Home स्वास्थ्य समर में आप भी ट्राई करें ट्रेंडी ओवरसाइज्ड आउटफिट, ये हैं 5 स्‍टाइलिंग टिप्‍स

समर में आप भी ट्राई करें ट्रेंडी ओवरसाइज्ड आउटफिट, ये हैं 5 स्‍टाइलिंग टिप्‍स

0
समर में आप भी ट्राई करें ट्रेंडी ओवरसाइज्ड आउटफिट, ये हैं 5 स्‍टाइलिंग टिप्‍स

[ad_1]

Tips to style oversized outfit : गर्मी के मौसम में स्‍टाइलिंग की बात आती है तो ओवरसाइज्‍ड आउटफिट एक बेहतरीन ऑप्‍शन माना जाता है. ये स्‍टाइल ना केवल ट्रेंडी है, कैरी करने में भी काफी आरामदायक है. पार्टीज़ हों या स्ट्रीट स्टाइल, इस लुक को हर जगह कैरी किया जा सकता है. हॉलीवुड और बॉलीवुड की कई हसीनाएं इस लुक में अक्‍सर दिख जाती हैं. ओवरसाइज्ड आउटफिट में कई वैरायटीज उपलब्‍ध हैं जिनमें टीशर्ट से लेकर, शर्ट, ड्रेस, जैकेट, स्‍वेट शर्ट आदि शामिल हैं. हालांकि इस स्‍टाइल को कैरी करते वक्‍त जरूरी है कि आप इसे स्‍टाइलिश तरीके से कैरी करें. तभी आपका लुक कूल नजर आएगा.

आइए हम आपको बताते हैं कि आप ओवर साइज्‍ड आउटफिट को किस तरह से स्‍टाइल कर सकते है और अपने स्‍टाइल को बेहतर बना सकते हैं.

ओवरसाइज्‍ड आउटफिट्स को इस तरह करें स्‍टाइल

जींस लुक
एक केजुअल स्ट्रीट लुक के लिए आप स्ट्रेट फिट जींस, बैगी या बॉयफ्रेंड जींस स्‍टाइल करें. इसे आप ओवरसाइज्ड शर्ट के साथ कैरी करें. इसके साथ आप स्नीकर्स पेयर करें तो आपका लुक परफेक्‍ट बनेगा.

इसे भी पढ़ें : समर में फ्रेश लुक चाहिए तो व्हाइट जींस को इस तरह करें स्‍टाइल, गर्मी से मिलेगी राहत

शॉट्स लुक
ओवरसाइज्ड टी-शर्ट या शर्ट के साथ शॉर्ट्स काफी अच्‍छे लगते हैं. आप केजुअल लुक के लिए इसे स्‍टाइल कर सकती हैं. आप इसके साथ स्नीकर्स या फ्लिप फ्लॉप को पेयर करें तो आपका ओवर ऑल लुक और भी अच्‍छा लगेगा.

जेगिंग्स व लेगिंग्स के साथ
अगर आप केजुअल लुक क्रिएट करना चाहती हैं तो जेगिंग्स व लेगिंग्स को भी पेयर कर सकती हैं. इस लुक को कंप्‍लीट करने के लिए एक थिन बेल्ट को कमर पर बांधें और साथ में शूज़ पेयर करें.

ड्रेस लुक
इसके लिए आप एक ओवरसाइज्ड टी-शर्ट या शर्ट का इस्‍तेमाल कर सकती हैं और मोटी या पतली बेल्ट को पेयर करें. स्पोर्टी लुक के लिए आप इसके साथ स्नीकर्स स्‍टाइल कर सकती हैं. बोल्ड लुक के लिए आप इसके साथ ग्लेडिएडर या बूट्स ट्राई करें.

इसे भी पढ़ें : तमन्‍ना भाटिया नीले बॉडीकॉन ड्रेस में दिख रही हैं गॉर्जियस, समर फैशन के लिए अपनाएं उनका ये स्टाइल

डेनिम जैकेट लुक
अगर आप ट्यूब टॉप और शॉर्ट्स के साथ ओवरसाइज डेनिम जैकेट स्टाइल करें तो आपका ये  लुक काफी कूल और फैंसी लगेगा. इसे आप अगर हील्‍स और सनगलास के साथ पेयर करें तो आप इसे कॉकटेल पार्टी में भी कैरी कर सकती हैं.

Tags: Fashion, Lifestyle

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here