Home Entertainment सिनेमा सक्रियता बर्फ़ीला तूफ़ान रिपोर्ट कमजोर पहली तिमाही की कमाई – हॉलीवुड रिपोर्टर

सक्रियता बर्फ़ीला तूफ़ान रिपोर्ट कमजोर पहली तिमाही की कमाई – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
सक्रियता बर्फ़ीला तूफ़ान रिपोर्ट कमजोर पहली तिमाही की कमाई – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

सक्रियता बर्फ़ीला तूफ़ान वॉल स्ट्रीट की उम्मीदों के अनुरूप सोमवार को 1.8 बिलियन डॉलर की पहली तिमाही के राजस्व की सूचना दी, हालांकि 2021 से 2.3 बिलियन डॉलर की पहली तिमाही के परिणामों से नीचे।

वीडियो गेम प्रकाशक ने 31 मार्च, 2022 को समाप्त तिमाही के लिए $1.5 बिलियन की शुद्ध बुकिंग दर्ज की, जो 2021 की समान तिमाही में $2.1 बिलियन से कम थी। इन-गेम नेट बुकिंग $1.1 बिलियन में आई, जो एक साल पहले $1.34 बिलियन से कम थी।

2021 की पहली तिमाही में रिपोर्ट किए गए $0.79 के नीचे, प्रति शेयर आय $0.50 पर आ गई।

कंपनी ने अपने कमजोर प्रदर्शन के लिए कम संख्या को जिम्मेदार ठहराया कॉल ऑफ़ ड्यूटी और बर्फ़ीला तूफ़ान में उत्पाद चक्र का समय। एक्टिविज़न ब्लिज़ार्ड को कंपनी की नियोजित बिक्री के कारण बढ़ी हुई कानूनी और व्यावसायिक फीस का भी सामना करना पड़ा माइक्रोसॉफ्ट. प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, कंपनी ने पहली तिमाही में “कई सौ लोगों” को काम पर रखा, जिससे खर्चों में बढ़ोतरी हुई।

एक्टिविज़न ने चालू दूसरी तिमाही के लिए अपनी खुद की कमाई की उम्मीदों को जारी नहीं किया, लेकिन कहा कि यह चौथी तिमाही में “नए सिरे से विस्तार” और आगे बढ़ने की उम्मीद करता है। Microsoft के साथ इसके प्रत्याशित विलय के कारण, आगे बढ़ते हुए मार्गदर्शन जारी करने की उसकी कोई योजना नहीं है। Microsoft मंगलवार को अपनी तीसरी तिमाही की आय की रिपोर्ट करने वाला है।

18 जनवरी को, माइक्रोसॉफ्ट ने एक्टिविज़न ब्लिज़ार्ड को $95 प्रति शेयर, या $68.7 बिलियन में अधिग्रहण करने की योजना की घोषणा की। यह सौदा 30 जून, 2023 को समाप्त होने वाले माइक्रोसॉफ्ट के वित्तीय वर्ष में बंद होने की उम्मीद है, लंबित नियामक और शेयरधारक अनुमोदन।

प्री-मार्केट ट्रेडिंग में एक्टिविज़न ब्लिज़ार्ड के शेयर अपरिवर्तित रहे।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here