Home Entertainment सिनेमा सेक्स-कैमरा पावर’ वृत्तचित्र किनो लॉर्बर द्वारा अधिग्रहित – हॉलीवुड रिपोर्टर

सेक्स-कैमरा पावर’ वृत्तचित्र किनो लॉर्बर द्वारा अधिग्रहित – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
सेक्स-कैमरा पावर’ वृत्तचित्र किनो लॉर्बर द्वारा अधिग्रहित – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

Kino Lorber ने उत्तर अमेरिकी अधिकारों को तक पहुँचाया है सनडांस दस्तावेज़ी ब्रेनवॉश: सेक्स-कैमरा-पावरजो फिल्म में महिलाओं के “पुरुष टकटकी” और दृश्य वस्तुकरण की जांच करता है।

ब्रेनवॉश किया गया, जो पार्क सिटी फेस्ट के प्रीमियर सेक्शन में शुरू हुआ और बाद में बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित हुआ, बहस है कि सिनेमा के इतिहास की सबसे प्रतिष्ठित और प्रशंसित फिल्मों में से कई में जेंडर शॉट डिज़ाइन है, और यह विरासत #MeToo दुनिया के बाद भी जारी है। फिल्म निर्माताओं जूली डैश, जॉय सोलोवे और एमी ज़ीरिंग, फिल्म सिद्धांतकार लौरा मुलवे और अभिनेता रोसन्ना अर्क्वेट और चार्लीन यी के साथ साक्षात्कार पर चित्रण, और लगभग 200 फिल्म क्लिप का अंश, फिल्म प्रिय शीर्षकों में विभिन्न अनुक्रमों का विश्लेषण करती है (जैसे रेजिंग बुल, ओल्डबॉय, द ब्रेकफास्ट क्लब और अन्य) और कैमरा आंदोलनों, ध्वनि, प्रकाश व्यवस्था और फ्रेमिंग के उपयोग के माध्यम से पुरुष और महिला पात्रों के चित्रण के बीच समानता की कमी पर जोर देता है।

निर्देशक नीना मेनकेससनडांस में फीचर फिल्म प्रस्तुत करने वाली पहली महिलाओं में से एक, brainwashed मारिया गिसे द्वारा सह-निर्मित है – फिल्म निर्माता जिन्होंने महिला निर्देशकों के खिलाफ भेदभाव में समान रोजगार अवसर आयोग की जांच शुरू की – और अबीगैल डिज़नी द्वारा निर्मित कार्यकारी, अन्य।

कीनो लॉर्बर इस गिरावट के साथ फिल्म को नाटकीय रूप से रिलीज करने के लिए तैयार है, और इसके बाद मंच पर फिल्म को विशेष रूप से स्ट्रीम करने के लिए पुस्तकालय और विश्वविद्यालय स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म कनोपी के साथ भागीदारी की है। सौदे पर अधिक विशिष्टताओं का खुलासा नहीं किया गया था।

“नीना मेनकेस” brainwashed पुरुषों और महिलाओं द्वारा समान रूप से पुरुष-प्रधान छवि बनाने के कई तरीकों से पर्दा वापस खींचता है, और हमारी संस्कृति पर इसका भारी प्रभाव पड़ा है, “किनो लॉर्बर एसवीपी वेंडी लिडेल ने एक बयान में कहा। “हम अमेरिका और कनाडा के दर्शकों के लिए नीना की फिल्म को लाने का सौभाग्य पाकर रोमांचित हैं, और उम्मीद करते हैं कि फिल्म इसे देखने वाले सभी लोगों के बीच जोशीले बहस को जन्म देगी।”

कनोपी के महाप्रबंधक जेसन टाइरेल ने एक बयान में कहा, “बनाना brainwashed व्यापक रूप से उपलब्ध है, जिसमें अकादमिक उपयोग भी शामिल है, यह सुनिश्चित करता है कि नई पीढ़ी के फिल्म निर्माताओं, शोधकर्ताओं और सिनेमा के प्रति उत्साही लोगों के पास कला के पूरे इतिहास को फिर से संदर्भित करने में मदद करने के लिए एक शक्तिशाली उपकरण तक पहुंच होगी।” उन्होंने कहा, “नीना मेनकेस की फिल्म देखने वाले विश्वविद्यालय और पुस्तकालय समुदाय एक ऐसे उद्योग को बनाने और समर्थन करने में आधारभूत होंगे जो इस बारे में गंभीर रूप से स्वीकार करना और सोचना शुरू कर सकते हैं कि कैसे पुरुष दृष्टि ने कला के निर्माण और सार्वजनिक जीवन पर इसकी छाप दोनों को प्रभावित किया है।”

लिडेल ने किनो लॉर्बर के लिए सौदे पर बातचीत की, जबकि यूटीए इंडिपेंडेंट फिम ग्रुप ने फिल्म निर्माताओं का समर्थन किया। सिनेफिल कुछ क्षेत्रों के लिए कान फिल्म बाजार में अंतरराष्ट्रीय बिक्री के लिए फिल्म का प्रतिनिधित्व करेगा (यूके और आयरलैंड, नॉर्डिक्स और बाल्टिक्स, पोलैंड, स्पेन, इटली और इज़राइल के लिए सौदे पहले ही किए जा चुके हैं)।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here