Home Entertainment सिनेमा शाहि‍द कपूर साउथ के यश और थालापति से टकराएंगे अकेले, बॉक्‍स ऑफिस पर दिखेगा जबरदस्त मुकाबला

शाहि‍द कपूर साउथ के यश और थालापति से टकराएंगे अकेले, बॉक्‍स ऑफिस पर दिखेगा जबरदस्त मुकाबला

0
शाहि‍द कपूर साउथ के यश और थालापति से टकराएंगे अकेले, बॉक्‍स ऑफिस पर दिखेगा जबरदस्त मुकाबला

[ad_1]

Shahid Kapoor film Jersey Box Office Clash: साउथ सुपरस्टार विजय थलापति (Vijay Thalapathy) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की फिल्म ‘बीस्ट’ (Film Beast) के मेकर्स ने इस फिल्म के नए पोस्टर को शेयर करते हुए इसकी नई रिलीज डेट की घोषणा भी कर दी है. ‘बीस्ट’ 13 अप्रैल को ही रिलीज होने वाली है. नेल्सन दिलीप कुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रिलीज डेट सामने आते ही ये तय हो गया है कि आने वाले अप्रैल महीने में बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार भिड़ंत देखने को मिलेगी.

जी हां! अप्रैल में तीन बड़ी फिल्मों का महा क्लैश देखने को मिलने वाला है. यश (Yash) की फिल्म ‘केजीएफ 2 ( KGF Chapter 2)’ , शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की  ‘जर्सी (Jersey) ‘ और थलापति की ‘बीस्ट’ एक साथ रिलीज होने वाली हैं. तीनों फिल्मों की कहानी अलग-अलग है ऐसे में फिल्म रिलीज होने के बाद सबकी नजर कलेक्शन पर जम जाएगी.
‘बीस्ट’ की रिलीज की तारीख को साझा करते हुए, तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “‘बीस्ट’ बनाम ‘केजीएफ2’ बनाम ‘जर्सी’… द बिग क्लैश… विजय ‘बीस्ट’, यश ‘केजीएफ2’ और शाहिद कपूर, फिल्म ‘जर्सी’ के लिए टिकट काउंटरों पर भिड़ने वाले हैं. “

फिल्म ‘जर्सी’ और केजीएफ2 14 अप्रैल को रिलीज होगी. फोटो साभार -@taran_adarsh/ twitter)

जबरदस्त है तीनों की फॉलोइंग
बता दें कि यश की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ( KGF Chapter 2) और शाहिद (Shahid Kapoor) की ‘जर्सी’ (Jersey) भी 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं. पहले शाहिद सिर्फ यश को टक्टर देने वाले थे हालांकि अब वह विजय थलापति से भिड़ने वाले हैं.
गौतरलब है कि साउथ सुपरस्टार विजय-यश और बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर शाहिद कपूर भारत भर में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग. दर्शक इन तीनों सितारों की फिल्मों के देखने के लिए बेचैन रहते हैं. लोगों को इन सितारों की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार होता है. ऐसे में फैन्स भी कंफ्यूज्ड हैं कि आने वाले समय में वह कैसे इस भिंडत से निपटेंगे. पहले किसी फिल्में देखेंगे.

केजीएफ को लेकर है दर्शकों में क्रेज
बता दें कि ‘बीस्ट’ (Film Beast) पहले 14 अप्रैल को ही रिलीज होने वाली थी. हालांकि बाद में यश की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ( KGF Chapter 2) की वजह से फिल्म को एक दिन पहले रिलीज करने का फैसला किया.

केजीएफ चैप्टर 2’ 14अप्रैल को रिलीज होगी. फोटो साभार -@taran_adarsh/twitter)

बता दें कि यश की ‘केजीएफ’ (KGF)का पहला पार्ट 2018 में रिलीज हुआ था. कन्नड़, तमिल, तेलुगु और हिंदी में आई इस फिल्म के नाम कई रिकॉर्ड बने. यह पहली कन्नड़ मूवी थी, जिसने 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. वहीं यह चौथी हिंदी में डब की गई फिल्म थी, जिसने सबसे ज्यादा कमाई की थी. वहीं इसके सेकेंड पार्ट में यश के साथ संजय दत्त (Sanjay Dutt), यश (Yash), रवीना टंडन (Raveena Tandon), श्रीनिधि शेट्टी, प्रकाश राज के साथ कई और कलाकार नजर आने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashanth Neel) कर रहे हैं.

Vijay thalapathy , Shahid Kapoor, Yash, Beast, kgf 2, KGF Chapter 2, Jersey, vijay beast, विजय थलपति, शाहिद कपूर, यश, बीस्ट, केजीएफ 2, Shahid kapoor jersey,shahid kapoor news, yash new, Jersey WIll Clash to beast and KGF 2,

शाहिद की ‘जर्सी’ भी 14अप्रैल को रिलीज होगी. फोटो साभार -@taran_adarsh/twitter)

शाहिद की ‘जर्सी’ को लेकर बेताब है दर्शक
अब बात करें तो शाहिद कपूर को मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey Movie Release date) की तो, मेकर्स ने ये साफ कर दिया है कि फिल्म 14 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी. फिल्म में शाहिद के साथ मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) भी नजर आने वाली हैं. फिल्म का ट्रेलर तो पिछले साल नवंबर में ही रिलीज कर दिया गया था, जिसे दर्शकों की तरफ से शानदार रिस्पॉन्स मिला था. शाहिद की यह फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, जिसमें शाहिद एक क्रिकेटर का रोल निभा रहे हैं.यह तेलुगू फिल्म जर्सी की हिंदी रीमेक है.

Tags: Jersey, Shahid kapoor, Yash

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here