Home Entertainment सिनेमा ‘साउथ फिल्म इंडस्ट्री को लेकर मैंने गलत नहीं बोला’: राशि खन्ना का TWEET वायरल

‘साउथ फिल्म इंडस्ट्री को लेकर मैंने गलत नहीं बोला’: राशि खन्ना का TWEET वायरल

0
‘साउथ फिल्म इंडस्ट्री को लेकर मैंने गलत नहीं बोला’: राशि खन्ना का TWEET वायरल

[ad_1]

राशि खन्ना (Raashii khanna) साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस हैं, जो बॉलीवुड फिल्मों में भी एंट्री कर चुकी हैं. जॉन अब्राहम संग ‘मद्रास कैफे’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली राशि ने हाल ही में बॉलीवुड की कई फिल्में साइन की हैं. पिछले दिनों अपने इंटरव्यू में राशि ने दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री के अंतर (Bollywood Vs South Film Industry) को लेकर अपने एक्सपीरिएंस शेयर किए. अब सोशल मीडिया पर पोस्ट कर एक्ट्रेस ने दावा किया कि उनकी बातों को गलत तरीके से समझा गया. राशि ने इस तरह की बातों को हवा देने से बंद करने का अनुरोध किया है.

राशि खन्ना हाल ही में अजय देवगन के साथ थ्रिलर सीरीज ‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ में नजर आईं. इस सक्सेसफुल वेब सीरीज में राशि के परफॉर्मेंस को लेकर काफी सराहना मिली. फैंस के बीच राशि की खूबसूरती का जिक्र भी हो रहा है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में राशि ने साउथ सिनेमा पर खुलकर बात करते हुए बताया था  कि कैसे बॉलीवुड से साउथ फिल्म इंडस्ट्री अलग है.

साउथ फिल्म इंडस्ट्री पर राशि खन्ना ने दिया था बयान
अपनी फिल्म ‘रुद्र’ के बारे में बात करते हुए राशि ने कहा था कि ऐसा रोल उन्हें पहली बार करने का मौका मिला. साथ ही राशि ने कहा था कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं की कद्र नहीं है. राशि के इस बयान पर आपत्ति जताते हुए कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा था कि इस तरह की बातों से साउथ फिल्म इंडस्ट्री की प्रेस्टीज खराब कर रही हैं.

मैं हर भाषा/फिल्म की इज्जत करती हूं
राशि खन्ना ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पोस्ट पर ऐसी बातों का खंडन करते हुए लिखा ‘ साउथ फिल्मों को लेकर मेरे बारे में कुछ मनगढ़ंत और गलत कंटेट सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही है. जो लोग ऐसा कर रहे हैं मैं  उन लोगों से अनुरोध करती हूं कि कृपया ऐसा करना बंद करें. मैं जिस भी भाषा की फिल्म करती हूं, उसकी बहुत इज्जत करती हूं. चलिए दयालु बनें’.

(फोटो साभार: twitter)

ये भी पढ़िए-गुड़ी पड़वा पर Raashi khanna ने ब्लू कलर की ड्रेस में दिखाया ग्लैमरस लुक, फैन ने कर दिया प्रपोज

बता दें कि, राशि खन्ना ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि ‘साउथ फिल्मों में लुक ही मायने रखता है, इसी वजह से वहां लोग मुझे एक्टर के तौर पर गंभीरता से नहीं ले रहे हैं. मुझे लगता है कि ‘रुद्र’ और मेरी कुछ अपकमिंग फिल्मों के बाद उनकी सोच बदलेगी. साउथ में लोग आपको लेडी, मिल्की ब्यूटी जैसे नामों से लेबल करते हैं. वे सोचते हैं कि महिला objectify करने के लिए ही है. उन्हें किसी महिला की प्रशंसा करने और ऑब्जेक्टिफाई करने में अंतर समझ नहीं आता’.

Tags: Ajay Devgn, Bollywood, Raashi Khanna, South Film Industry

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here