Home Entertainment सिनेमा सिटी ऑफ़ होप’स स्पिरिट ऑफ़ लाइफ गाला – द हॉलीवुड रिपोर्टर के लिए जैक जॉनसन

सिटी ऑफ़ होप’स स्पिरिट ऑफ़ लाइफ गाला – द हॉलीवुड रिपोर्टर के लिए जैक जॉनसन

0
सिटी ऑफ़ होप’स स्पिरिट ऑफ़ लाइफ गाला – द हॉलीवुड रिपोर्टर के लिए जैक जॉनसन

[ad_1]

जैक जॉनसन एक आशा का शहर 27 अक्टूबर को गिग।

इको-कॉन्शियस रॉकर को सिटी ऑफ होप्स स्पिरिट ऑफ लाइफ गाला में हेडलाइन परफॉर्मर के रूप में बुक किया गया है। लॉस एंजिल्स में पैसिफिक डिज़ाइन सेंटर में आयोजित, इस वर्ष की घटना COVID-19 महामारी के कारण दो साल बाद श्रृंखला में पहला व्यक्ति है।

जॉनसन, अपने बहुप्रतीक्षित आठवें स्टूडियो एल्बम की रिलीज़ की तैयारी कर रहे थे, चांदनी से मिलो, कहते हैं कि वह अपने दोस्तों, मोंटे और एवरी लिपमैन के सम्मान में रात का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हैं। भाई रिपब्लिक रिकॉर्ड्स के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं और, जैसा कि पहले घोषित किया गया था, रात का सर्वोच्च सम्मान, स्पिरिट ऑफ लाइफ अवार्ड प्राप्त करने के लिए तैयार है।

सम्मानियों का चयन “उस समुदाय में उल्लेखनीय योगदान के लिए किया जाता है जिसमें वे रहते हैं और जिस पेशे में वे काम करते हैं।” सिल्विया रोन, जॉन प्लैट, मो ओस्टिन, क्लाइव डेविस, क्विंसी जोन्स, फ्रांसेस डब्ल्यू। प्रेस्टन, शेली और इरविंग एज़ॉफ़, एडगर ब्रॉन्फ़मैन जूनियर, डग मॉरिस और सर लुसियन ग्रिंज ने पिछले वर्षों में पुरस्कार जीता है।

जॉनसन ने कहा: “पिछले 20 वर्षों में, वे हमेशा मेरे लिए रहे हैं। अब मेरी बारी है कि मैं उन पर और सिटी ऑफ होप के साथ उनके द्वारा किए जाने वाले महत्वपूर्ण कार्यों पर प्रकाश डालूं।

जॉनसन ने सात स्टूडियो एल्बम और दो लाइव एल्बम जारी किए हैं, जिनकी दुनिया भर में 25 मिलियन से अधिक प्रतियां बिक चुकी हैं। उसके चांदनी से मिलो डेब्यू 24 जून। उनके ब्रशफायर रिकॉर्ड्स लेबल और टूरिंग क्रू को संगीत उद्योग में स्थिरता नायक माना जाता है। इसके अलावा, जैक और उनकी पत्नी किम ने की स्थापना की कोकुआ हवाई फाउंडेशन हवाई के स्कूलों और समुदायों में पर्यावरण शिक्षा का समर्थन करने के साथ-साथ जॉनसन ओहाना फाउंडेशन दुनिया भर में पर्यावरण, कला और संगीत शिक्षा का समर्थन करने के लिए।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here