Home Entertainment सिनेमा साजिद खान ने ली 5 लाख रुपए फीस, टीना दत्ता समेत इन सेलेब्स की भी लाखों में है फीस | Big Boss contestant fees, Sajid Khan took 5 lakh rupees fee, these celebs including Tina Dutta also have fees in lakhs

साजिद खान ने ली 5 लाख रुपए फीस, टीना दत्ता समेत इन सेलेब्स की भी लाखों में है फीस | Big Boss contestant fees, Sajid Khan took 5 lakh rupees fee, these celebs including Tina Dutta also have fees in lakhs

0
साजिद खान ने ली 5 लाख रुपए फीस, टीना दत्ता समेत इन सेलेब्स की भी लाखों में है फीस | Big Boss contestant fees, Sajid Khan took 5 lakh rupees fee, these celebs including Tina Dutta also have fees in lakhs

29 मिनट पहले

बिगबॉस का 16 वां सीजन 1 अक्टूबर से शुरु हो गया है। टीना दत्ता, अंकित गुप्ता, सुम्बुल तौकीर और निम्रत ​​​​​​कौर अहलूवालिया जैसे सेलेब्स इस शो का हिस्सा है। कुछ समय पहले ये खबर सामने आई थी कि सलमान खान इस सीजन को होस्ट करने के लिए 1000 करोड़ रुपए चार्ज कर रहे है लेकिन बाद में इस अफवाह को सलमान ने नकार दिया। वहीं अब इस शो के कंटेस्टेंट्स की फीस चर्चा का विषय है। तो चलिए जानते है कि किस कंटेस्टेंट्स ने कितनी फीस ली है-

सुम्बुल तौकीर

इमली सीरियल से घर-घर में पहचान बनाने वाली सुम्बुल ने बिग बॉस के इस सीजन में ग्रैंड एंट्री की है। अपने जबरदस्त डांस से सुम्बुल ने सभी का दिल जीत लिया। एक्ट्रेस इस सीजन की सबसे ज्यादा फीस पाने वाली कंटेस्टेंट्स बताई जा रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुम्बुल हर हफ्ते के लिए 12 लाख फीस ले रही हैं।

अंकित गुप्ता

उडारियां फेम अंकित गुप्ता ने भी इस शो में जबरदस्त एंट्री की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो इस शो के हर हफ्ते के लिए करीब 5 से 6 लाख रुपए फीस चार्ज कर रहे हैं।

प्रियंका चाहर चौधरी

टीवी शो उडारियां की फेम एक्ट्रेस प्रियंका भी बिग बाॅस के इस सीजन का हिस्सा बनी हैं। टीवी शो में उनकी केमिस्ट्री अंकित गुप्ता के साथ बहुत पसंद की गई थी। बिग बाॅस में भी प्रियंका ने अंकित के साथ कपल एंट्री की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस शो के हर हफ्ते के लिए प्रियंका को 5 लाख रुपए फीस दी जा रही है।

टीना दत्ता

उतरन टीवी शो से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली एक्ट्रेस टीना ने भी इस शो में धमाकेदार एंट्री की है। टीना को इस शो के स्ट्रांग कंटेस्टेंट्स के रुप में भी देखा जा रहा है। जानकारी ये है कि इस शो के लिए हर सप्ताह टीना को 8 से 9 लाख रुपए फीस दी जा रही है।

निम्रत ​​​​​​कौर अहलूवालिया

छोटी सरदारनी की फेम एक्ट्रेस निम्रत ​​​​​​कौर भी सलमान के इस शो का हिस्सा हैं। शो में पहुंचते ही वो इस शो की पहली कैप्टन भी बन गई हैं। खबर ये भी है कि वो इस शो के लिए करीब 8 लाख रुपए फीस चार्ज कर रही हैं।

साजिद खान

साजिद खान इस शो के सबसे विवादित कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस शो के हर हफ्ते के लिए साजिद लगभग 4 से 5 लाख रुपए फीस चार्ज कर रहें हैं।

मान्या सिंह

कुशीनगर की ऑटो रिक्शा ड्राइवर की बेटी और फेमिना मिस इंडिया की रनर अप मान्या सिंह भी बिग बाॅस के इस सीजन का हिस्सा हैं। शो में एंट्री करते ही उन्होंने फैंस और सलमान के साथ अपनी स्ट्रगलिंग स्टोरी शेयर की थी। वहीं इस शो में मान्या हर हफ्ते के लिए करीब 6 से 7 लाख रुपए फीस चार्ज कर रही हैं।

सौंदर्या शर्मा

सौंदर्या शर्मा शो की सबसे हॉट कंटेस्टेंट में से एक हैं। वेब सीरीज का जाना-माना चेहरा रही अब सौंदर्या बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमा रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस शो के हर हफ्ते के लिए सौंदर्या करीब 4 से 5 लाख रुपए फीस चार्ज कर रही हैं।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here