Home Entertainment सिनेमा ‘स्क्वीड गेम’ रियलिटी टीवी शो नेटफ्लिक्स पर आ रहा है – हॉलीवुड रिपोर्टर

‘स्क्वीड गेम’ रियलिटी टीवी शो नेटफ्लिक्स पर आ रहा है – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
‘स्क्वीड गेम’ रियलिटी टीवी शो नेटफ्लिक्स पर आ रहा है – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

Netflix वास्तविक जीवन का मंचन कर रहा है विद्रूप खेल श्रृंखला जिसे “अब तक की सबसे बड़ी वास्तविकता प्रतियोगिता” के रूप में बिल किया गया है।

स्ट्रीमर ने मंगलवार को Banff वर्ल्ड मीडिया फेस्टिवल में अपने वैश्विक डायस्टोपियन स्मैश पर आधारित एक रियलिटी टीवी प्रोडक्शन की घोषणा की।

जबकि दांव जीवन या मृत्यु नहीं होगा (संभवतः), विद्रूप खेल: चुनौती 456 खिलाड़ी $4.56 मिलियन जीतने के अवसर के लिए खेलों की एक श्रृंखला में प्रतिस्पर्धा करेंगे। नेटफ्लिक्स का दावा है कि भुगतान टीवी इतिहास में सबसे बड़ा एकमुश्त नकद पुरस्कार है, और यह शो अब तक की सबसे बड़ी प्रतियोगिता श्रृंखला को भी स्पोर्ट करता है।

विद्रूप खेल के साथ तूफान से दुनिया ले लिया [director Hwang Dong-hyuk’s] मनोरम कहानी और प्रतिष्ठित इमेजरी, ”ब्रैंडन रीग, नेटफ्लिक्स वीपी अनस्क्रिप्टेड और डॉक्यूमेंट्री सीरीज़ ने कहा। “हम उनके समर्थन के लिए आभारी हैं क्योंकि हम इस विशाल प्रतिस्पर्धा और सामाजिक प्रयोग में काल्पनिक दुनिया को वास्तविकता में बदलते हैं। ड्रामा सीरीज़ के प्रशंसक एक आकर्षक और अप्रत्याशित यात्रा के लिए हैं क्योंकि हमारे 456 वास्तविक दुनिया के प्रतियोगी अब तक की सबसे बड़ी प्रतियोगिता श्रृंखला को नेविगेट करते हैं, जो तनाव और ट्विस्ट से भरी हुई है, जिसके अंत में सबसे बड़ा नकद पुरस्कार है। ”

फेस्टिवल में ग्लोबल टीवी की प्रमुख बेला बजरिया द्वारा संचालित एक पैनल के दौरान यह घोषणा की गई थी। हॉलीवुड रिपोर्टरके संपादकीय निदेशक नेकेसा मुंबी मूडी।

वास्तविकता प्रतियोगिता में 10 एपिसोड (नाटकीय श्रृंखला के पहले सीज़न से एक अधिक) शामिल होंगे और एक टीज़र वीडियो भी जारी किया जाएगा:

घोषणा नेटफ्लिक्स की ऊँची एड़ी के जूते पर आती है आधिकारिक तौर पर नवीनीकरण विद्रूप खेल दूसरे सीजन के लिए. दक्षिण कोरियाई उत्तरजीविता नाटक का पहला सीज़न सितंबर में रिलीज़ हुआ था और नेटफ्लिक्स की अब तक की सबसे लोकप्रिय श्रृंखला के रूप में रिकॉर्ड रखता है, अपने पहले 28 दिनों में 1.65 बिलियन से अधिक बार देखा गया। का हाल ही में जारी किया गया चौथा सीज़न अजीब बातें स्ट्रीमर के रूप में रैंकिंग दूसरे सबसे ज्यादा देखे जाने वाले के रूप में है।

का एक वास्तविकता संस्करण बनाने का विचार विद्रूप खेल शायद कोई दिमाग नहीं है, और किसी के लिए पहले से ही ऐसा करने के लिए पर्याप्त था – यूट्यूब स्टार मिस्टरबीस्ट ने एक अनौपचारिक उत्पादन किया विद्रूप खेल प्रतियोगिता जिसे नवंबर में रिलीज़ होने के बाद से 250 मिलियन से अधिक बार देखा गया है। 25 मिनट के वीडियो को ह्वांग से प्रशंसा मिली, (“मैंने इसमें से कुछ देखा, मुझे यह पसंद आया, यह मुझे शो को बढ़ावा देने में मदद करता है,” उन्होंने कहा), जबकि नेटफ्लिक्स ने इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

के लिए कास्टिंग विद्रूप खेल: चुनौती अब आवेदनों के लिए खुला है: SquidGameCasting.com. नेटफ्लिक्स दुनिया भर से प्रतियोगियों की तलाश कर रहा है, लेकिन उन्हें अंग्रेजी बोलने वाला होना चाहिए – शायद एक विवादास्पद जनादेश यह देखते हुए कि मूल श्रृंखला लगभग पूरी तरह से कोरियाई में थी। भाषा नियम एक व्यावहारिक है, क्योंकि गेमप्ले निर्देश एक स्पीकर पर दिए जाते हैं और प्रत्येक खिलाड़ी को यह समझने में सक्षम होना चाहिए कि क्या कहा जा रहा है। खिलाड़ियों को अन्य भाषाएं बोलने की अनुमति है, बशर्ते वे अंग्रेजी भी बोल और समझ सकें। यदि शो सफल होता है, तो अन्य भाषाओं में संस्करण तैयार किए जा सकते हैं, जैसे नेटफ्लिक्स रियलिटी शो जैसे वृत्त तथा प्यार अंधा होता है विभिन्न देशों के लिए अनुकूलित किया गया है।

उत्पादन विशेष रूप से मुश्किल होगा, क्योंकि निर्माता यह नहीं जान पाएंगे कि कौन पहले से जीवित रहने वाला है और इसलिए खेल के शुरुआती चरणों में सभी 456 प्रतियोगियों का पर्याप्त कवरेज प्राप्त करना चाहिए ताकि शो के “नायक” का अनुसरण करने वाले संपादन को तैयार किया जा सके। के माध्यम से रास्ता। चुनौतियां नाटकीय श्रृंखला से प्रेरित होंगी, लेकिन खिलाड़ियों को दूर रखने के लिए मतभेद और परिवर्धन होंगे।

विद्रूप खेल एक तलाकशुदा पिता और जुआरी (ली जंग-जे) की कहानी बताई, जो एक गुप्त प्रतियोगिता में प्रवेश करता है, जहां 456 खिलाड़ी रस्साकशी जैसे खेल के मैदानों की एक श्रृंखला में प्रतिस्पर्धा करते हैं। प्रत्येक दौर के हारने वालों को तब तक मार दिया जाता है जब तक कि केवल एक विजेता न रह जाए।

चुनौती स्टूडियो लैम्बर्ट के बीच एक सह-उत्पादन है (वृत्त) और गार्डन (ए और ई . में 24 घंटे), आईटीवी स्टूडियो का हिस्सा है, और इसे यूके में फिल्माया जाएगा। स्टूडियो लैम्बर्ट से स्टीफन लैम्बर्ट, टिम हार्कोर्ट और टोनी आयरलैंड; और द गार्डन के जॉन हे, निकोला हिल और निकोला ब्राउन कार्यकारी निर्माता के रूप में काम करेंगे।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here