Home Technology News प्रौद्योगिकी सिम एक्टिव रखने के लिए बेस्ट हैं Airtel के ये प्लान्स, कीमत 150 रुपये से भी कम

सिम एक्टिव रखने के लिए बेस्ट हैं Airtel के ये प्लान्स, कीमत 150 रुपये से भी कम

0
सिम एक्टिव रखने के लिए बेस्ट हैं Airtel के ये प्लान्स, कीमत 150 रुपये से भी कम

[ad_1]

हाइलाइट्स

एयरटेल अपने ग्राहकों को ढेरों किफायती प्लान्स ऑफर करती है.
कंपनी के कुछ ऐसी ही प्लान सिम एक्टिव करने के लिए बेस्ट हैं.
एयरटेल के इन प्लान्स की कीमत 150 रुपये से भी कम हैं.

नई दिल्ली. आज दो सिम वाले स्मार्टफोन्स का जमाना है. सभी स्मार्टफोन यूजर्स पास दो सिम वाले स्मार्टफोन यूज करते हैं. ऐसे में दो नंबर इस्तेमाल करना यूजर्स को काफी महंगा पड़ता है. दरअसल, दोनों सिम को एक्टिवेट रखने के लिए ग्राहक को दोनों नंबर रिचार्ज करवाने पड़ते हैं. ऐसे में अगर आप एयरटेल यूजर हैं और एयरटेल सिम को चालू रखना चाहते हैं, तो कंपनी आपको कई सस्ते प्लान दे रही है.

टेलीकॉम कंपनी एयरटेल वैसे, तो अपने ग्राहकों को ढेरों किफायती प्लान्स ऑफर करती है, लेकिन कंपनी के पास कुछ ऐसे प्रीपेड प्लान हैं. जो कम पैसों में लंबी वैलिडिटी, टॉकटाइम, SMS और डेटा ऑफर्स करते हैं. यह प्लान्स केवल 99 रुपये से शुरू होते हैं तो चलिए आपको इन प्लान्स के बारे में बताते हैं.

एयरटेल का 99 रुपये का प्लान
सबसे पहले बात करते हैं एयरटेल के 99 रुपये के प्लान की. इस प्लान के साथ एयरटेल 99 रुपये का टॉकटाइम, 200MB डेटा और 28 दिनों की वैलिडिटी देती है. इस प्लान में यूजर्स को 2.5 पैसे प्रति सेकेंड की दर से लोकल/एसटीडी कॉल मिलती है. साथ ही ग्राहक को लोकल SMS के लिए 1 रुपया और STD एसएमएस के लिए 1.5 रुपये का भुगतान करना पड़ता है.

यह भी पढ़ें- मात्र 22 रुपये में 90 दिनों की वैधता के साथ मिल रहा है BSNL का प्लान, किसी कंपनी से नहीं मुकाबला

एयरटेल का 109 रुपये वाला प्लान
एयरटेल के 109 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में 99 रुपये का टॉकटाइम मिलता है. साथ ही कंपनी ग्राहक को 200GB डेटा भी ऑफर करती है. यह प्लान 30 दिनों की वैधता के साथ आता है. इसमें भी यूजर्स को 2.5 पैसे प्रति सेकेंड की दर से लोकल/एसटीडी कॉल के लिए भुगतान करना पड़ता है.

111 रुपये वाला प्लान
टेलीकॉम कंपनी 111 रुपये के प्रीपेड प्लान में भी 99 रुपये का टॉकटाइम, 200GB डेटा देती है. यह प्लान एक महीने की वैलिडिटी के साथ आता है.

Airtel का 128 रुपये वाला प्लान
Airtel के 128 रुपये वाले प्लान में 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है. इस प्लान में लोकल/एसटीडी कॉल 2.5 पैसे प्रति सेकेंड की दर से मिलती है.

Tags: Airtel, Bharti Airtel Ltd, Tech news, Tech News in hindi

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here