Home Entertainment सिनेमा सीबीएस इवनिंग न्यूज विद नोरा ओ’डॉनेल नए कार्यकारी निर्माता – हॉलीवुड रिपोर्टर

सीबीएस इवनिंग न्यूज विद नोरा ओ’डॉनेल नए कार्यकारी निर्माता – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
सीबीएस इवनिंग न्यूज विद नोरा ओ’डॉनेल नए कार्यकारी निर्माता – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

एंकर नोरा ओ’डॉनेल ने एक नए पर हस्ताक्षर करने के कुछ ही हफ्तों बाद दीर्घकालिक अनुबंध विस्तार नेटवर्क के साथ, सीबीएस समाचार ने अपने लंबे समय के सहयोगी एडम वर्दुगो को के कार्यकारी निर्माता के रूप में टैप किया है सीबीएस इवनिंग न्यूज.

वर्दुगो, जो कार्यक्रम के कार्यकारी कहानी संपादक थे, अपने वाशिंगटन डीसी होम स्टूडियो से बाहर होंगे। संध्या समाचार पिछली गर्मियों में जे शैलर के कार्यक्रम छोड़ने के बाद से स्थायी ईपी के बिना रहा था।

सीबीएस में और ओ’डॉनेल के साथ, वर्दुगो ने चुनावी रात की प्रोग्रामिंग, न्यूजमेकिंग साक्षात्कार, 60 मिनट यूएस कैपिटल में 6 जनवरी के दंगा के खंड और कवरेज। वह शामिल हुआ सीबीएस न्यूज 2013 में उस समय क्या था सीबीएस दिस मॉर्निंगजिसे ओ’डॉनेल ने सह-अभिनीत किया, और उसके पुनरावृति को शुरू करने में भी मदद की संध्या समाचार और हाल ही में लॉन्च किया गया स्ट्रीमिंग रीबूट व्यक्ति से व्यक्ति. उन्होंने पहले एनबीसी न्यूज में ओ’डॉनेल के साथ काम किया था।

“सड़क पर, एक साक्षात्कार में, और हर प्रसारण के दौरान, एडम वह विश्वसनीय सहयोगी है जिसे आप अपनी तरफ से चाहते हैं। ओ’डॉनेल ने एक बयान में कहा, वह गहरी पत्रकारिता प्रवृत्ति के साथ एक शांत और स्थिर नेता हैं। “उनकी संपादकीय दृष्टि से मदद मिलेगी सीबीएस इवनिंग न्यूज अपनी प्रभावशाली कहानी कहने की पहुंच को बेहतर बनाना और उसका विस्तार करना जारी रखें।”

“एडम एक अनुभवी, नवोन्मेषी नेता हैं, जिनके पास सीबीएस न्यूज़ के कार्यदिवस कार्यक्रमों के साथ-साथ लंबे फॉर्म पीस और एडवर्ड आर। मुरो की प्रतिष्ठित फ्रैंचाइज़ी के रीबूट के लिए महत्वपूर्ण घटनाओं और साक्षात्कारों की एक विस्तृत श्रृंखला का निर्माण करने का एक सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड है। व्यक्ति से व्यक्ति सीबीएस न्यूज स्ट्रीमिंग नेटवर्क के लिए, “सीबीएस न्यूज एंड स्टेशनों के अध्यक्ष और सह-प्रमुख नीरज खेमलानी ने एक बयान में कहा। “जैसा कि हम मध्यावधि में आगे बढ़ते हैं, पिछले एक दशक में उनका व्यापक अनुभव बुकिंग और राजनीतिक कवरेज का निर्माण भी जारी रखने में अमूल्य होगा संध्या समाचार‘ गति।”

सीबीएस इवनिंग न्यूज वाशिंगटन से उत्पन्न होने वाला एकमात्र रात्रिकालीन प्रसारण समाचार प्रसारण है, हालांकि यह तीसरे स्थान पर बना हुआ है एनबीसी नाइटली न्यूज लेस्टर होल्ट के साथ, और एबीसी वर्ल्ड न्यूज डेविड मुइर के साथ। कार्यक्रम अभी भी प्रत्येक शाम 4.5 मिलियन से अधिक दर्शकों का औसत है, और वयस्कों में 25-54 डेमो जो विज्ञापनदाताओं को पसंद है, कार्यक्रम ने हाल के वर्षों में एबीसी और एनबीसी के साथ अंतर को बंद कर दिया है।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here