Home Entertainment सिनेमा शीर्ष नेटफ्लिक्स लॉन्च में रयान रेनॉल्ड्स का ‘द एडम प्रोजेक्ट’ नंबर 3 – हॉलीवुड रिपोर्टर

शीर्ष नेटफ्लिक्स लॉन्च में रयान रेनॉल्ड्स का ‘द एडम प्रोजेक्ट’ नंबर 3 – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
शीर्ष नेटफ्लिक्स लॉन्च में रयान रेनॉल्ड्स का ‘द एडम प्रोजेक्ट’ नंबर 3 – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

रयान रेनॉल्ड की मूल नेटफ्लिक्स फिल्म एडम प्रोजेक्ट – एक समय यात्रा करने वाले लड़ाकू पायलट के बारे में – 11-13 मार्च के सप्ताहांत में स्ट्रीमर पर अपनी शुरुआत में बड़ी दर्शकों की संख्या के लिए उड़ान भरी।

नेटफ्लिक्स के मुताबिक, परिवार के अनुकूल फिल्म 92.4 मिलियन घंटे देखे गए, यह तीसरा सबसे बड़ा ओपनिंग वीकेंड है, जब से स्ट्रीमर ने नए मेट्रिक्स की स्थापना की और पिछले साल साप्ताहिक आधार पर नंबरों की रिपोर्टिंग शुरू की। और दोहराने वाले दर्शकों की पर्याप्त संख्या थी।

नई मेट्रिक्स के शुरू होने के बाद से बड़ी शुरुआत करने वाली एकमात्र फिल्में थीं रेड नोटिस (149 मिलियन घंटे) – ड्वेन जॉनसन और गैल गैडोट के साथ रेनॉल्ड्स अभिनीत – और एडम मैके के स्टार-स्टडेड ऊपर मत देखो (111 मिलियन घंटे)। रेड नोटिस अपने पहले 28 दिनों में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली नेटफ्लिक्स फिल्मों की सूची में नंबर 1 पर चला गया।

बॉक्स ऑफिस की कमाई के विपरीत, जिसे लंबे समय से हॉलीवुड स्टूडियो द्वारा सार्वजनिक किया गया है, स्ट्रीमिंग दर्शकों की संख्या को काफी हद तक गुप्त रखा गया है। नेटफ्लिक्स एक अपवाद है, हालांकि कोई तृतीय-पक्ष सत्यापन नहीं है।

नीलसन नेटफ्लिक्स और अन्य शीर्ष स्ट्रीमर्स के लिए दर्शकों की संख्या को ट्रैक करता है, लेकिन डेटा में चार सप्ताह की देरी होती है और इसमें केवल यूएस (लगभग दो-तिहाई नेटफ्लिक्स ग्राहक विदेशों में रहते हैं) शामिल हैं।

साथ ही, नीलसन में मोबाइल उपकरणों और देखे गए मिनटों के आधार पर माप, बनाम घंटे, और अधिक जटिल तुलनाएं शामिल नहीं हैं। एडम प्रोजेक्ट (106 मिनट) दोनों में से बहुत कम चलता है रेड नोटिस (118 मिनट) और ऊपर मत देखो (138 मिनट)।

एडम प्रोजेक्ट रेनॉल्ड्स को उसके साथ फिर से मिलाता है फ्री गाइ निर्देशक शॉन लेवी (दोनों अगली बार निपटेंगे डेडपूल 3) कहानी पायलट का अनुसरण करती है क्योंकि वह समय पर वापस यात्रा करता है और अपने छोटे स्वयं के साथ-साथ अपने पिता (मार्क रफ्फालो) से मिलता है।

अंग्रेजी भाषा की फिल्मों और टेलीविजन दोनों में, एडम प्रोजेक्ट नई टीवी श्रृंखला के दूसरे सप्ताह के बाद मार्च 7-13 के सप्ताह के लिए नंबर 2 स्थान पर रहा हेरो के टुकड़े (95.7 मिलियन घंटे)। एक चेतावनी: एडम प्रोजेक्ट 11 मार्च तक लॉन्च नहीं किया।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here