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here