Home बॉलीवुड शाहरुख खान के बेटे पर आया इस फेमस पाकिस्तानी एक्ट्रेस का दिल, शेयर की आर्यन की फोटो

शाहरुख खान के बेटे पर आया इस फेमस पाकिस्तानी एक्ट्रेस का दिल, शेयर की आर्यन की फोटो

0
शाहरुख खान के बेटे पर आया इस फेमस पाकिस्तानी एक्ट्रेस का दिल, शेयर की आर्यन की फोटो

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बड़े बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) पिछले कुछ समय से अलग-अलग वजहों से लगातार सुर्खियों में हैं. हाल ही में आर्यन की कुछ तस्वीरें भी चर्चा में थीं, जिन पर उनके पापा शाहरुख खान, मम्मी गौरी खान (Gauri Khan) और बहन सुहाना खान (Suhana Khan) ने भी जबरदस्त रिएक्शन दिए थे. इस बीच एक फेमस पाकिस्तानी एक्ट्रेस का भी दिल आर्यन खान पर आ गया है. सोशल मीडिया के जरिए इस अभिनेत्री ने स्टार किड को लेकर अपना प्यार भी जाहिर किया है. अब अगर आप भी इस सोच में पड़ गए हैं कि आखिर वह अभिनेत्री कौन है तो आपको बता दें कि ये अभिनेत्री बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं. उन्होंने दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ ‘मॉम’ में काम किया था.

अब तो आप समझ ही गए होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं. ये अभिनेत्री हैं सजल अली (Sajal Ali), जिन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में आर्यन खान की फोटो शेयर की, जिसके बैकग्राउंड में उन्होंने हवाएं सॉन्ग लगाया. आर्यन की फोटो शेयर करते हुए सजल अली ने हार्ट इमोजी भी लगाया था. पाकिस्तानी अभिनेत्री ने जैसे ही यह पोस्ट शेयर किया, देखते ही देखते चर्चा में आ गया.

सजल ने आर्यन की जो फोटो शेयर की थी, उसमें स्टार किड व्हाइट शर्ट में नजर आ रहे हैं. खास बात तो ये है कि सजल ने आर्यन की यह तस्वीर उन्हीं के इंस्टाग्राम अकाउंट से निकाली थी, जिसे उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर किया. आर्यन ने काफी समय पहले अपनी यह तस्वीर शेयर की थी. सोशल मीडिया पर भी सजल के इस पोस्ट की खूब चर्चा हो रही है.

Aryan Khan, Sajal Aly, Sajal Aly shares aryan khan photo, shah rukh khan, Sajal Aly aryan khan, सजल अली, आर्यन खान, सजल अली ने शेयर की आर्यन खान की फोटो, pakistani actress sajal aly, entertainment news

सजल अली ने आर्यन खान की ये तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @sajaly)

बता दें सजल अली ने 2017 में ‘मॉम’ में श्रीदेवी के साथ बतौर सेकेंड लीड काम किया था. ये उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म थी. इस फिल्म में उन्हें बेहद पसंद भी किया गया था. सजल पाकिस्तानी ड्रामा इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. वह इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से हैं. उन्होंने 2022 में अपने को-स्टार अहद रजा से शादी की थी. वर्क फ्रंट की बात करें तो सजल, बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्म मेकर शेखर कपूर के एक प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं.

Tags: Aryan Khan, Bollywood, Bollywood news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here