Home Entertainment सिनेमा स्काई Deutschland ने 2022 मूल स्लेट का अनावरण किया – हॉलीवुड रिपोर्टर

स्काई Deutschland ने 2022 मूल स्लेट का अनावरण किया – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
स्काई Deutschland ने 2022 मूल स्लेट का अनावरण किया – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

मैरी शेली की डरावनी क्लासिक की फिर से कल्पना फ्रेंकस्टीननाजी वैज्ञानिकों के बारे में 1950 के दशक का एक नाटक, जिसने अमेरिकी अंतरिक्ष कार्यक्रम बनाने में मदद की और उत्तरी सागर द्वीप पर एक पोस्ट-एपोकैलिकप्टिक कहानी सेट की गई, जो कि जर्मन शाखा स्काई ड्यूशलैंड द्वारा मंगलवार को अनावरण की गई नई मूल श्रृंखला में से एक है। कॉमकास्टयूरोपीय वेतन टीवी समूह स्काई।

स्काई ने जर्मन निर्देशक रॉबर्ट श्वेनकटे (लाल।, सांप की आंखें: जीआई जो ऑरिजिंस) सात-भाग वाली विज्ञान-फाई श्रृंखला को चलाने के लिए हेलगोलैंड 513: 2034, उनकी मूल लिपि के आधार पर। सर्वनाश के बाद का नाटक एक ऐसी दुनिया की कल्पना करता है जिसमें हेलगोलैंड का उत्तरी सागर द्वीप मानवता के लिए अंतिम सुरक्षित आश्रय स्थल बन गया है। लेकिन अधिनायकवादी समाज यह तय करता है कि द्वीप पर केवल 513 लोगों को रहने की अनुमति दी जाए, प्रत्येक निवासी को उनकी “उपयोगिता” के अनुसार “सामाजिक रैंकिंग” दी जाए। हर समय, मुख्य भूमि से एक खतरनाक ताकत हेलगोलैंड पर आक्रमण करने और उसे जीतने की तैयारी कर रही है। यूएफए फिक्शन (Deutschland 83) उत्पादन करेंगे हेलगोलैंड 513: 2034 स्काई की प्रोडक्शन शाखा, स्काई स्टूडियोज के सहयोग से। Schwentke इस साल के अंत में प्रमुख फोटोग्राफी शुरू करने के लिए तैयार है।

स्काई ने स्काई स्टूडियो में वर्तमान में विकास में दो श्रृंखलाओं के विवरण का भी खुलासा किया। फ्रेंकस्टीन अनटोल्ड को क्लासिक राक्षस कहानी की “कट्टरपंथी पुनर्कल्पना” के रूप में वर्णित किया गया है, मैरी शेली के उपन्यास को पुस्तक के दार्शनिक और राजनीतिक विषयों का पता लगाने के लिए एक कूद-बंद बिंदु के रूप में लेते हुए, कहानी के साथ, 1816 में सेट की गई, आठ अलग-अलग पात्रों की आंखों के माध्यम से बताई गई। निदेशक फिलिप स्टोल्ज़ल (रॉयल गेम, नॉर्थ फ़ेस) बनाया था फ्रेंकस्टीन अनटोल्ड और वर्तमान में निर्माता न्यू शॉनहॉसर फिल्म के साथ श्रृंखला विकसित कर रहा है (पटरी पर वापस)

इस दौरान, बेबीलोन बर्लिन सह-निर्माता और सह-निर्देशक अचिम बनाम बोरीज़ इजरायल के श्रोता रॉन लेशेम और अमित कोहेन के साथ सेना में शामिल होंगे (आँसुओं की घाटी) तथा द ग्रीन प्रिंस निर्देशक नदव शिरमन हंट्सविल अली, स्काई Deutschland में एक और इन-डेवलपमेंट प्रोजेक्ट। 1950 के दशक का नाटक नाजी जर्मन इंजीनियरों और उनके परिवारों की सच्ची कहानियों से प्रेरित है, जिन्हें द्वितीय विश्व युद्ध के बाद, अमेरिकी सेना द्वारा नींद वाले अलबामा शहर में एक गुप्त मिसाइल परियोजना के लिए भर्ती किया गया था, जो अमेरिका के अंतरिक्ष उद्योग का आधार बन गया। . हंट्सविल अली जर्मन समूह Zeitsprung, Fremantle की सहायक कंपनी Wildside और के साथ विकसित किया जा रहा है बेबीलोन बर्लिन निर्माता बीटा फिल्म।

स्काई स्टूडियोज के सीईओ सेसिल फ्रोट-कॉटाज़, स्काई स्टूडियोज डेटुशलैंड कंटेंट एक्जीक्यूटिव वीपी एल्के वाल्थेलम और निल्स हार्टमैन, जर्मनी और इटली के स्काई स्टूडियोज के कार्यकारी वीपी, ने मंगलवार को म्यूनिख में एक कार्यक्रम में स्काई ओरिजिनल के वर्ल्ड प्रीमियर से पहले ओरिजिनल स्लेट का अनावरण किया। श्रृंखला म्यूनिख खेल म्यूनिख फिल्म समारोह में।

वाल्थेलम ने कहा कि स्काई के 2022 स्लेट में 60 से अधिक मूल शामिल होंगे, जिसमें सीज़न 4 . भी शामिल है बेबीलोन बर्लिन और 1980 के दशक के सीज़न 2-सेट डार्ट ड्रामा वेस्पे मरो.



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here