Home Entertainment सिनेमा ‘सेवरेंस,’ ‘पेरी मेसन’ सीजन 2 और क्वीर पीरियड ड्रामा – द हॉलीवुड रिपोर्टर

‘सेवरेंस,’ ‘पेरी मेसन’ सीजन 2 और क्वीर पीरियड ड्रामा – द हॉलीवुड रिपोर्टर

0
‘सेवरेंस,’ ‘पेरी मेसन’ सीजन 2 और क्वीर पीरियड ड्रामा – द हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

सीज़न के समापन के लगभग एक सप्ताह बाद पृथक्करण गिरा दिया गया, जेन टुलॉक वसंत के ब्रेकआउट नाटक पर अपने काम और टीवी क्रेडिट की बढ़ती सूची पर चर्चा करने के लिए ज़ूम (उसका कंप्यूटर स्टेनलेस स्टील कोलंडर पर संतुलित) पर दिखाई दिया।

“स्पाइक ली की तरह मदर सुपीरियर के रूप में कॉस्प्लेइंग” की पोशाक संगीत की ध्वनि“अभिनेता ने एचबीओ के दूसरे सीज़न को फिल्माने से सुबह की छुट्टी ली थी पेरी मेसन – वह जो क्वीर कलाकार को जूलियट रैलेंस के चरित्र के साथ एक बहुत ही दुर्लभ अवधि की प्रेम कहानी प्राप्त करता है। “हम इन पात्रों को प्यार और रोमांस और सेक्स का अनुभव करने के लिए देखने जा रहे हैं,” टुलॉक कहते हैं। “उन्हें उस समय के खतरों से भी जूझना पड़ता है। मैं एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी महसूस करता हूं, और इसे करना बहुत बड़े सम्मान की बात है।”

Apple TV+ का ट्विस्टी डायस्टोपियन वर्कप्लेस ड्रामा, जिसमें वह एडम स्कॉट के चरित्र की बहन की भूमिका निभाती है, जिसकी चेतना सचमुच दो में विभाजित हो गई है, और पॉप संस्कृति के सबसे प्रसिद्ध वकीलों में से एक का HBO का नॉयर-वाई अपडेट एक कलाकार के लिए दो अप्रत्याशित कदम हैं जो वर्णन करता है सिंडी शेरमेन और साशा बैरन कोहेन के बीच एक क्रॉस के रूप में उनका शुरुआती काम। लेकिन टुलॉक, जो बनाए रखता है काफी मनोरंजक इंस्टाग्राम अकाउंट, किसी एक लेन में रहने में कोई दिलचस्पी नहीं है। यहाँ, वह बोलती है हॉलीवुड रिपोर्टर पीरियड के टुकड़ों में क्वीर कहानियों को बताने के नाजुक नृत्य के बारे में, केंटकी में लंचबल्स और पुरानी फिल्मों में बड़े हुए और पात्रों के किनारे पर क्यों विच्छेद’के केंद्रीय कथानक उतने ही खौफनाक हैं जितने कि कॉर्पोरेट पंथ में चले गए हैं।

कितने लोगों ने आपसे कहा है कि वे आपके चरित्र का घर चाहते हैं पृथक्करण?

बहुत! मुझे उसका घर चाहिए। वह हडसन वैली में एक फ्रैंक लॉयड राइट हाउस है। बेबी रूम को छोड़कर घर में लगभग सब कुछ व्यावहारिक और वास्तविक था, जहां हमने पिछले एपिसोड में मार्क और डेवोन के बीच के दृश्यों को फिल्माया था। उन्होंने ब्रोंक्स में हमारे चरणों में इसे फिर से बनाया, जो इतने महीनों तक घर में शूटिंग के बाद असली था। उस बर्फ का अधिकांश भाग असली भी था। हम लगातार दो बर्फानी तूफान से गुजरे। मुझे ऐसा लगा जैसे मैं किसी डेनिश हॉरर फिल्म में हूं।

यह एक असंभव सेट टुकड़ा भी है। कार्यालय की इमारत शो में सबसे डरावनी जगह होनी चाहिए, केवल आधार के आधार पर, लेकिन घर में सभाएं परेशान करने वाली होती हैं।

यह उतना ही सस्पेंस और डरावना है। यह शो इतने शानदार ढंग से क्या करता है, आप देखते हैं कि दिन-प्रतिदिन मानव स्वभाव कितना भयानक है। ये लोग जो कटे नहीं हैं, वे उतने ही डरावने हैं। उनका अभिमान उतना ही डरावना है, स्वार्थ और झूठ के लिए उनका झुकाव उतना ही डरावना है जितना कि लुमोन के पंथ में सामान।

वैसे भी आप शो में कैसे आए?

मैंने वास्तव में पिछले वर्षों के पायलट के बारे में सुना था। टर्नर के पास सुपर डीलक्स नामक एक मिनट के लिए एक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म था। मैं और मेरी दोस्त हन्ना वहां एक सीरीज बना रहे थे। और डैन एरिक्सन, के निर्माता पृथक्करण, वहाँ अपने सामान पर काम कर रहा था। मुझे याद है, गुजरते समय, पायलट के बारे में सुनकर और सोच रहा था “ओह यार, यह शानदार लगता है।” वर्षों बाद, जब यह मेरे एजेंटों से मेरे पास आया। मैंने शुरू में इसे एक साथ नहीं जोड़ा था कि यह वह था जो डैन वाटर कूलर से उन कई चंद्रमाओं से पहले था। इसलिए मैंने बेन और एडम के साथ दो बार पढ़ा। फिर, डैन को बुलाया और “अरे” जैसा था। वह ऐसा था, “चलो एक बियर लेते हैं।” और हमने किया।

क्या आप इस समय ला या न्यूयॉर्क आधारित हैं?

मैं पिंग-पोंग कर रहा हूँ। मुझे पता है कि मेरे पास एक कार है। मेरे पास एक बड़ा, समलैंगिक सुबारू है, और मेरे पास एक छोटा पीओ बॉक्स है जहां मेरे सभी बिल जाते हैं जिन्हें मैं अनदेखा कर रहा हूं। अभी तो यही हद है।

केंटकी में बड़ा होना आपकी कलात्मक आकांक्षाओं को कैसे प्रभावित करता है?

अब जब मैं अपने तीसवें दशक में हूं, मिडवेस्ट/दक्षिणी मजदूर वर्ग के बारे में बहुत कुछ है – केंटकी वास्तव में नहीं जानता कि यह कौन सा है – संस्कृति जो मुझे अभी पसंद है। मैं और मेरा भाई हमेशा इस बारे में बात करते हैं। जब आप लचकी बच्चे होते हैं, और आप कला के लिए बेताब होते हैं, लेकिन किसी भी तरह की किसी भी कला तक आपकी पहुँच नहीं होती है, तो आप अपने लिए एक दुनिया बनाने के लिए मजबूर होते हैं। हम पीबीएस मास्टरपीस थिएटर या ब्योर्क कॉन्सर्ट या सर्क डू सोलेइल की पुरानी रिकॉर्डिंग के किसी भी वीएचएस पर अपना हाथ पाने के लिए बेताब थे। सचमुच, कुछ भी। उस समय हम इसका शोक मना रहे थे, क्योंकि हम इतनी बेताबी से बाहर निकलना चाहते थे। लेकिन, अब हमारे पास है, मैं इसके लिए बहुत आभारी हूं। मेरे दोस्त जो तटों पर पले-बढ़े हैं, या कम से कम उन समुदायों में जहां उनकी उस कला तक आसान पहुंच है जो उन्हें पसंद थी, वे हमेशा मुझसे ऐसी बातें कहेंगे, “आप और आपके भाई ने इन वाद्ययंत्रों को बजाना क्यों सीखा?” क्योंकि हमें करना था! हमारे पास बस इतना ही था।

जब आपके पास किसी संस्कृति के हर पहलू तक पहुंच होती है, तो जीवन की शुरुआत में अपनी गली को खोजना लगभग आसान हो जाता है। जब आपके पास वह पहुंच नहीं होती है, तो आप बुफे में जो कुछ भी कर सकते हैं उसे पकड़ रहे हैं। यह कम परिभाषित लगता है।

आप आवश्यकता के अधिक उपकरण तेज करते हैं। यह ऐसा है, “ठीक है, अगर संगीत काम नहीं करता है, तो मैं एक अच्छा लेखक बन जाता हूं। शायद मैं थोड़ा हांफने की कोशिश करूंगा।” मैं वास्तव में उन सभी चीजों में काफी गड़बड़ हूं, लेकिन मुझे उन्हें करना अच्छा लगता है। अगर मैं एक कालीन वाले तहखाने में बड़ा नहीं हुआ होता, तो मैं सामान्य लंचबेल्स नहीं खाता, मुझे नहीं लगता कि मेरे पास उन सभी चीजों को विकसित करने के लिए काफी खेल का मैदान होता। इतने सारे कारणों से केंटकी इतनी खूबसूरत जगह है। लुइसविले, जहां से मैं हूं, वास्तव में एक अच्छा शहर है। अभी। एक समलैंगिक व्यक्ति के रूप में एक गृहनगर में वापस जाना अजीब है जो अब सुपर क्वीर-पुष्टि और प्रगतिशील है और एक संपन्न थिएटर दृश्य और संगीत दृश्य है। जब मैं घर जाता हूं तो यार्ड में ट्रांस झंडे होते हैं। जब मैं बच्चा था तो ऐसा नहीं था।

आप वास्तव में अभी प्रतिष्ठा टीवी नाटकों में झुक रहे हैं, जो आपके रिज्यूमे का प्रमुख विषय नहीं है। क्या आपके पास एक ऐसा करियर है जिसे आप लक्षित कर रहे हैं?

सही? मैं शूटिंग कर रहा हूँ पेरी मेसन जब तक हम वापस नहीं जाते पृथक्करण. मैं कॉमेडी की दुनिया से और कामचलाऊ दुनिया से आता हूं। मैं न्यूयॉर्क में अजीब, सिंडी शेरमेन-वाई, साशा बैरन कोहेन-वाई चरित्र सामान कर रहा था, जहां मैं साइट विशिष्ट कार्य के लिए दिखाऊंगा। मेरे पास एक डॉक्टर टीम थी जो कुछ समय के लिए मेरा पीछा करती थी, बस बिना किसी पैसे के अपने दम पर बना रही थी जिसे बहुत कम लोगों ने देखा था। मुझे पता था कि मैं ऐसी फिल्में और टीवी करना चाहता हूं जो दिमागी और मजाकिया हों और मेरे लिए परिणामी हों। आगे देखते हुए, ऐसे लोग हैं जिनके करियर के लिए मेरे मन में इतना सम्मान है और जिनके प्रक्षेपवक्र का मैं अनुकरण करने की कोशिश करना चाहूंगा – ओलिविया कोलमैन जैसा कोई व्यक्ति, जिसने कॉमेडी की दुनिया में भी शुरुआत की और एक चरित्र अभिनेता था। लेस्ली मैनविल मेरी पसंदीदा अभिनेत्री हैं। चरित्र अभिनेता जो थिएटर, फिल्मों और टीवी के बीच मूल रूप से स्थानांतरित हो सकते हैं, मैं बस यही करना चाहता हूं।

आलसी भरी हुई छवि

जेन टुलॉक इन पृथक्करण
एप्पल टीवी+ . के सौजन्य से

मुझे नहीं लगता कि मैंने किसी को एक ही सांस में सिंडी शेरमेन और सच्चा बैरन कोहेन का संदर्भ सुना है।

मैं लगभग दस वर्षों से ये चरित्र फिल्में बना रहा हूं, सिर्फ अपनी बकवास और हंसी के लिए। मैंने लॉकडाउन के दौरान “एगशेल” नामक एक प्रोजेक्ट बनाया। यह सोशल मीडिया पर श्वेत उपनगरीय महिलाओं की नाजुकता के बारे में था। यह एक तरह का व्यंग्य था कि देश के विभिन्न हिस्सों में अलग-अलग श्वेत, उपनगरीय महिलाएं सोशल मीडिया पर कैसे दिखाई देती हैं और शेयर और ओवरशेयर करती हैं। यह एक तरह का गठजोड़ है, क्योंकि वे उपहासपूर्ण थे। सिंडी शेरमेन बच्चे के रूप में मेरा एक महान नायक था और अब भी है। मैं हमेशा कला की दुनिया और कॉमेडी की दुनिया के बीच की रेखा को पार करने की कोशिश कर रहा था। मुझे नहीं लगता कि उन दोनों के बीच बहुत सारे लोग हैं। वे मेरे दो महान प्रेम हैं।

के लिए पेरी मेसन, आपको एक विचित्र कहानी मिल रही है। पीरियड पीस में समलैंगिक आख्यानों को फिर से जोड़ने पर आपके क्या विचार हैं? क्योंकि उन्हें बड़े पैमाने पर इतने लंबे समय तक बाहर रखा गया था, और दुर्भाग्यपूर्ण सच्चाई यह है कि 1930 के दशक में एक समलैंगिक के लिए यह एक आसान जीवन नहीं था।

पूरी तरह। इस बारे में मेरी कई राय है। के प्लॉट के बारे में ज्यादा कुछ कहे बिना मैं कहूंगा पेरी मेसन, मुझे इस बात पर बहुत गर्व है कि इस टीम ने युग में एक विचित्र कहानी को कैसे संबोधित किया है। मुझे लगता है कि हमने उस समय में इसे प्रामाणिक रूप से उन्मुख करने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की है और 1933 में समलैंगिक होने के गुलेल और तीरों से कतराए बिना। यह एक प्रेम कहानी भी है। यह अच्छा लगता है। मुझे लगता है कि मेरा लेखक मस्तिष्क कहता है कि आकांक्षात्मक कतार की कहानियां उतनी ही महत्वपूर्ण हैं जितनी कि ऐतिहासिक रूप से सटीक। दोनों के बीच कहीं रहना शायद हम अभी देखना चाहते हैं। इसे गलत कैसे न किया जाए, इसके बारे में बहुत सारी विचारशील बातचीत होती है। और मेरा चुटीला जवाब है … यह भी वास्तव में सेक्सी है।

उस समय की एक विचित्र प्रेम कहानी के लिए?

मैं उन फिल्मों पर पला-बढ़ा हूं जो तीस के दशक की हैं। मेरे रूढ़िवादी माता-पिता इस तरह थे, “अगर हम उन्हें केवल 1930 के दशक की क्लासिक फिल्मों पर पालते हैं, तो वे यीशु के करीब रहेंगे!” कौन सा … योग्य। चेन-स्मोकिंग, ओवर-सेक्स, मार्टिनी-गोज़िंग मिसोगिनिस्ट! लेकिन वे वेशभूषा! वार्नर ब्रदर्स के पास जाना और इन रेशमी पैंटसूट को पहनना और अपने बालों को ग्रेटा गार्बो की तरह लगाना… मैं अपनी पहली फिटिंग से फट गया। मैं एक ऐसे चरित्र में कदम रख रहा हूं जो खुले तौर पर समलैंगिक है, जो मैं हूं, जो इस युग में है, जिस पर मेरा पालन-पोषण हुआ और मुझे अभिनेता बनना पड़ा। ऐसे दृश्य हैं जहां कुछ कठिन चीजें होती हैं, 1933 में क्वीर होने के संदर्भ में। मेरे पास सेट से दूर जाने और “ओह, ओके, इसे पीटीएसडी कहा जाता है” की तरह होने के क्षण हैं। मैं तीस के दशक में कभी समलैंगिक नहीं था, लेकिन मैं इंजील दक्षिण में समलैंगिक था। मुझे नहीं लगता कि आप निराश होंगे। क्योंकि, आप जानते हैं कि मैं क्या बर्दाश्त नहीं कर सकता? जब लोग स्ट्रेट-वॉश करते हैं, तो खासतौर पर पीरियड पीस में महिलाओं को कतार में खड़ा करते हैं। एसएनएल केरी मुलिगन के साथ उस महान स्केच को “कहा जाता है”लेस्बियन अवधि नाटक।”

हां!

हाथ छूकर गाजर धो रहे हैं! आपको या तो दो चीजों में से एक मिलता है – कोमल दृष्टिकोण जिसे मेरे दोस्त मारला कहते हैं, “अश्रुपूर्ण गुलाब सेक्स।” तुम्हें पता है, दो समलैंगिकों ने एक दूसरे पर एक क्विल साझा करते हुए और एक हाइकू लिखते हुए रोते हुए। या आपको कुछ ऐसा मिलता है जो पुरुषों की निगाह के लिए है और शोषक लगता है। हम जो कर रहे हैं वह भी नहीं है।

आपने और आपके मित्र हन्ना पर्ल उत्तर ने इसमें लिखा और सह-अभिनय किया इससे पहले कि आप जानेजिसका 2019 में सनडांस में गर्मजोशी से स्वागत हुआ। क्या आप अभी कुछ लिख रहे हैं?

मैं हूं। मैंने अपने दोस्त, फ्रैंक विंटर्स के साथ एक फिल्म लिखी, जो मेरे साथ घटी किसी घटना से प्रेरित है – जो एक ईसाई मिशनरी यात्रा के दौरान मेरे अनुवादक के प्यार में पड़ गई थी। [to Ethiopia] एक किशोर के तौर पर। फिर, बाद में बाहर आकर, चर्च छोड़कर और फिर, एक वयस्क के रूप में, उस समुदाय में लौटना और कुछ संशोधनवादी इतिहास का सामना करना पड़ा। मुझे इस बारे में एक कहानी बताने में दिलचस्पी थी कि कैसे लोग दूसरे की भावना को ग्रहण करते हैं – मेरे मामले में, queerness – उन्हें किसी अन्य प्रकार के बुरे व्यवहार या पूर्वाग्रह से मुक्त करता है। मैं एक ऐसी कहानी देखना चाहता था जो चर्च छोड़ने वाले एक समलैंगिक व्यक्ति को मान्यता न दे। इसलिए, यह एक डार्क कॉमेडी है जिसे मैं अगले साल शूट करने की कोशिश करना चाहता हूं। मैं निर्देशित करूंगा। और मैं एक निबंध संग्रह पर काम कर रहा हूं। मैं कहता हूँ कि यह एक निबंध संग्रह है, लेकिन यह मेरे कंप्यूटर पर शब्द दस्तावेज़ों का संग्रह है।

ओह, मेरे पास उनमें से एक है!

हां! यह मेरे बचपन से सामान के बारे में एक निबंध संग्रह है – और ज्यादातर सिर्फ एक समलैंगिक व्यक्ति होने के नाते, एलए में डेटिंग मैं जितना कर सकता हूं उतना लिखने की कोशिश कर रहा हूं। मुझे लगता है कि मैं एक नाटक लिख रहा हूँ। यह कोई अच्छा नहीं है। मुझे लगता है कि फिल्म अच्छी है। लेकिन ऐसा इसलिए है क्योंकि मैंने इसे एक बहुत अच्छे लेखक के साथ लिखा है। मेरी एकमात्र खूबियों में से एक ऐसे लोगों के साथ काम करना चुनना है जो मुझसे ज्यादा स्मार्ट हैं।

स्वतंत्र फिल्म को लेकर अभी आपका क्या नजरिया है? तीन साल एक अनंत काल की तरह लगता है जब आप सोचते हैं कि सनडांस से प्रीमियर होने वाली फिल्मों का क्या हो रहा है।

मुझे ऐसा लगता है कि स्वतंत्र फिल्म और सनडांस संस्कृति के बीच की खाई – नब्बे के दशक में सनडांस की ऊंचाई पर और शुरुआती दौर में – इतनी कम हो गई है। आपके पास बड़ा पैसा है, बड़े नाम हैं, त्योहारों पर बड़ी खरीदारी हो रही है। इसने परिदृश्य बदल दिया है। अब वे इस विशाल मंच पर हैं। फिल्में पसंद हैं चांदनी ऑस्कर जीतो। मैं उस उत्साही परिवर्तन को लेकर वास्तव में उत्साहित हूं और मैं इसका हिस्सा बनने के लिए भाग्यशाली हूं। मैं उस दुनिया में रहने की कोशिश कर रहा हूं। मैं निश्चित रूप से इस भ्रम में नहीं हूं कि कोई मुझे ये फिल्में बनाने के लिए पैसे दे रहा है। मैं चिप्स के रूप में सस्ते में शूटिंग करूंगा, जिसकी मुझे आदत है। मुझे उम्मीद है कि मुझे हमेशा ऐसी ही फिल्में बनाने को मिलती हैं।

लंबाई और स्पष्टता के लिए संपादित साक्षात्कार।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here