Home Entertainment सिनेमा सैन सेबेस्टियन फिल्म फेस्टिवल का टिकटॉक नया प्रायोजक – हॉलीवुड रिपोर्टर

सैन सेबेस्टियन फिल्म फेस्टिवल का टिकटॉक नया प्रायोजक – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
सैन सेबेस्टियन फिल्म फेस्टिवल का टिकटॉक नया प्रायोजक – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

टिक टॉक आत्मकेंद्रित सिनेमा और लघु रूप वाले मोबाइल वीडियो की दुनिया को एक साथ लाने के लिए प्रतिबद्ध है।

गुरुवार को, टिकटॉक ने खुलासा किया कि वह का आधिकारिक प्रायोजक बन गया है सैन सेबेस्टियन फिल्म फेस्टिवलस्पेन का प्रमुख सिनेमा कार्यक्रम, जो इस वर्ष अपनी 70वीं वर्षगांठ मना रहा है, 16-24 सितंबर को चल रहा है।

यह कदम टिकटॉक के 2022 के प्रायोजन के बाद उठाया गया है काँस फिल्म फेस्टिवल, पहली बार डिजिटल मीडिया की दिग्गज कंपनी और दुनिया का सबसे प्रशंसित आर्टहाउस फेस्टिवल एक साथ शामिल हुआ।

सैन सेबेस्टियन फेस्टिवल के निदेशक जोस लुइस रेबॉर्डिनो ने टिकटोक सौदे का स्वागत करते हुए कहा कि लघु-वीडियो प्लेटफॉर्म एक नई पीढ़ी के लिए शानदार स्पेनिश त्योहार लाने में मदद करेगा। उन्होंने कहा, “त्योहार में सभी दर्शकों को सुनने का व्यवसाय है और टिकटॉक उस मिशन को प्राप्त करने में एक अच्छा भागीदार है।”

यह सहयोग सैन सेबेस्टियन को त्योहार के आधिकारिक टिकटॉक अकाउंट, @sansebastianfes के माध्यम से टिकटॉक समुदाय को विभिन्न प्रकार की विशेष सामग्री तक पहुंच प्रदान करेगा। इस साल कान्स की तरह, टिकटॉक के निर्माता इस साल सैन सेबेस्टियन में रेड कार्पेट पर चलेंगे, मंच के पीछे आमंत्रित होंगे और वीआईपी उत्सव के मेहमानों का साक्षात्कार लेंगे।

लेकिन टिकटोक का कान्स प्रीमियर बिना विवाद के नहीं था। प्रशंसित फ्रांसीसी-कंबोडियन निर्देशक रिथी पान ने शुरू में एक कान्स जूरी के अध्यक्ष के रूप में अपना पद छोड़ दिया, जिसमें लघु फिल्म टिक्कॉक वीडियो को देखते हुए दावा किया गया था कि टिकटोक के अधिकारी उनकी जूरी की पसंद में हस्तक्षेप करने का प्रयास कर रहे थे। टिकटोक आत्मसमर्पण करने के लिए प्रकट हुआ, और पान प्रतियोगिता में फिर से शामिल हुए.



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here