Home Entertainment सिनेमा सबरीना एल्बा और जैस्मीन ने टोनी वार्ड कॉउचर में स्टन लिया – हॉलीवुड रिपोर्टर

सबरीना एल्बा और जैस्मीन ने टोनी वार्ड कॉउचर में स्टन लिया – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
सबरीना एल्बा और जैस्मीन ने टोनी वार्ड कॉउचर में स्टन लिया – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

लेबनानी वस्त्र डिजाइनर टोनी वार्ड, जिन्हें “विस्तार का वास्तुकार” कहा जाता है, ने इस साल एक प्रमुख मील का पत्थर मारा, क्योंकि उनके पिता एली द्वारा शुरू किया गया फैशन हाउस 2022 में अपनी 70-वर्षगांठ मनाता है। यह क्षण 25 साल बाद भी चिह्नित करता है टोनी ने कंपनी के भीतर अपना खुद का लेबल लॉन्च किया।

“25 साल बहुत है लेकिन मेरे पिता ने जो हासिल किया है, उसकी तुलना में यह एक छोटा सा मील का पत्थर है, इसलिए मैं अपने अगले 45 वर्षों में क्या करूंगा, यही मेरे दिमाग में आता है। मुझे लगता है कि अगले 45 साल मेरे सामने हैं, और मैं खाली पन्नों को भरने के लिए तैयार हूं, ”डिजाइनर ने कहा, जिसने मशहूर हस्तियों को कपड़े पहनाए हैं कान फिल्म समारोह रेड कार्पेट, साथ ही ऑस्कर, गोल्डन ग्लोब और ग्रैमी में सितारे।

रनवे पर टोनी वार्ड की रचनाएँ उनकी चमक, पारदर्शिता और सटीकता के साथ चमकती हैं, क्योंकि वे समकालीन वास्तुकला से प्रेरणा लेते हैं।

और अब 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान, रेड कार्पेट पर कई स्टैंड-आउट टोनी वार्ड कॉउचर गाउन दिखाई दिए। “मुझे फिल्मों और सिनेमैटोग्राफी की दुनिया का शौक है और [Cannes is] दुनिया भर से एक अद्भुत केंद्र, ”वह त्योहार के बारे में कहते हैं। “मुझे लगता है कि इन आयोजनों के दौरान फैशन की चर्चा उतनी ही महत्वपूर्ण होती है जितनी खूबसूरत फिल्में जो हमारी स्क्रीन पर भरती हैं। इस तरह के एक उत्कृष्ट उत्सव के दौरान उल्लेखनीय महिलाओं पर मेरे कपड़े देखना कुछ ऐसा है जिसका मैं हर साल इंतजार करता हूं। ”

आलसी भरी हुई छवि

उर्वशी रौतेला
समीर हुसैन/वायरइमेज

अभिनेत्री और यूट्यूब स्टार लिज़ा कोश्यो एक वस्त्र, रंगीन अलंकरण के साथ एक कंधे वाला सरासर सफेद गाउन और उद्घाटन समारोह के लिए एक जांघ उच्च भट्ठा में दंग रह गया, जबकि भारतीय अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी परतों के साथ एक गाउन के सफेद ऑफ-द-शोल्डर कन्फेक्शन पहने हुए उपस्थित थीं। झालर में।

के प्रीमियर पर सुरुचिपूर्ण और नाटकीय टोनी वार्ड कॉउचर गाउन सुर्खियों में थे टॉप गन: मावेरिक, जहां टॉम क्रूज़ ने रेड कार्पेट पर कदम रखा, जैसा कि मॉडल जैस्मीन टूक्स और जोसेफिन स्क्रिवर ने किया था। टूक ने चोली के नीचे एक पंक्ति में बहने वाले क्रिस्टल के साथ एक पीले रंग की पोशाक पहनी थी और झालरदार झालर लगाई थी। Skriver ने चोली पर सफेद रंग का एक काला गाउन पहना था, झालरदार झालर और एक तेजतर्रार ट्रेन।

20 मई को, सबरियन एल्बा – पति इदरीस एल्बा के साथ . के प्रीमियर पर तीन हजार साल की लालसा – गॉज़ी व्हाइट टोनी वार्ड कॉउचर गाउन में ईथर लग रहा था।

आलसी भरी हुई छवि

इदरीस एल्बा और सबरीना एल्बा 20 मई, 2022 को कान्स, फ्रांस में पालिस डेस फेस्टिवल में 75 वें वार्षिक कान्स फिल्म समारोह के दौरान “थ्री थाउजेंड इयर्स ऑफ लॉन्गिंग (ट्रोइस मिल एन्स ए टी’एटेंड्रे)” की स्क्रीनिंग में भाग लेते हैं।
पास्कल ले सेग्रेटेन / गेट्टी छवियां

टोनी के पिता एली अपने समय में शहर के प्रसिद्ध दर्जी और ड्रेसमेकर के रूप में जाने जाते थे।

यंग एली ने एक स्थानीय दर्जी के तहत शुरुआत करते हुए, एक बच्चे के रूप में व्यवसाय में शुरुआत की। उनका काम इतना अच्छा था कि वे 16 साल की उम्र में अपना खुद का व्यवसाय शुरू करने में सक्षम थे। डिजाइनर ने ग्राहकों से मिलने के लिए यात्रा करने से इनकार कर दिया, वे – विशेष रूप से इटली और अरब दुनिया के कुछ हिस्सों से – बेरूत के लिए उड़ान भरने के लिए उड़ान भरी उनका नया एली वार्ड गाउन। लेकिन जब उनके बेटे टोनी ने फैशन डिजाइन में रुचि दिखाई, तो उनके पिता इसके खिलाफ थे, उन्होंने पेरिस में अपने बेटे की फैशन स्कूल की पढ़ाई के लिए फंड देने से इनकार कर दिया।

नतीजतन, टोनी को खुद को स्कूल के माध्यम से रखना पड़ा। “मुझे अपनी पढ़ाई के लिए काम करना पड़ा, मुझे बहुत सारे पीआर करना पड़ा और लोगों से मिलना पड़ा। मेरी शुरुआत में भाग्य का एक प्रमुख हिस्सा था इसलिए इच्छा ने भाग्य लाया, बहुत सारे काम के साथ मिले और यहां हम हैं, “टोनी, जो क्लो में कार्ल लेगेरफेल्ड, लैनविन में क्लाउड मोंटाना और डोमिनिक मोरलोटी और जियानफ्रेंको फेरे में काम करते थे। डायर में, प्रमुख यूरोपीय घरों में मूल्यवान अनुभव प्राप्त कर रहा है। “यह एक सीखने की प्रक्रिया थी। मैंने लैनविन, डायर और क्लो में कार्ल लेगरफेल्ड के साथ सब कुछ सीखा। मैंने सीखा कि इलाज कैसे किया जाता है और इलाज कैसे किया जाता है, कैसे एक वस्त्र टुकड़ा बनाना और करना है, और कैसे शुरू करना है। मैंने flo के बारे में सीखा [working with ethereal fabrics]टेलर के बारे में [women’s tailoring]और फैशन प्रतिबिंब। ”

“ये डिजाइनर बहुत मांग कर रहे थे और यह बहुत महत्वपूर्ण था क्योंकि फैशन के ऐसे महत्वपूर्ण प्रतीकों के साथ होने से मुझे यह समझने में मदद मिली कि कोई पूर्णता नहीं है, आप हमेशा पूर्णता की तलाश में रहते हैं,” वार्ड जारी है। “इसलिए, जब तक पोशाक वितरित नहीं हो जाती तब तक आपको उन पर काम करना होगा और इसे खत्म करने के लिए सही धुन खोजने का प्रयास करना होगा। उन्होंने न केवल ग्राहकों के लिहाज से, बल्कि छवि और ग्लैमर के लिहाज से भी अलग दिखने में मेरी मदद की। यह मेरे लिए बहुत दिलचस्प समय था और मैंने आज जो किया उसके लिए मुझे तैयार किया।” इन घरों से सात साल के ज्ञान को वापस बेरूत में लेकर, टोनी ने 1997 में अपना खुद का लेबल लॉन्च किया।

और यहां तक ​​​​कि COVID-19 महामारी के बीच भी, ब्रांड अभी भी मजबूत हो रहा है, नए संग्रह पेश करने के लिए डिजिटल माध्यमों पर झुक रहा है। दुनिया भर में 2020 के वैश्विक लॉकडाउन की ऊंचाई पर, टोनी के एटलियर ने लेबनानी अस्पतालों को वापस दे दिया, बेडशीट और सुरक्षात्मक गियर बना रहे थे, जबकि अभी भी ग्राहकों के लिए गाउन और दुल्हन के कपड़े बना रहे थे।

एक प्रसिद्ध पिता के रूप में एक ड्रेसमेकर ने टोनी को एक तेज डिजाइनर बना दिया, वह कहता है: “मेरे 25 वर्षों के दौरान, मेरे पिता ने मेरी बहुत मदद की, खासकर जैकेट के साथ। उन्होंने न केवल अपने सिर से बल्कि अपने हाथों से रनवे पर हमारे द्वारा दिखाए गए कई टुकड़ों में अपना बहुत सारा इनपुट डाला। मुझे लगता है कि जब वह मेरे संग्रह देखता है तो उसे गर्व होता है। वह खुश है। काश, हम उनसे यह पूछ पाते, लेकिन उन्हें अब अल्जाइमर हो गया है, लेकिन आखिरी बात जो मुझे याद आ रही थी, वह थी उनके चेहरे पर मुस्कान। आज उसे कुछ भी याद नहीं है – मैं, उसकी पत्नी – उसे केवल इतना याद है कि वह एक दर्जी है। वह इसे अपने खून में मिला है और यह बहुत ही अनोखा है। ”



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here