Home Entertainment सिनेमा शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा के खिलाफ जारी हुआ जमानती वारंट, धोखाधड़ी मामले में कोर्ट ने भेजा समन

शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा के खिलाफ जारी हुआ जमानती वारंट, धोखाधड़ी मामले में कोर्ट ने भेजा समन

0
शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा के खिलाफ जारी हुआ जमानती वारंट, धोखाधड़ी मामले में कोर्ट ने भेजा समन

[ad_1]

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की मां सुनंदा शेट्टी (Sunanda Shetty In Legal Trouble) एक कानूनी विवाद में घिर गई हैं. मुंबई की एक कोर्ट ने मंगलवार को शिल्पा शेट्टी की मां के खिलाफ कथित तौर पर 21 लाख रुपये का कर्ज नहीं चुकाने के मामले में जमानती वारंट जारी किया. अंधेरी के मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट आरआर खान ने इस हफ्ते की शुरुआत में शिल्पा, उनकी मां सुनंदा और बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को एक व्यवसायी द्वारा लॉन अदायगी को लेकर दायर धोखाधड़ी के मामले में समन जारी किया था.

शेट्टी फैमिली (Shetty Family) ने समन को सेशन कोर्ट में चुनौती दी थी. सोमवार को सेशन जज ए.जेड. खान ने शिल्पा और शमिता के खिलाफ मजिस्ट्रेट के आदेश पर रोक लगा दी, लेकिन उनकी मां को कोई राहत नहीं दी. अदालत ने कहा था कि शिल्पा के दिवंगत पिता सुरेंद्र शेट्टी और सुनंदा उनकी फर्म में भागीदार थे, जबकि यह दिखाने के लिए कोई दस्तावेज पेश नहीं किया गया था कि उनकी बेटियां भी भागीदार थीं और उनका लॉन से कोई सरोकार था.

सुनंदा के खिलाफ 1000 रुपए का जमानती वारंट

सुनवाई के लिए अदालत में पेश नहीं होने के बाद शिकायतकर्ता ने सुनंदा (Warrant Against Sunanda Shetty) के खिलाफ गैर जमानती वारंट की मांग करते हुए याचिका दायर की थी. अदालत ने सुनंदा की ओर से दायर छूट को खारिज करते हुए 1000 रुपए का जमानती वारंट जारी किया.

साल 2015 में शिल्पा के दिवंगत पति ने लिया था कर्ज

शिकायतकर्ता परहद अमरा का प्रतिनिधित्व कर रहे वाई एंड ए लीगल के वकील जैन श्रॉफ ने कहा, मजिस्ट्रेट ने मंगलवार को सुनंदा शेट्टी को पेश होने से छूट देने से इनकार कर दिया. वह आज कोर्ट में भी उपस्थित नहीं रहीं और उनके खिलाफ जमानती वारंट जारी किया. अमरा ने आरोप लगाया है कि सुरेंद्र शेट्टी (Surender Shetty)  ने उनसे 2015 में पैसे उधार लिए थे और इसे जनवरी 2017 तक चुकाना था, लेकिन कभी चुकाया नहीं गया.

Tags: Shamita Shetty, Shilpa shetty

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here