Home Entertainment सिनेमा स्टीफन मर्चेंट और एल्गिन जेम्स की कॉमेडी थ्रिलर – द हॉलीवुड रिपोर्टर

स्टीफन मर्चेंट और एल्गिन जेम्स की कॉमेडी थ्रिलर – द हॉलीवुड रिपोर्टर

0
स्टीफन मर्चेंट और एल्गिन जेम्स की कॉमेडी थ्रिलर – द हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

डाकू इस तथ्य के बारे में कोई हड्डी नहीं बनाता है कि इसके लीड आसानी से पहचाने जाने योग्य प्रकारों में फिट होते हैं। वास्तव में, इसका एक चरित्र है – रानी (रिहाने बरेटो), स्व-वर्णित “अध्ययनशील एशियाई अच्छी लड़की” – बस बाहर आओ और पहले एपिसोड में ऐसा कहें। वह क्रिश्चियन (गाम्बा कोल) को समझाती है, “आपको अपना दक्षिणपंथी झटका, आपका वामपंथी उग्रवादी, सेलुबुटेंट, शिफ्टी ओल्ड-टाइमर और जो कुछ भी वह नरक है,” वह “बुरा लड़का” कहती है।

का उद्देश्य स्टीफन मर्चेंट तथा एल्गिन जेम्स‘ कॉमेडी-थ्रिलर श्रृंखला इन प्रकारों से परे खोदना है, बहुत अलग पात्रों के बीच आम जमीन ढूंढना और उनके बीच पुलों का निर्माण करना जो वर्ग या राजनीति या सामाजिक स्थिति के सामान्य विभाजन को पार करते हैं। और जबकि उस मोर्चे पर इसके परिणाम सबसे अच्छे रूप में मिश्रित होते हैं, फिर भी एक पसंद करने योग्य कलाकार और मिलनसार हास्य की भावना आम तौर पर सुखद समय के लिए बनाती है।

डाकू

तल – रेखा

स्पष्ट रूप से त्रुटिपूर्ण, लेकिन इतना पसंद करने योग्य कि आपको कोई आपत्ति न हो।

प्रसार होने की तिथि: शुक्रवार, 1 अप्रैल (वीरांगना प्राइम वीडियो)
ढालना: रियान बैरेटो, गाम्बा कोल, स्टीफन मर्चेंट, क्रिस्टोफर वॉकेनएलेनोर टॉमलिंसन, डैरेन बॉयड, क्लेयर पर्किन्स, जेसिका गुनिंग
निर्माता: स्टीफन मर्चेंट, एल्गिन जेम्स


प्रारंभ में, इसके अजनबियों के केंद्रीय गिरोह को अर्ध-यादृच्छिक परिस्थितियों द्वारा एक साथ उछाला जाता है। प्रत्येक ने हाल ही में खुद को एक असंबंधित मामले या किसी अन्य के लिए कानूनी परेशानी में पाया है, और प्रत्येक को परिणामस्वरूप सामुदायिक सेवा सौंपी गई है – डायने (जेसिका गनिंग, जो मेलिसा के बीच कहीं है) की चौकस निगाह के तहत एक परित्यक्त इमारत की सफाई के लिए 100+ घंटे मैककार्थी और ड्वाइट श्रुत)। लेकिन घटनाओं की एक श्रृंखला जिसमें एक हैंडगन और एक डफेल बैग शामिल है, जो नकदी से भरा हुआ है, काफी हद तक दांव पर लगा हुआ है, जो शुरुआत में कभी भी कल्पना की तुलना में अधिक बारीकी से एक साथ बंधे हुए हैं।

यह एक श्रृंखला के लिए एक आकर्षक आधार है, खासकर यदि आप मिसफिट्स के बारे में शो के लिए एक चूसने वाले हैं जो अप्रत्याशित दोस्ती बनाते हैं। (इस तक और इसका समावेश मिसफिट्सकिसको डाकू एक सतही लेकिन स्पष्ट समानता है।) श्रृंखला अपने सबसे सुखद समय पर होती है जब इसके रिश्ते अपने सबसे प्यारे होते हैं, जैसे कि जब पात्र सैम कुक के “चेन गैंग” के लिए काम पर नृत्य कर रहे हों या डायने पर एक ओवर पाने की योजना बना रहे हों जैसे कि वे ‘के कुछ बहुत कम ग्लैमरस संस्करण में हैं महासागर का 11.

लेकिन छह घंटे के एपिसोड भरने के बाद भी, श्रृंखला अपने सात मुख्य पात्रों में अब तक खोदने में सक्षम है, परिवार, दोस्तों और प्रत्येक के आसपास के सहकर्मियों के बारे में कुछ भी नहीं कहने के लिए। परिचित ट्रॉप्स को दूर करने के इसके प्रयास अक्सर अभी भी अधिक परिचित ट्रॉप्स पर निर्भर करते हैं। जाहिर है, प्रभावित करने वाली (एलेनोर टॉमलिंसन की हॉटहेड लेडी गैबी) ध्यान आकर्षित करती है क्योंकि वह अपने अमीर पिता से पर्याप्त प्यार नहीं करती थी (रिचर्ड ई. ग्रांट) बेशक उम्र बढ़ने वाला चोर कलाकार (क्रिस्टोफर वॉकेन का आकर्षक क्रिस्टोफर वॉकन-वाई फ्रैंक) बेटी (डॉली वेल्स) के साथ संबंध सुधारने की कोशिश कर रहा है, वह पहले भी कई बार निराश हो चुका है।

कुछ लोग कभी भी रूढ़िवादिता की तरह महसूस करना बंद नहीं करते हैं। क्लेयर पर्किन्स एसिड-जीभ वाली कार्यकर्ता मर्ना के रूप में अपनी भूमिका के प्रति संवेदनशीलता और आत्म-जागरूकता लाती है – और फिर भी चरित्र, जैसा कि लिखा गया है, एक स्ट्रॉमैन से थोड़ा अधिक लगता है। वह एक दैनिक डाक इस तरह के सामाजिक न्याय योद्धा के बारे में पाठक का विचार जो माइकल बोल्टन को पसंद करने या आइकिया में अंशकालिक रूप से काम करने की हिम्मत के लिए दूसरों को “रेस गद्दार” या “पूंजीवाद की कठपुतली” के रूप में निंदा करेगा।

मुख्य रूप से, मिरना को अक्सर स्व-भर्ती वाले दृश्यों में जोड़ा जाता है दैनिक डाक प्रशंसक, सनकी रूढ़िवादी जॉन (डैरेन बॉयड), ताकि अन्य पात्र कौवा कर सकें कि वे “एक फली में सिर्फ दो गुस्से में मटर हैं।” उनका गतिशील महसूस ऐसा लगता है जैसे कोई आपसी हित या पात्रों के बीच की भावना में निहित नहीं है, बल्कि मर्चेंट और एल्गिन की इच्छा में कुछ आसान बिंदु बनाने की इच्छा है कि कैसे राजनीतिक स्पेक्ट्रम के दोनों पक्ष अनुचित और अडिग हो सकते हैं। सांस्कृतिक कमेंट्री पर शो के अन्य निशान ज्यादा गहरे नहीं हैं।

यदि . की कथा डाकू बहुत साफ-सुथरा महसूस कर सकते हैं – 400,000 से अधिक लोगों के शहर ब्रिस्टल को एक छोटे से शहर के रूप में द्वीपीय बनाने के लिए – इसका स्वर गड़बड़ की ओर जाता है। शायद एक संभावित घातक आपराधिक खतरे और एक किशोर के घर की पार्टी के बारे में एक हल्के दिल से सबप्लॉट को बिना किसी भावनात्मक झटके के एक ही एपिसोड में जाम करने का कोई तरीका नहीं है। लेकिन यह एक से दूसरे में जाने की कोशिश करने के अनुभव को और अधिक जैविक महसूस नहीं कराता है।

फिर भी, जब डाकू काम करता है, यह काम करता है। रानी और क्रिस्टियन का इश्कबाज़ी एक बहुत ही खराब युवा-रोमांस पथ पर चलता है, जो अस्वीकार करने वाले माता-पिता, रात के समय चुपके-चुपके और एक भाषण के साथ पूरा होता है कि कैसे उसके जैसी आश्रय वाली लड़की उसकी वास्तविक दुनिया की समस्याओं को नहीं समझ सकती है। लेकिन जब वे खालिद के लिए झूम रहे हों या किसी पार्टी फोटो बूथ में पोज़ दे रहे हों, तो बैरेटो और कोल एक-दूसरे को इतने मीठे, शुद्ध स्नेह के साथ बीम करते हैं कि यह उन प्लॉट पॉइंट्स को फिर से ताज़ा महसूस कराता है।

इसी तरह, यह जानकर शायद ही कोई झटका लगे कि गैबी अपने 1.2 मिलियन अनुयायियों के बावजूद बेहद अकेला महसूस करती है (यीशु, वह मीठा नोट करती है, केवल 12 थी), या कि उसे अकेलेपन को शैंपेन और कोकीन से भरने की आदत है। लेकिन फिर भी उसे एक अक्षम वकील ग्रेग (व्यापारी) के साथ एक अप्रत्याशित मित्रता विकसित होते देखना दिल को छू लेने वाला है, जिसका कोई दोस्त नहीं है – शायद इसलिए कि वह “मैं छह फुट सात इंच लंबा हूं, और नहीं, यह अनुपात में नहीं। अगर यह अनुपात में होता, तो मैं आठ फुट तीन का होता।”

उन जैसे रिश्तों में, या पहनावा के क्रमिक विकास में अजनबियों के एक पारस्परिक रूप से संदिग्ध समूह से दोस्तों के एक सुसंगत समूह के लिए, डाकू अपने भागों के योग से अधिक की तरह महसूस करता है। पात्रों को पूरी तरह से महसूस नहीं किया जा सकता है जैसा कि उन्हें होना चाहिए, और श्रृंखला उन बिंदुओं को भी थपथपाने की कोशिश कर रही है; one उम्मीद करता है कि पहले से घोषित सीज़न दो वास्तव में अच्छी तरह से स्थापित रूढ़िवादिता को खत्म करने का बेहतर काम करेगा।

लेकिन श्रृंखला कुछ भी नहीं है यदि दोषों को क्षमा करने की दलील नहीं है – और यह अपने पात्रों के लिए जो स्नेह दिखाता है, साथ ही साथ पात्रों ने अंततः एक-दूसरे को दिखाना शुरू कर दिया है, बस इतना जीतना है कि आप अनुपालन करना चाहते हैं।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here