Home Entertainment सिनेमा ‘श्मिगादून’ को Apple में सीज़न 2 के लिए नवीनीकृत किया गया – हॉलीवुड रिपोर्टर

‘श्मिगादून’ को Apple में सीज़न 2 के लिए नवीनीकृत किया गया – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
‘श्मिगादून’ को Apple में सीज़न 2 के लिए नवीनीकृत किया गया – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

अपनी शुरुआत के लगभग एक साल बाद, ऐप्पल श्मिगाडून लौट रहा है।

IPhone निर्माता / स्ट्रीमर ने कॉमेडी के लिए सेसिली स्ट्रॉन्ग अभिनीत और निष्पादन निर्माता लोर्ने माइकल्स से दूसरे सीज़न का नवीनीकरण किया है।

सीरीज़ के सीज़न दो को ‘श्मीकागो’ में ’60 और 70 के दशक के संगीत की दुनिया में स्थापित किया जाएगा। स्ट्रॉन्ग और कीगन-माइकल की दोनों एरियाना डेबोस, डोव कैमरन, जैम कैमिल, क्रिस्टिन चेनोवैथ, एलन कमिंग, एन हराडा, जेन क्राकोव्स्की, मार्टिन शॉर्ट और आरोन ट्वीट के साथ वापसी करेंगे। टाइटस बर्गेस और पैट्रिक पेज भी क्रेटर सिन्को पॉल की श्रृंखला के दो सीज़न के लिए कलाकारों में शामिल होंगे।

श्रृंखला यूनिवर्सल टेलीविजन और माइकल्स ब्रॉडवे वीडियो से आती है। पॉल ने केन डौरियो के साथ श्रृंखला का सह-निर्माण किया। पॉल श्रोता के रूप में कार्य करता है और सीज़न एक में प्रदर्शित सभी मूल गीतों को लिखा है।

करीब एक साल बाद नवीनीकरण की खबर आती है श्मिगादून अपने पहले छह-एपिसोड सीज़न को लपेटा। जबकि Apple रेटिंग डेटा जारी नहीं करता है, श्रृंखला में रॉटेन टोमाटोज़ पर क्रमशः आलोचकों और दर्शकों के बीच प्रभावशाली 88 प्रतिशत और 82 प्रतिशत रेटिंग है।

माइकल्स और एनबीसी के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को निभाते हुए स्ट्रॉन्ग सीज़न एक को फिल्माने में सक्षम थी शनीवारी रात्री लाईव। माइकल्स ने अपने कलाकारों को अन्य परियोजनाओं को करने के लिए अधिक स्वतंत्रता की अनुमति देना जारी रखा है, जिनमें से कई का वह निष्पादन करते हैं।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here